BREAKING NEWS

विधानसभा सत्र से पहले पायलट ने राहुल और प्रियंका से की मुलाकात, घर वापसी की अटकलें तेज◾कोविड-19 : देश में रिकवरी दर 69 फीसदी के पार, मृत्यु दर घटकर दो प्रतिशत के करीब ◾पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी ◾इस स्वतंत्रता दिवस पर वाजपेयी का रिकॉर्ड तोड़ेंगे PM मोदी, 7वीं बार लाल किले से फहराएंगे तिरंगा◾आप्टिकल फाइबर परियोजना के उद्घाटन पर बोले पीएम मोदी- यह प्रोजेक्ट अंडमान-निकोबार को दुनिया से जोड़ेगा ◾मणिपुर में आज बीरेन सिंह सरकार का बहुमत परीक्षण, कांग्रेस-BJP ने विधायकों को जारी किया व्हिप◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में एक हजार से अधिक लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 22 लाख के पार ◾देश में संसाधनों की लूट को रोकने के लिए EIA 2020 का मसौदा वापस ले सरकार : राहुल गांधी◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 97 लाख के पार, 7 लाख 29 हजार की मौत ◾जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में घायल भाजपा नेता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम◾राजनाथ सिंह आज से ‘आत्मनिर्भर भारत सप्ताह’ की करेंगे शुरुआत, रक्षा मंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर दी जानकारी ◾विधायकों की एकता के कारण भाजपा को बाड़बंदी करनी पड़ी, अब एकता की झलक विधानसभा में दिखानी है : गहलोत ◾आंध्र प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 10820 नए केस, 97 लोगों की मौत ◾राहुल गांधी ने नए ईआईए 2020 मसौदे के खिलाफ लोगों से प्रदर्शन करने की अपील की◾राम के बाद बुद्ध पर विवाद, विदेश मंत्री के बयान पर नेपाल ने जताई आपत्ति◾अध्यक्ष के चुनाव की ‘उचित प्रक्रिया’ का पालन होने तक सोनिया गांधी अंतरिम अध्यक्ष बनी रहेंगी◾केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- कृषि अवसंरचना कोष से किसानों को मिलेगा फायदा, रोजगार पैदा होंगे◾कोरोना जांच की क्षमता बढ़ाते हुए एक दिन में रिकॉर्ड 7 लाख जांच की गईं: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ◾कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु कोरोना पॉजिटिव पाए गए ◾दिल्ली में कोरोना के 1300 नए मामलें की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 1.45 लाख से अधिक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

पुलिसकर्मी की इस जिद पर सपना चौधरी ने गुस्से और शर्म में आकर छोड़ा स्टेज

सपना चौधरी जिन्होंने अपनी पहचान एक स्टेज डांसर के तौर पर बनाई है। सपना चौधरी के शो के दौरान बवाल की खबरें आती ही रहती हैं। लेकिन हाल ही में उनके दिल्ली के शो के दौरान ऐसा कुछ हो गया शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

\"\"

सपना का यह शो होली के मौके पर हो रहा था और एक पुलिस वाले ने पहुंचकर सपना का यह शो रूकवा दिया था। सपना जब स्टेज पर थीं तो एक पुलिसकर्मी ने आकर शो करने के लिए परमिशन नहीं लिए जाने की बात कहते हुए शो बंद करने को कहा।

\"\"

वहां मौजूद आयोजकों और दूसरे लोगों ने पुलिसवाले को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना तो सपना चौधरी को शो के बीच में ही स्टेज से उतरना पड़ा।

\"\"

सपना चौधरी के शो में बवाल होना कोई नई बात नहीं है। फरवरी में सपना चौधरी के कानपुर में आयोजित एक शो में जमकर हंगामा हुआ था। सपना चौधरी का शो देखने उमड़ी भीड़ के बेकाबू होने पर पुलिस और बाउंसरों ने लाठियां भी भांजी थीं।

\"\"

बवाल के बाद कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया गया था। दरअसल कार्यक्रम शुरू होने के बाद आयोजन स्थल के बाहर खड़ी भीड़ पंडाल के अंदर घुसने की कोशिश करने लगी।

पुलिस ने बेकाबू भीड़ को रोकने की कोशिश की और फिर भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज कर दिया। बाद में सबको पंडाल खाली करने का आदेश देकर कार्यक्रम को बीच में ही बंद कर दिया गया।

\"\"

 तमाम बवाल और इस तरह की दूसरी घटनाओं से इतर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का इन दिनों एक नया गाना जमकर धमाल मचा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं।

\"\"

दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी को डांस करता हुआ ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर तो इस गाने के रिलीज हुए अभी एक दिन भी नहीं हुए हैं और भी तक इसे करीब 6 लाख लोग देख चुके हैं।

\"\"

सपना चौधरी के इस नए गाने को यूट्यूब पर सोनोटेक कैसेट्स ने जारी किया है। इस गाने का टाइटल 'मेरा चांद' रखा गया है।

\"\"

इस गाने को हरियाणवी सिंगर राज मवर ने गाया है और पवन गिल ने इसे डायरेक्ट किया है। इस गाने को दुल्हन और दूल्हे के ऊपर फिल्माया गया है। जिसमें सपना चौधरी दुल्हन बनकर लाल साड़ी में अपने जलवे बिखेर रही हैं।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे