BREAKING NEWS

महान संगीतकार ख्य्याम साहब का निधन, अभिनेता बनना चाहते थे ख्य्याम साहब◾प्रियंका का कटाक्ष : लगता है मोदी आरएसएस के विचारों का सम्मान नहीं करते ◾उत्तर भारत में बारिश का कहर, 38 की मौत ◾अलायंस एयर की उड़ान की दिल्ली हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित ◾PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से फोन पर की 30 मिनट बातचीत, बिना नाम लिए PAK को बनाया निशाना ◾TOP 20 NEWS 19 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आरक्षण विरोधी मानसिकता त्यागे संघ : मायावती◾कश्मीर पर भारत की नीति से घबराया पाकिस्तान, अगले तीन साल पाकिस्तानी सेना प्रमुख बने रहेंगे बाजवा◾चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾

बॉलीवुड केसरी

दिवाली पार्टी में एकता कपूर अपनी खिसकती ड्रेस' को बार-बार संभाल रही थीं , लोगों ने किये भद्दे कमेंट्स

बॉलीवुड में दिवाली पार्टी का के्रज हर एक सेलेब्स में दिखा। इस दौरान शाहरुख खान,शिल्पा शेट्टïी और सलमान खान की बहन अर्पिता ने भी बॉलीवुड स्टार्स का दिवाली पार्टी दी। ऐसे में मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर भी कहां पीछे रहने वाली थी। बता दें कि एकता कपूर ने अपने घर में ही दिवाली पार्टी दी।

\"\"

वहीं एकता कपूर की दिवाली पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियों ने दस्तक दी। एकता कपूर की इस दिवाली पार्टी में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एकता अपनी डे्रस को लेकर वो परेशान दिख रही हैं। तो आइए देखते है ये वीडियो।

एकता ने पहने पीच कलर के लहंगा चोली

\"\"

एकता ने इस पार्टी में पीच रंग की लंहगा चोली पहनी हुई थी जिसे लेकर एकता बहुत असहज नज़र आ रही थी। वो बार-बार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करती नजर आईं। पार्टी के दौरान एकता का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और एकता फिर एक बार नेटिजन्स के हत्थे चढ़ गईं और उन्होंने एकता को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

https://www.instagram.com/p/Bp4HQuGjTgz/?utm_source=ig_embed

गौरतलब है कि एकता की पार्टी में शिल्पा शेट्टी, अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, करन जौहर, कृति सेनन, डेविड धवन, श्रद्धा कपूर, नुसरत भरूचा और नेहा धूपिया जैसे स्टार्स पहुंचे। वहीं टीवी इंडस्ट्री से दिव्यांका त्रिपाठी और उनके हसबैंड विवेक दाहिया, करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव, क्रिस्टल डिसूजा, सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली नजर आए।

https://www.instagram.com/p/Bp3cYfsnwtb/?utm_source=ig_embed

एकता कपूर को लोगों ने उनकी ड्रेस के लिए किए भद्दे कमेंट्स

एक यूजर ने जहां एकता कपूर के ड्रेसिंग सेंस को भयावह बताया तो वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें थुलथुली कह दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर आप अपनी स्किन को लेकर कम्फर्टेबल नहीं हैं तो फिर इस तरह के कपड़े पहनते ही क्यों हैं।

\"\"

इसके अलावा भी कई लोगों ने एकता को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया। हाल ही में ट्रोल्स ने दिशा पाटनी को भी उनकी दीवाली पर आई एक तस्वीर के लिए ट्रोल किया गया था।

1#

\"\"  

2#

\"\"

3#

\"\"

4#

\"\"

5#

\"\"

6#

\"\"  

7#

\"\"

8#

\"\" एक यूजर ने एकता की ड्रेस पर कहा कि यह तो भयावह है तो एक ने उन्हें थुलथुली बताया। एक यूजर ने तो हद ही कर दी लिखा कि जब स्किन को लेकर इतनी असहज हो तो क्यों पहनतो हो ऐसे कपड़े।