बॉलीवुड में दिवाली पार्टी का के्रज हर एक सेलेब्स में दिखा। इस दौरान शाहरुख खान,शिल्पा शेट्टïी और सलमान खान की बहन अर्पिता ने भी बॉलीवुड स्टार्स का दिवाली पार्टी दी। ऐसे में मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर भी कहां पीछे रहने वाली थी। बता दें कि एकता कपूर ने अपने घर में ही दिवाली पार्टी दी।

वहीं एकता कपूर की दिवाली पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियों ने दस्तक दी। एकता कपूर की इस दिवाली पार्टी में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एकता अपनी डे्रस को लेकर वो परेशान दिख रही हैं। तो आइए देखते है ये वीडियो।

एकता ने पहने पीच कलर के लहंगा चोली

एकता ने इस पार्टी में पीच रंग की लंहगा चोली पहनी हुई थी जिसे लेकर एकता बहुत असहज नज़र आ रही थी। वो बार-बार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करती नजर आईं। पार्टी के दौरान एकता का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और एकता फिर एक बार नेटिजन्स के हत्थे चढ़ गईं और उन्होंने एकता को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि एकता की पार्टी में शिल्पा शेट्टी, अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, करन जौहर, कृति सेनन, डेविड धवन, श्रद्धा कपूर, नुसरत भरूचा और नेहा धूपिया जैसे स्टार्स पहुंचे। वहीं टीवी इंडस्ट्री से दिव्यांका त्रिपाठी और उनके हसबैंड विवेक दाहिया, करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव, क्रिस्टल डिसूजा, सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली नजर आए।

एकता कपूर को लोगों ने उनकी ड्रेस के लिए किए भद्दे कमेंट्स

एक यूजर ने जहां एकता कपूर के ड्रेसिंग सेंस को भयावह बताया तो वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें थुलथुली कह दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर आप अपनी स्किन को लेकर कम्फर्टेबल नहीं हैं तो फिर इस तरह के कपड़े पहनते ही क्यों हैं।

इसके अलावा भी कई लोगों ने एकता को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया। हाल ही में ट्रोल्स ने दिशा पाटनी को भी उनकी दीवाली पर आई एक तस्वीर के लिए ट्रोल किया गया था।

1#

 

2#

3#

4#

5#

6#

 

7#

8#

एक यूजर ने एकता की ड्रेस पर कहा कि यह तो भयावह है तो एक ने उन्हें थुलथुली बताया। एक यूजर ने तो हद ही कर दी लिखा कि जब स्किन को लेकर इतनी असहज हो तो क्यों पहनतो हो ऐसे कपड़े।