BREAKING NEWS

NC, PDP ने कश्मीर में सामान्य हालात बताने पर केंद्र की आलोचना की◾पृथ्वी-2 मिसाइल का रात के समय सफलतापूर्वक परीक्षण ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जल्द मिलेगी गुड न्यूज : राउत ◾सकारात्मक चर्चा हुई, जल्द सरकार बनेगी : चव्हाण◾'हिटलर की बहन' वाले बयान पर बेदी का मुख्यमंत्री पर पलटवार◾यशवंत सिन्हा ने 22 से 25 नवंबर तक कश्मीर यात्रा की घोषणा की ◾TOP 20 NEWS 20 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस ने भाजपा-जजपा गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी सरकार ◾INX मीडिया मामला : चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ED को नोटिस ◾राज्यसभा में सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत, स्पीकर वेंकैया नायडू को लिखा पत्र ◾CM ममता का अमित शाह पर पलटवार, कहा- बंगाल में एनआरसी को नहीं लागू होने देंगे◾पूरे देश में लागू होगा NRC, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं : अमित शाह◾ महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात◾राज्यसभा में बोले शाह- जम्मू एवं कश्मीर में 5 अगस्त के बाद से नहीं हुई एक भी मौत ◾कांग्रेस ने राज्यसभा में फिर उठाया SPG सुरक्षा का मुद्दा, भाजपा ने दिया ये जवाब◾INX मीडिया केस: चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ईडी को नोटिस, 26 नवंबर को होगी अगली सुनवाई◾JNU विवाद : दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे नेत्रहीन छात्रों को थाने ले गई पुलिस◾महाराष्ट्र में सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में हो जाएगी पूरी : संजय राउत◾सरकारी उपक्रमों को खोखला कर बेच रही है सरकार : प्रियंका गांधी◾राजनाथ सिंह ने क्रांजी युद्ध स्मारक का किया दौरा, द्वितीय विश्वयुद्ध में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि◾

बॉलीवुड केसरी

परिणीति चोपड़ा ने जीजा Nick Jonas से जूता छुपाई के लिए मांग लिए इतनी मोटी रकम

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर Nick Jonas से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा निक जोनासा को लगभग एक साल तक डेट किया है और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मैद भवन में शादी के बंधन में बंधे हैं। इन दोनों की शाही शादी को लेकर इनके फैन्स बहुत ही उत्साहित थे।

\"\"

प्रियंका और निक सोमवार को शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए और फैन्स को धन्यवाद कहा। दोनों ने अपनी शादी को बहुत ही प्राइवेट रखा था। लेकिन अब प्रियंका और निक की शादी से जुड़ी तमाम जानकारियां सामने आने लगी है।

\"\"

परिणीति ने जीजा से जूते छुपाई के लिए की इतनी बड़ी मांग

\"\"

खबरों के अनुसार प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन और बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने जीजा Nick Jonas के जूते छिपाई की रस्म पूरी की थी। कहा जा रहा है कि जूते वापस देने के लिए परिणीति ने मोटी रकम की डिमांड की थी। हालांकि निक जोनास ने जूते छिपाई की जितनी बड़ी रकम दी है वह भी बिल्कुल कम नहीं है।

\"\"

खबरों के मुताबिक बारात और निक जोनास का स्वागत प्रियंका की मां मधू चोपड़ा ने किया था। निक जोनास ने शादी में शेरवानी और राजस्थानी साफा बांधा हुआ था। जबकि बारात में सभी महिलाओं ने लहंगा चुनरी पहनी हुई थी।

https://www.instagram.com/p/Bq6cgHoAG9z/?utm_source=ig_embed

प्रियंका की बहन परिणीति ने जूते छुपाई की रस्म के लिए निक जोनस से मोटी रकम मांगी थी। यह भी बताया जा रहा है कि परिणीति ने निक से जूते वापसी केलिए लगभग 3 करोड़ 50 लाख रुपए की मांग की थी। जबकि जीजा ने साली परिणीति को जूते वापसी के लिए पांच लाख रुपए दिए।

\"\"

दिल्ली रिस्पेशन में आ सकते हैं नरेंद्र मोदी

\"\"

खबरों की मानें तो दोनों ही परिवारों ने एक-दूसरे के रीति रिवाजों को बहुत अच्छे से पूरा किया है। हिंदू वेडिंग में प्रियंका के भाई सिद्धार्थ ने ही सारी रस्मों को पूरा किया था। Nick Jonas के भाई-भाभी केविन और फैक्री जोनास ने वरमाला के दौरान दुल्हन प्रियंका और दूल्हे निक के साथ बहुत मस्ती की।

\"\"

खबरों के अनुसान आज चोपड़ा और जोनास परिवार दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट कर रहे है। कहा जा रहा है कि इस रिस्पेशन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रियंका और निक को बधाई देने के लिए आ सकते हैं।