BREAKING NEWS

World Corona : दुनियाभर में महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 38 लाख के पार◾पीएम ने रामनाथ कोविंद को दी जन्मदिन की बधाई, राष्ट्रपति के लम्बे आयु के लिए की प्रार्थना◾हाथरस के बाद बलरामपुर में हुआ गैंगरेप, पुलिस ने कहा - नहीं तोड़े गए पैर और कमर, पीड़िता की हुई मौत ◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2020)◾हाथरस दुष्कर्म मामले पर विजयवर्गीय बोले - ‘‘UP में कभी भी पलट सकती है कार’’ ◾हाथरस गैंगरेप मामला : लड़की के साथ जो हैवानियत हुई, वो हमारे समाज पर कलंक - सोनिया◾KKR vs RR ( IPL 2020 ) : केकेआर की ‘युवा ब्रिगेड’ ने दिलाई रॉयल्स पर शाही जीत, राजस्थान को 37 रन से हराया◾पूर्वी लद्दाख में सीमा विवाद पर विदेश मंत्रालय ने कहा - दोनों देशों ने छठे दौर की वार्ता के नतीजों का सकारात्मक मूल्यांकन किया◾बंगाल BJP के वरिष्ठ नेता 1 अक्टूबर को करेंगे अमित शाह से मुलाकात◾सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में शामिल हुए PM मोदी◾बाबरी विध्वंस फैसले पर जमीयत का सवाल- जब मस्जिद तोड़ी गई तो फिर सब निर्दोष कैसे, क्या यह न्याय है?◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾बाबरी विध्वंस मामला : सीबीआई कानूनी विभाग से विमर्श के बाद करेगी फैसले को चुनौती देने का निर्णय ◾मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर से नहीं हटेगी शाही ईदगाह, अदालत में खारिज हुई याचिका◾हाथरस बलात्कार कांड: CM योगी ने युवती के पिता से की बात , 25 लाख रुपए, घर और नौकरी का भी ऐलान◾आईपीएल-13 RR vs KKR : राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला ◾हाथरस घटना : सीएम योगी पर बरसी प्रियंका गांधी, पूछा - कैसे मुख्यमंत्री हैं आप, इतनी अमानवीयता◾दिल्लीवासियों के लिए राहत : कोरोना के मद्देनजर पानी के बिल पर 25 से लेकर 100 फीसदी तक की छूट ◾हाथरस घटना को लेकर संजय राउत ने दागा सवाल - क्या न्याय सिर्फ अभिनेत्री के लिए मांगा जाता है ?◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

गोविंदा की भांजी आरती सिंह के साथ 13 साल की उम्र में हुई थी रेप की कोशिश, इस तरह बचाई थी इज्जत

इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर में फिल्म छपाक की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची। दीपिका पादुकोण , विक्रांत मैसी के साथ लक्ष्मी अग्रवाल ने बिग बॉस के घर में पहुंचकर घर के सदस्यों से भी मुलाकात की। लक्ष्मी ने अजब अपनी दर्दनाक कहानी घर के सदस्यों के साथ शेयर की तब सभी भावुक हो गए थे। 

इसके बाद फिल्म छपाक की टीम ने घर के सदस्यों को उनके साथ बीते बुरे लम्हों को बयां करने के लिए कहा। इसके बाद सबसे पहले शो की कंटेस्टेंट और फिल्म अभिनेता गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने अपने साथ बीती भयावह घटना को शेयर किया। 

आरती सिंह की कहानी सुनकर घर के सभी सदस्यों के साथ फिल्म छपाक की टीम भी इमोशनल हो गयी। हाल ही शो के मेकर्स द्वारा शेयर किये गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती अपने साथ हुई खौफभरी घटना को बताते हुए कांप उठती है। 


आरती सिंह घर के सदस्यों को बताती है , ' जब वो 13 साल की थी तब उनके साथ उन्ही के घर में दुष्कर्म की कोशिश की गयी थी। वो जब भी इस बात को याद करती है दहशत में आ जाती है। आरती ने बताया की उनके साथ ये हरकत घर के नौकर द्वारा की गयी थी। 


आरती ने आगे बताया , ' जब उनके घरवाले घर पर मौजूद नहीं थे तब उनके नौकर ने उन्हें घर के एक कमरे में बंद करके रेप करने की कोशिश की थी। खुद को बचाने के लिए व घर की दूसरी मंजिल से कूद कर भागी थी। इस हादसे को वो जिंदगी भर नहीं भुला पाएंगी। 

आरती के बाद मधुरिमा तुली ने भी अपने साथ हुई मोलेस्टेशन की घटना का जिक्र किया। मधुरिमा भी उन भयावह पलों को याद करते हुए भावुक हो गयी और उनकी आंखो से आंसू छलक आये। इसके बाद लक्ष्मी उन्हें सहारा देती है। 

बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने जहर खाकर की थी जान देने की कोशिश, वजह जानकर सब है हैरान