BREAKING NEWS

PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया ◾पायलट ने निकाय प्रमुखों के चुनाव संबंधी फैसले पर खड़े किये सवाल ◾राम मंदिर पर हिंदुओं के पक्ष में निर्णय की आशा : RSS ◾TOP 20 NEWS 18 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾

बॉलीवुड केसरी

Oh No! सलमान खान को दिलाना पड़ा 'झलक दिखला जा' में गोविंदा को यह काम

झलक दिखला जा डांस का रियलिटी शो सीजन 10 की खबरों में तो खूब बनी हुई है। लेकिन इस बार इस शो को बिग बॉस के आने के बाद ऑनएयर किया जाएगा। इंडिया गोट टैलेंट’ और ‘झलक दिखला जा’ शो बिग बॉस के पहले टीवी पर नज़र आते हैं  लेकिन इस बार सलमान खान का रियल्टी शो ‘बिग बॉस 11’ इस बार अक्टूबर की बजाय सितम्बर में आ रहा है।

\"\" इस सीजन में इस शो के तीन स्टार जज के नाम भी समाने आएं हैं। खबरों की माने तो इस बार इस शो को बॉलीवुड के फेमस एक्टे्रस गोविंदा जज करने वालें है। लेकिन आपको बता दें कि खबरों में यह बात चली हुई है कि गोविंदा को शो में जज बनाने के लिए दंबग खान ने सिफारिश की थी। गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना करने जा रही है अपनी अगले फिल्म में वो जो गोविंदा परिवार ने कभी नहीं किया

All set for an event & Wishing everyone a Very Happy Baisakhi from us ! ?? #dubai #travelgram #baisakhi

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

\"\"

सलमान खान पूरी इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए चर्चा में बने रहते हैं। वह आउट ऑफ द वे जाकर भी अपने दोस्तों की मदद करते हैं। कलर्स टीवी के साथ उनका रिश्ता थोड़ा गहरा और अब काफी पुराना भी हो गया है। इसलिए यह भी कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ही गोंविदा को झलक दिखला जा के जज के नाम के लिए आगे बोला है।

\"\"

इस बार शो को लेकर मेकर्स गोविंदा के पास जज के खिताब के लिए आए थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि, सलमान खान के कहने पर अब गोविंदा को इस डांस रियल्टी शो के लिए लगभग फाइनल कर दिया गया है।

\"\"

गोविंदा को जज की कुर्सी पर देखना काफी दिलचस्प भरा रहेगा।आखिरकार वो डांस के साथ एक्सप्रेशन के किंग कहे जाते है। उनके डांस मूव्स को देखकर हम सभी बड़े हुए है।

\"\"

पिछले सीजन झलक दिखला जा चल नहीं पाया था। यही कारण है कि इस बार शो के लिए कुछ अलग सितरों को लाना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने इस बार शो में गोंविदा,श्रीदेवी और मलाइका को जज के लिए बोला है।