अक्सर किसी का दिल कभी ना कभी किसी न किसी पर आ ही जाता है। पहले क्रश की बात करें तो शायद ही कोई ऐसा हो जिसकी जिंदगी में कोई क्रश नहीं हो वैसे क्या आपको लगता है कि क्रश केवल आम लोगों का ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों का भी होता है।

बॉलीवुड सितारों के दीवाने तो लाखों लोग हैं लेकिन बॉलीवुड सितारों का कोई न कोई क्रश जरूर होता है यह बात आपको सुनकर थोड़ी हैरानी होगी लेकिन बॉलीवड की टॉप एक्ट्रेस Parineeti Chopra का भी कोई क्रश था जिसकी एक झकल देखने के लिए परिणीति दीवानों की तरह पागल थीं।

इस एक्टर के प्यार में पागल थी परिणीति चोपड़ा

लेडीज वर्सेज रिक्की बहल फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली Parineeti Chopra अपनी हॉटनेस के साथ अक्सर किसी ना किसी वजह से मीडिया की चर्चा में रहती है। आइए जानते हैं कि परिणिति किसके प्यार में पागल थीं।

Parineeti Chopra का दिल जिसके लिए धड़का था वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान हैं। सैफ अली खान पर परीणिति का क्रश बचपन से रहा है और वो बचपन से ही सैफ अली खान को चाहती रहीं हैं।

सैफ अली खान को हमेशा अपने दिल में बसाए रखने वाली Parineeti Chopra को जब ये बात मालूम हुई कि सैफ अली खान की शादी हो गई है तो परिणिति को दिल टूट गया था।

हालाकि उस वक्त Parineeti Chopra ति काफी छोटी थीं लेकिन बचपन का प्यार तो बचपन का प्यार होता है। बता दें कि जैसे ही परिणीति चोपड़ा ने सैफ अली खान की शादी की खबर सुनी तो उनका दिल टूट गया।

लेकिन Parineeti Chopra का सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करने का सपना जरूर सच होने वाला है। जी हां खबरों की मानें तो बहुत जल्द ही परिणीति सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।