BREAKING NEWS

कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾झारखंड : अमित शाह बोले- CAB कानून के खिलाफ कांग्रेस भड़का रही है हिंसा◾मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, कभी माफी नहीं मांगने वाला : राहुल गांधी◾'भारत बचाओ रैली' में बोलीं सोनिया गांधी- भारत की आत्मा को तार-तार कर देगा नागरिकता संशोधन कानून◾संविधान और देश को विभाजन से बचाने के लिए पूरा देश आवाज उठाए: प्रियंका गांधी ◾'भारत बचाओ' रैली से पहले राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- BJP सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलूंगा◾पीएम मोदी निर्मल गंगा के दर्शन करने पहुंचे कानपुर, एयरपोर्ट पर CM योगी ने किया स्वागत ◾केजरीवाल को मिला प्रशांत किशोर की कंपनी आई-पैक का साथ, विधानसभा चुनाव में AAP के लिए करेंगे काम◾पति ने मेट्रो के आगे कूदकर की आत्महत्या, पत्नी ने बेटी को फांसी लगाने के बाद की खुदकुशी ◾CAB : असम के गुवाहाटी में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में दी गई ढील◾दिल्ली के मुंडका में लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद◾भारत में CAB से पड़ने वाले असर को लेकर चिंतित है अमेरिका◾आज कानपुर दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अविरल-निर्मल गंगा पर करेंगे मंथन◾एनएसएफ ने CAB विधेयक के खिलाफ आज छह घंटे का बंद का आह्वान किया ◾बजट 1 फरवरी को हो सकता है पेश : सूत्र ◾BJP की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से की राहुल गांधी की शिकायत ◾दिल्ली में अभी चुनाव हुए तो भाजपा को मिलेंगी 42 सीटें◾अवसाद में निर्भया कांड के दोषी, खाना-पीना कम किया : तिहाड़ जेल के सूत्र◾योगी ने राम मंदिर के लिए हर परिवार से 11 रुपये, पत्थर मांगे ◾सर्जिकल स्ट्राइक की इजाजत देने से पहले पर्रिकर ने कहीं थीं दो बातें : दुआ◾

बॉलीवुड केसरी

ऐश्वर्या राय बच्चन के 46 वें जन्मदिन पर पति अभिषेक बच्चन ने रोम से शेयर की बेहद दिलकश तस्वीर

 fds

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1 नवंबर को 46 साल की हो गयी और इस बार उन्होंने अपना जन्मदिन घर से दूर रोम में बेहद दिलकश अंदाज में सेलिब्रेट किया। ऐश के पति अभिषेक ने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और उन्हें बर्थडे विश किया। 

रोम में अपने होटल से ऐश्वर्या की तस्वीर खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ अभिषेक ने कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे प्रिन्सिपेस्सा।' इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी ऐश्वर्या को उनके जन्मदिन की मुबारकबाद दी। 

 इस तस्वीर में ऐश्वर्या ने ने डिज़ाइनर नेद्रेत टाकिरोग्लू द्वारा डिज़ाइन पेल पिंक लेस गाउन पहना है, जो उन्होंने लॉन्गिंस घड़ियों, डोल्से वीटा की नई सीरीज के लॉन्च के लिए चुना है।

इस लांच इवेंट के दौरान का एक और बेहद प्यारा वीडियो भी सोशल मीडिया अपर वायरल हो रहा है जिसमे ऐश्वर्या अपनी बेटी को अपने पास बुला कर किस करती नजर आ रही है। इसके बाद ऐश अभिषेक को बुला कर साथ खड़े होने के लिए कहती है। 

गुलाबी रंग की मैचिंग ड्रेस पहने आराध्या भी इस वीडियो में काफी क्यूट लग रही है। मुंबई में अपने घर पर एक ब्लॉकबस्टर दिवाली पार्टी के बाद, ऐश्वर्या अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ रोम के लिए निकली है , जहां उन्होंने मशहूर घडी निर्माता कंपनी के साथ अपनी प्र्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा किया। 

इससे पहले गुरुवार को, ऐश्वर्या ने एक फोटोशूट से तस्वीरें पोस्ट कीं और बेहद खूबसूरत सफ़ेद ड्रेस, नीलम की अंगूठी और हरे रंग की बैंड वाली घड़ी पहने दिखाई दी थी। 46 साल की उम्र में भी ऐश्वर्या इतनी खूबसूरत है कि यंग अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। 

बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बाद कामयाब नहीं हो पायी ये पांच बॉलीवुड एक्ट्रेस