BREAKING NEWS

लॉकडाउन के बीच, आज से पटरी पर दौड़ेंगी 200 नॉन एसी ट्रेनें, पहले दिन 1.45 लाख से ज्यादा यात्री करेंगे सफर ◾तनाव के बीच लद्दाख सीमा पर चीन ने भारी सैन्य उपकरण - तोप किये तैनात, भारत ने भी बढ़ाई सेना ◾जासूसी के आरोप में पाक उच्चायोग के दो अफसर गिरफ्तार, 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने का आदेश ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,487 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 67 हजार के पार ◾दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद जाने पर जारी रहेगी पाबंदी, बॉर्डर सील करने के आदेश लागू रहेंगे◾महाराष्ट्र सरकार का ‘मिशन बिगिन अगेन’, जानिये नए लॉकडाउन में कहां मिली राहत और क्या रहेगा बंद ◾Covid-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1295 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के करीब ◾वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी उद्योग जगत को देंगे वृद्धि की राह का मंत्र◾UP अनलॉक-1 : योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, खुलेंगें सैलून और पार्लर, साप्ताहिक बाजारों को भी अनुमति◾श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾कोरोना संकट : दिल्ली सरकार ने राजस्व की कमी के कारण केंद्र से मांगी 5000 करोड़ रुपए की मदद ◾मन की बात में PM मोदी ने योग के महत्व का किया जिक्र, बोले- भारत की इस धरोहर को आशा से देख रहा है विश्व◾'मन की बात' में PM मोदी ने देशवासियों की सेवाशक्ति को कोरोना जंग में बताया सबसे बड़ी ताकत◾तमिलनाडु सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन, सार्वजनिक परिवहन की आंशिक बहाली की दी अनुमति ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 82 हजार के पार, महामारी से 5164 लोगों ने गंवाई जान ◾विश्व में कोरोना मरीजों का बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के पार◾महाराष्ट्र में लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद शरद पवार ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात ◾दिल्ली में कोविड-19 के 1163 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 18 हजार को पार◾देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, 8 जून से रेस्टोरेंट, मॉल और धार्मिक स्थल खोलने की मिली अनुमति ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Oh No! सलमान खान को दिलाना पड़ा 'झलक दिखला जा' में गोविंदा को यह काम

झलक दिखला जा डांस का रियलिटी शो सीजन 10 की खबरों में तो खूब बनी हुई है। लेकिन इस बार इस शो को बिग बॉस के आने के बाद ऑनएयर किया जाएगा। इंडिया गोट टैलेंट’ और ‘झलक दिखला जा’ शो बिग बॉस के पहले टीवी पर नज़र आते हैं  लेकिन इस बार सलमान खान का रियल्टी शो ‘बिग बॉस 11’ इस बार अक्टूबर की बजाय सितम्बर में आ रहा है।

\"\" इस सीजन में इस शो के तीन स्टार जज के नाम भी समाने आएं हैं। खबरों की माने तो इस बार इस शो को बॉलीवुड के फेमस एक्टे्रस गोविंदा जज करने वालें है। लेकिन आपको बता दें कि खबरों में यह बात चली हुई है कि गोविंदा को शो में जज बनाने के लिए दंबग खान ने सिफारिश की थी। गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना करने जा रही है अपनी अगले फिल्म में वो जो गोविंदा परिवार ने कभी नहीं किया

All set for an event & Wishing everyone a Very Happy Baisakhi from us ! ?? #dubai #travelgram #baisakhi

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

\"\"

सलमान खान पूरी इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए चर्चा में बने रहते हैं। वह आउट ऑफ द वे जाकर भी अपने दोस्तों की मदद करते हैं। कलर्स टीवी के साथ उनका रिश्ता थोड़ा गहरा और अब काफी पुराना भी हो गया है। इसलिए यह भी कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ही गोंविदा को झलक दिखला जा के जज के नाम के लिए आगे बोला है।

\"\"

इस बार शो को लेकर मेकर्स गोविंदा के पास जज के खिताब के लिए आए थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि, सलमान खान के कहने पर अब गोविंदा को इस डांस रियल्टी शो के लिए लगभग फाइनल कर दिया गया है।

\"\"

गोविंदा को जज की कुर्सी पर देखना काफी दिलचस्प भरा रहेगा।आखिरकार वो डांस के साथ एक्सप्रेशन के किंग कहे जाते है। उनके डांस मूव्स को देखकर हम सभी बड़े हुए है।

\"\"

पिछले सीजन झलक दिखला जा चल नहीं पाया था। यही कारण है कि इस बार शो के लिए कुछ अलग सितरों को लाना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने इस बार शो में गोंविदा,श्रीदेवी और मलाइका को जज के लिए बोला है।