BREAKING NEWS

पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾उत्तराखंड : हरीश रावत बोले-हरक सिंह मांग लें माफी तो कांग्रेस में उनका स्वागत◾इस साल 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर 75 एयरक्राफ्ट उड़ान भरेंगे,आसमान से दिखेगी भारत की ताकत◾

पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, कहा - चोरी करते है हमारे गाने

पाकिस्तान की अभिनेत्री महविश हयात ने एक बार फिर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड को अपने निशाने पर लेते हुए कहा है कि 'पाकिस्तान को बतौर खलनायक पेश करने में आगे रहने वाले बॉलीवुड ने पाकिस्तानी गानों को चुराना जारी रखा है।' 

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, महविश ने यह बात भारतीय अभिनेत्री आलिया भट्ट के ताजा एकल गीत 'प्रादा' के संदर्भ में कही है। इस गाने को पाकिस्तान के वाइटल साइन के गीत 'गोरे रंग का जमाना' से मिलता-जुलता बताया जा रहा है। 

ट्विटर पर कई पाकिस्तानियों ने इसे हाईलाइट किया और महविश ने भी इनके सुर में अपना सुर मिला दिया। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "मुझे इस पर बेहद ताज्जुब होता है। एक तरफ तो बॉलीवुड पाकिस्तान को खलनायक बताने का कोई मौका नहीं छोड़ता और दूसरी तरफ हमारे गानों को चुराने का भी कोई मौका नहीं छोड़ता। 

मेहविश ने आगे कहा जाहिर सी बात है कि किसी तरह की मंजूरी, कॉपीराइट उल्लंघन और रॉयल्टी भुगतान का तो कोई अर्थ है ही नहीं।" उन्होंने भारतीय अभिनेता शाहरुख खान के नेटफ्लिक्स शो 'बार्ड ऑफ ब्लड' की भी निंदा की। 

मेहविश ने ट्वीट में कहा, "इसने उसी बात को सही साबित किया है जिसे में काफी समय से कहती आ रही हूं। एक और कमजोर और पाकिस्तान विरोधी प्रोजेक्ट। क्या हम अब जागेंगे और समझेंगे कि बॉलीवुड का एजेंडा क्या है? शाहरुख खान, देशभक्त बनिए, कोई आपको इससे नहीं रोकेगा लेकिन इसे हमारी बदनामी की कीमत पर मत करिए।" 

महविश ने कुछ दिन पहले विदेशी चैनल के लिए लिखे लेख में कहा था कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने देश के फिल्म उद्योग को 'हथियारबद्ध' कर दिया है। 

महविश ने कहा , "पाकिस्तान एक मुस्लिम देश है और वहां के फिल्म उद्योग में इस्लामोफोबिया हावी है। महविश ने लेख में कहा था कि भारत की अति राष्ट्रवादी फिल्में, गाने, नारे अपने यहां के आम लोगों को नफरत करना सिखाते हैं। 

सलमान खान भी हुए रानू मोंडल की आवाज के फैन, गिफ्ट में देंगे इतने लाख का फ्लैट