BREAKING NEWS

भारत, फिलीपीन ने आतंकवाद से लड़ाई में सहयोग जारी रखने की प्रतिबद्धता जतायी ◾एनएससीएन (आईएम) ने मोदी पर जताया भरोसा◾पवार का दावा, इंदापुर सीट पर हर्षवर्धन को मनाने की कोशिश की ◾PM मोदी ने बॉलीवुड कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से की मुलाकात◾18 राज्यों की 51 विधानसभा सीटों और दो लोकसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग◾कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना - UP में 'जगंल राज', तिवारी की हत्या के मामले में हो कार्रवाई◾मोदी लोगों को बताएं, किसने पाकिस्तान को दो भागों में बांटा : कांग्रेस◾हरियाणा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा चुस्त ◾महाराष्ट्र, हरियाणा में फीका रहा कांग्रेस का चुनाव प्रचार ◾कांग्रेस की गलत नीतियों ने देश को कर दिया बर्बाद : PM मोदी◾हरियाणा ,महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के लिए थमा चुनाव प्रचार, 21 अक्टूबर को होगा मतदान , मतगणना 24 अक्टूबर को◾हरियाणा चुनाव 2019 : गोपाल कांडा के भाई के समर्थन में उतरीं सपना चौधरी, भाजपा नाराज◾सीतारमण बोली- सुस्ती के प्रभाव को कम करने के लिए सम्मलित प्रयास हो ◾TOP 20 NEWS 19 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रेवाड़ी में बोले मोदी- कांग्रेस 1964 में वादा करने के बावजूद अनुच्छेद 370 समाप्त करने में नाकाम रही◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी बोले- इस मामले में शामिल आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे◾प्रधानमंत्री जनता से बोलें कि कांग्रेस सरकार ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए : कपिल सिब्बल◾अमित शाह की राहुल को चुनौती, बोले- घोषणा करें कि सत्ता में वापसी के बाद अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को करेंगे लागू◾हरियाणा चुनाव: PM मोदी बोले- कांग्रेस ने अपनी गलत नीतियों से देश को किया बर्बाद ◾प्रियंका का तंज- भाजपा के मंत्रियों का काम अर्थव्यवस्था सुधारना है, 'कॉमेडी सर्कस' चलाना नहीं◾

बॉलीवुड केसरी

OMG : क्या आपने देखी दिशा पाटनी की स्कूल टाइम की ये तस्वीरें!

टाइगर श्रॉफ के साथ एलबम सांग के जरिये बॉलीवुड में एंट्री करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज यूथ की फेवरेट बन चुकी हैं।अपने लुक्स और अपनी खूबसूरती के लिए पसंद की जाने वाली दिशा पाटनी की फैन फ़ॉलोइंग जबरदस्त हैं, जिसके चलते दिशा के सोशल नेटवर्किंग साईट इंस्टाग्राम पर 89 लाख फ़ॉलोअर्स हैं। हालाँकि दिशा ने इंडस्ट्री में इतना समय नहीं दिया है फिर भी उनकी फैन फ़ॉलोइंग जबरदस्त है।

[embed]https://www.instagram.com/p/BdPZrB5FVY8/?taken-by=dishapatani[/embed]

दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वे आए दिन अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई हॉट फोटोज भी शेयर किए हैं। आए दिन उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। लेकिन फिलहाल दिशा का एक पुराना फोटो वायरल हो रहा है जिसमें उनको पहचान पाना मुश्किल है। उनकी यह फोटो उनके स्कूल टाइम की है।

\"desha

जिसमें वे काफी अलग लग रही हैं। इस फोटो में दिशा के बाल चिपके हुए लग रहे हैं साथ ही वे स्कूल यूनिफार्म पहने हुए नजर आ रही हैं। यह फोटो उनके स्कूल के किसी एक्सिबिशन का है। जिसमें वे अपनी दो फ्रेंड के साथ खड़ी हुईं हैं।

[embed]https://www.instagram.com/p/BX4PWZqlU07/?taken-by=dishapatani[/embed]

दिशा का एक यह फोटो एक चैनल ने शेयर किया था। इस न्यूज के स्क्रीनशॉट को दिशा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘आप बिलकुल सही हैं। मुझे 7वीं कक्षा में जाने से पहले एक खूबसूरत सा गाउन पहनना चाहिए था और अपने बाल बनवा लेने चाहिए थे।

[embed]https://www.instagram.com/p/Bb56w0gFqxR/?taken-by=dishapatani[/embed]

एक बदसूरत बच्ची होने के लिए माफी चाहती हूं। लेकिन क्या आपको इससे बेहतर ब्रेकिंग न्यूज नहीं मिली?’ बताते चले की दिशा ने फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और अब एक्ट्रेस जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बागी 2’ में भी दिखाई देने वाली हैं।

  [embed]https://www.instagram.com/p/BWwYMvzFETz/?taken-by=dishapatani[/embed]   अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।