BREAKING NEWS

कोरोना संकट के बीच LPG सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी, आज से लागू होगी नई कीमतें ◾अमेरिका : जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर व्हाइट हाउस के बाहर हिंसक प्रदर्शन, बंकर में ले जाए गए थे राष्ट्रपति ट्रंप◾विश्व में महामारी का कहर जारी, अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 61 लाख के पार हुआ ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 90 हजार के पार, अब तक करीब 5400 लोगों की मौत ◾चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर गृह मंत्री शाह बोले- समस्या के हल के लिए राजनयिक व सैन्य वार्ता जारी◾Lockdown 5.0 का आज पहला दिन, एक क्लिक में पढ़िए किस राज्य में क्या मिलेगी छूट, क्या रहेगा बंद◾लॉकडाउन के बीच, आज से पटरी पर दौड़ेंगी 200 नॉन एसी ट्रेनें, पहले दिन 1.45 लाख से ज्यादा यात्री करेंगे सफर ◾तनाव के बीच लद्दाख सीमा पर चीन ने भारी सैन्य उपकरण - तोप किये तैनात, भारत ने भी बढ़ाई सेना ◾जासूसी के आरोप में पाक उच्चायोग के दो अफसर गिरफ्तार, 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने का आदेश ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,487 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 67 हजार के पार ◾दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद जाने पर जारी रहेगी पाबंदी, बॉर्डर सील करने के आदेश लागू रहेंगे◾महाराष्ट्र सरकार का ‘मिशन बिगिन अगेन’, जानिये नए लॉकडाउन में कहां मिली राहत और क्या रहेगा बंद ◾Covid-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1295 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के करीब ◾वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी उद्योग जगत को देंगे वृद्धि की राह का मंत्र◾UP अनलॉक-1 : योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, खुलेंगें सैलून और पार्लर, साप्ताहिक बाजारों को भी अनुमति◾श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾कोरोना संकट : दिल्ली सरकार ने राजस्व की कमी के कारण केंद्र से मांगी 5000 करोड़ रुपए की मदद ◾मन की बात में PM मोदी ने योग के महत्व का किया जिक्र, बोले- भारत की इस धरोहर को आशा से देख रहा है विश्व◾'मन की बात' में PM मोदी ने देशवासियों की सेवाशक्ति को कोरोना जंग में बताया सबसे बड़ी ताकत◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

प्रधानमंत्री मोदी ने 'पीएम केयर फंड' में दान देने वाले बॉलीवुड सितारों का किया शुक्रिया, ट्वीट में कही ये बात

दुनिया भर में कोरोना वायरस की महामारी नहीं कहर मचाया हुआ है और ऐसे में भारत भी कोविड-19 की समस्या से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस के खिलाफ जारी जंग में देशवासियों से सहयोग करने की अपील की है और साथ ही पीएम केयर फंड का गठन भी किया है, जिसमें देश के नागरिक अपनी इच्छा अनुसार दान करके सहयोग दे सकते हैं। 

 प्रधानमंत्री के राहत कोष की घोषणा के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बढ़ चढ़कर देश की मदद के लिए सहायता राशि दान की है। बॉलीवुड अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित , गुरु रंधावा समेत कई अन्य सेलेब्रिटीज ने अपनी सेविंग्स  से पीएम केयर फंड में दान दिया है। 

इस सहयोग से महामारी के खिलाफ लड़ाई में सरकार को और मजबूती मिलेगी और देश की जनता को इस संकट के समय में अधिक से अधिक मदद मिल सकेगी।  बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस से अपील की है कि सभी अपनी क्षमता अनुसार दान देकर देश की मदद के लिए आगे आये। 

 बीते मंगलवार प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का धन्यवाद किया है और साथ ही उनके कदम की सराहना भी की है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ' भारत के सितारे देश के स्वास्थ्य के लिए एक प्रेरणा बनकर आये है और इन्होंने देश में जागरूकता फैलाने में बेहद अहम किरदार निभाया है। पीएम मोदी ने आगे लिखा,' साथ ही इन बॉलीवुड सितारों ने पीएम केयर फंड में दान देकर देश की खूब मदद की है। ' 

अपने ट्वीट के साथ नरेंद्र मोदी ने दान देने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी टैग किया है।  प्रधानमंत्री मोदी ने नाना पाटेकर, अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी ,भूमि पेडणेकर, आयुष्मान खुराना,  आलिया भट्ट  करण जोहर को धन्यवाद देते हुए लिखा हर मदद हर सहयोग का कदम बेहद महत्व रखता है।  मैं  पीएम केयर फंड को सपोर्ट करने के लिए फिल्म कलाकारों की सराहना करता हूं।  इस संवेदनशीलता और सावधानियों के जरिए हम कोविड-19 की समस्या से जल्द निजात पा लेंगे

 बॉलीवुड सिंगर बादशाह, रणवीर शौरी और गुरु रंधावा को टैग करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ' हर क्षेत्र के लोग पीएम केयर फंड में अपनी मेहनत की कमाई से  सहयोग कर रहे हैं और कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई को और मजबूत बना रहे हैं।

T-series प्रमुख भूषण कुमार को टैग करते हुए नरेंद्र मोदी ने लिखा , ' आपका शुक्रिया, मैं कोविड-19 से निपटने के आपके जज्बे को सलाम करता हूं। ' इससे पहले नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और वरुण धवन को भी टैग करके उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया था। इसके अलावा आम जनता से भी अपील की है कि सभी देश की मदद के लिए आगे आए। अपने घरों में रहे और खुद को सुरक्षित रखें। 

क्वारंटीन में रहकर बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे बिताया अपना समय,किसी ने किया वर्कआउट तो कोई हुआ भावुक