BREAKING NEWS

दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾1 मार्च से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला !◾इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन ◾GSI ने सोनभद्र को लेकर किया खुलासा , कहा - 3 हजार टन नहीं, 160 किलो सोना निकलने की संभावना◾कांग्रेस के शीर्ष नेता, पार्टी का बड़ा वर्ग चाहता है कि राहुल फिर बनें अध्यक्ष : सलमान खुर्शीद◾मायावती ने Modi सरकार पर बोला हमला, कहा - आरक्षण को ‘धीमी मौत’ दे रही है BJP◾देश के 20 राज्यों में AAP पार्टी शुरू करेगी राष्ट्र निर्माण अभियान◾

गोविंदा की भांजी आरती सिंह के साथ 13 साल की उम्र में हुई थी रेप की कोशिश, इस तरह बचाई थी इज्जत

इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर में फिल्म छपाक की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची। दीपिका पादुकोण , विक्रांत मैसी के साथ लक्ष्मी अग्रवाल ने बिग बॉस के घर में पहुंचकर घर के सदस्यों से भी मुलाकात की। लक्ष्मी ने अजब अपनी दर्दनाक कहानी घर के सदस्यों के साथ शेयर की तब सभी भावुक हो गए थे। 

इसके बाद फिल्म छपाक की टीम ने घर के सदस्यों को उनके साथ बीते बुरे लम्हों को बयां करने के लिए कहा। इसके बाद सबसे पहले शो की कंटेस्टेंट और फिल्म अभिनेता गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने अपने साथ बीती भयावह घटना को शेयर किया। 

आरती सिंह की कहानी सुनकर घर के सभी सदस्यों के साथ फिल्म छपाक की टीम भी इमोशनल हो गयी। हाल ही शो के मेकर्स द्वारा शेयर किये गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती अपने साथ हुई खौफभरी घटना को बताते हुए कांप उठती है। 


आरती सिंह घर के सदस्यों को बताती है , ' जब वो 13 साल की थी तब उनके साथ उन्ही के घर में दुष्कर्म की कोशिश की गयी थी। वो जब भी इस बात को याद करती है दहशत में आ जाती है। आरती ने बताया की उनके साथ ये हरकत घर के नौकर द्वारा की गयी थी। 


आरती ने आगे बताया , ' जब उनके घरवाले घर पर मौजूद नहीं थे तब उनके नौकर ने उन्हें घर के एक कमरे में बंद करके रेप करने की कोशिश की थी। खुद को बचाने के लिए व घर की दूसरी मंजिल से कूद कर भागी थी। इस हादसे को वो जिंदगी भर नहीं भुला पाएंगी। 

आरती के बाद मधुरिमा तुली ने भी अपने साथ हुई मोलेस्टेशन की घटना का जिक्र किया। मधुरिमा भी उन भयावह पलों को याद करते हुए भावुक हो गयी और उनकी आंखो से आंसू छलक आये। इसके बाद लक्ष्मी उन्हें सहारा देती है। 

बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने जहर खाकर की थी जान देने की कोशिश, वजह जानकर सब है हैरान