BREAKING NEWS

पदाधिकारी पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने से बचें : ठाकरे◾दिल्ली की जनता तय करे, कर्मठ सरकार चाहिए या धरना सरकार चाहिए : शाह◾वन्य क्षेत्रों में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित नहीं किया जा सकता : दिल्ली सरकार◾मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है कांग्रेस नेतृत्व : नड्डा◾निर्भया के दोषियों से पूछा : आखिरी बार अपने-अपने परिवारों से कब मिलना चाहेंगे , तो नहीं दिया कोई जवाब !◾विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करना भारत की अस्मिता के खिलाफ : कांग्रेस◾ब्राजील के राष्ट्रपति 24-27 जनवरी तक भारत यात्रा पर रहेंगे, गणतंत्र दिवस परेड में होंगे मुख्य अतिथि◾उत्तर प्रदेश : किसानों के मुद्दे पर सड़क पर उतरेगी कांग्रेस ◾कश्मीर मुद्दे पर विदेश मंत्रालय ने कहा-किसी तीसरे पक्ष की कोई भूमिका नहीं◾निर्भया मामले में आरोपियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी करने वाले जज का हुआ ट्रांसफर◾CM नीतीश की चेतावनी पर पवन वर्मा बोले- मुझे चिट्ठी का जवाब नहीं मिला◾भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- देश हित में लिए प्रधानमंत्री के फैसलों से देश में नई ऊर्जा एवं उत्साह पैदा हुआ◾नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता बनर्जी◾‘हिंदुत्व’ की राह पर निकले राज ठाकरे, MNS का नया झंडा लॉन्च किया◾CM नीतीश कुमार ने पवन वर्मा को लताड़ा, कहा- जिसको जहां जाना है, जाएं◾तिहाड़ जेल प्रशासन ने निर्भया के गुनहगारों से पूछी उनकी अंतिम इच्छा, 1 फरवरी को होगी फांसी◾JNU और जामिया में पश्चिमी यूपी के छात्रों को 10 फीसदी आरक्षण दे दो, सबका इलाज कर देंगे : संजीव बालियान◾PM मोदी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस और बाल ठाकरे को उनकी जयंती पर दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर कही ये बात◾चीन में कोरोना वायरस से 17 लोगों की मौत के बाद इमरजेंसी घोषित, शहर छोड़ने पर भी लगी रोक ◾उपराष्ट्रपति नायडू ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि अर्पित की, ट्वीट कर कही ये बात◾

अभिनेता सलमान खान के घर पड़ा पुलिस का छापा, 29 साल से फरार शख्स को किया गिरफ्तार

मुंबई से बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है , जिसमे जानकारी आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बंगले पर मुंबई पुलिस ने छापा मारा है। इस कार्यवाही में एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है। 

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस को पिछले 29 साल से एक शख्स की तलाश थी और ये शख्स सलमान खान के बंगले पर केयरटेकर का काम कर रहा था। आपको जानकर हैरानी होगी की गिरफ्तार हुआ शख्स सलमान खान के बंगले पर पिछले 15 सालों से काम कर रहा था। 

गिरफ्तार किये गए शख्स का नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है और ये वॉन्टेड क्रिमिनल है। पुलिस के मुताबिक़ राणा और उसके साथ चोरी के मामले में कथित रूप से संलिप्त थे। राणा और उसके साथियों को साल 1990 में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार भी किया था। 

जमानत पर छूटने के बाद राणा फरार हो गया था और तब से ही पुलिस को उसकी तलाश थी। 62 वर्षीय राणा के सलमान खान के बंगले पर रहने की गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अचानक धावा बोलते हुए सलमान खान के बंगले से उसे गिरफ्तार कर लिया। 

क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर निनाद सावंद इस मामले की छानबीन कर रहे थे और उन्हें एक मुखबिर से सूचना मिली कि सिद्धेश्वर राणा गोरई बीच के आस-पास रह रहा है और सलमान खान के बंगले में काम कर रहा है, इसी आधार पर पुलिस टीम ने वहां छापा मारा। 

सिद्धेश्वर राणा पर इपीसी की धारा 452 (गलत इरादतन घर में घुसकर हमला), 394 (चोरी करते हुए किसी को हानि पहुंचाना) और 397 (किसी पर जानलेवा हमला या गंभीर चोट पहुंचाने की कोशिश के साथ चोरी और डकैती को अंजाम देने के संगीन जुर्म में मामला दर्ज किया गया है।

अपनी कामयाबी का क्रेडिट इन दो खास लोगों को देती है 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा