BREAKING NEWS

कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व को निशाने पर लेते हुए बोले CM शिवराज- ‘सर्कस’ जैसी हो गई है पार्टी की स्थिति◾कौन है Fletcher Patel? नवाब मलिक ने ट्वीट कर NCB से पूछे कई सवाल◾सिंघु बॉर्डर हत्या मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट के दरबार में, आंदोलनकारी प्रदर्शन की आड़ में कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे ◾UN का दावा- लड़कियों को स्कूलों में पढ़ाई की इजाजत पर जल्द घोषणा करेगा तालिबान◾जशपुर हादसा : मृतक गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा देगी छत्तीसगढ़ सरकार◾ कांग्रेस के 'जी 23' नेताओं से बोलीं सोनिया- फुल टाइम अध्यक्ष की तरह करती हूं काम, मीडिया का सहारा न लें ◾चीन की चेतावनी- भूटान बॉर्डर एमओयू पर अपना रुख न जताए भारत◾NCB पर CM उद्धव का तंज, चुटकी भर गांजा बरामद कर, मशहूर हस्तियों को पकड़ने में रखते हैं रुचि◾सोनिया की अध्यक्षता में CWC की हुई बैठक, कांग्रेस ने कहा- मोदी जी को नहीं दिखती जनता की तड़प◾जनता के साथ बेईमानी कर सत्ता में आई शिवसेना : देवेंद्र फडणवीस ◾CM ठाकरे का तीखा हमला- 'नशे की लत' की तरह हो गयी है BJP की सत्ता की भूख, ‘हिंदुत्व’ को इनसे खतरा◾सिंघु बॉर्डर हत्याकांड : निहंग सरबजीत की आज होगी कोर्ट में पेशी, किसान मोर्चा ने की जांच की मांग◾ भारत में कोरोना संक्रमण के 15 हजार से अधिक मामलों की पुष्टि, 166 मरीजों की हुई मौत ◾Petrol-Diesel : 35 पैसे की बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में 105 रुपए प्रतिलीटर हुआ पेट्रोल, डीजल के दाम में भी इजाफा◾छत्तीसगढ़ : रायपुर के रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में विस्फोट, CRPF के 6 जवान घायल◾जम्मू-कश्मीर : पुलवामा मुठभेड़ में घिरा लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर उमर मुश्ताक◾ विश्व में कोविड संक्रमण के केस 24 करोड़ से अधिक, अब तक 6.58 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾कांग्रेस कार्य समिति की आज होगी बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा ◾देखें Video : छत्तीसगढ़ में तेज रफ्तार कार ने भीड़ को रौंदा, एक की मौत, 17 घायल◾चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार बना IPL चैंपियन◾

'मुझसे शादी करोगे' शो ऑफ एयर होने की ख़बरों पर पारस छाबड़ा ने दिया ये बयान , जानिये सच्चाई

बिग बॉस के सीजन 13 के कन्टेस्टेंटों की लोकप्रियता भुनाने के लिए शो के मेकर्स ने बिग बॉस खत्म होने के साथ ही नया शो लांच किया था। स्वयंवर थीम पर बनाया गए इस शो का नाम है 'मुझसे शादी करोगे' , जिसमे  शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर रचाया जाना है। हाल ही में ख़बरें आयी कि ये शो जल्द खत्म ऑफ एयर हो जायेगा। 

जानकारी के मुताबिक़ दर्शकों को ये शो खास पसंद नहीं आ रहा है और इस वजह से शो को खास टीआरपी भी नहीं मिल रही है। ये शो काफी हद तक बिग बॉस की तरह ही है, जिसमे शहनाज़ और पारस 10 अन्य कन्टेस्टेंटों के साथ घर में बंद है और उन्हें इन्ही में से अपने लिए दूल्हा - दुल्हन चुनने है। 

शो के ऑफ एयर होने की बात को लेकर जब पारस छाबड़ा से पूछा गया तो उनका कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है और ये सब महज एक अफवाह है। पारस ने ये भी कहा कि शो को अब तो टीआरपी मिलनी शुरू हुई है और ये शो काफी आगे तक जायेगा। शो ऑफ एयर नहीं हो रहा है। 

पारस छाबड़ा ने शो की तारीफ करते हुए कहा कि लोग शो को पसंद कर रहे है।  उनकी मां खुद ये शो देखती है और कहती है कि अब लोग उन्हें पारस की मां के नाम से पहचानते है। शो के प्रोडक्शन हाउस की तारीफ करते हुए पारस ने बताया कि शो को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए नए कॉन्सेप्ट लाये जा रहे है। 

पारस ने शहनाज़ और उनके भाई शाहबाज़ की तारीफ करते हुए बताया कि दोनों काफी अच्छा काम कर रहे है। पारस का कहना है कि जैसे जैसे शो आगे बढ़ेगा दर्शकों को और कई नयी चीजें देखने को मिलेंगी। बता दें बीते दिनों शो को लेकर काफी ट्रॉल्लिंग भी की गयी थी। 

पूर्व बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी ने शो में आकर शहनाज़ को काफी डांट लगाई थी और यहां तक कह दिया था कि यह उनका शो नहीं है। लोगों ने सोशल मीडिया अपर शो को ट्रोल करते हुए कहा था कि ये स्वयंवर शो एक कॉमेडी शो बनाकर रह गया है। साथ ही शहनाज़ गिल के बर्ताव को लेकर भी काफी ट्रोल किया गया था। 

कपल को बचाने के दौरान 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट से गुंडों ने की बुरी तरह मारपीट, देखिये तस्वीरें