BREAKING NEWS

गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾PM मोदी असली नायकों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार पर कहा ◾बुद्धदेव को पद्म पुरस्कार देने की घोषणा से पहले उनकी पत्नी को इसके बारे में सूचित किया गया था : सूत्र ◾प्रधानमंत्री ने पद्म पुरस्कार विजेताओं को दी बधाई ◾गणतंत्र दिवस : 189 वीरता पदक सहित 939 पुलिस पदक दिये जाने की घोषणा ◾

पूनम पांडे ने शादी के महज दो हफ्ते बाद किया पति सैम से अलग होने का फैसला,बोली-उसने मेरे साथ मारपीट की...

अपनी बोल्ड फोटोज से अक्सर चर्चा में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे ने पिछले दिनों ही बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। मगर शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो गई है और पूनम पांडे अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

जी हां उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे के ऊपर मारपीट और उत्पीडऩ का आरोप लगाया है,जिसके बाद सैम को हिरासत में ले लिया गया था। वहीं सैम बॉम्बे जमानत पर रिहा भी हो चुके हैं। अब पूनम पांडे ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और उन्होंने मीडिया के सामने अपनी बात भी रखी है। 

दो हफ्ते पहले हुई शादी

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे महज दो हफ्ते पहले शादी के बंधन में बंधे है,जिसके बाद ये कपल अपना हनीमून मनाने के लिए गोवा के लिए रवाना हो गया था। पूनम और सैम के बीच यह अनबन गोवा में ही हुई। पूनम का कहना है कि सैम और मेरे बीच बहस हुई थी,जिसके बाद उसने मुझे मारना शुरू कर दिया और उसने मुझे चांटा मारा और मुझे लगा कि मैं मरने वाली हूं। 

आगे पूनम कहती हैं कि उसने मेरे चेहरे पर घूंसा मारा,मेरे बाल खींचे और मेरा सिर बेड के कोने पर दे मारा। उसने मेरे शरीर पर भी चाकू मारा और मुझे नीचे भी गिरा दिया। इसके अलावा मेरे साथ मारपीट करी। किसी तरह मैं कमरे से बाहर आई जिसके बाद होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया। जिसके बाद पुलिस उसे ले गई और मैंने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।  

अब पूनम पांडे ने अपनी शादी खत्म करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि इस बार मैं उसके पास वापस नहीं जाना चाहती। मुझे नहीं लगता है कि ऐसे इंसान के पास दोबारा जाना एक समझदारी भरा फैसला है,जिसने बिना परिणाम के बारे में सोचे,आपको एक जानवर की तरह पीटा है।  हमारे रिश्ते को बचाने के लिए, मैंने बहुत कुछ झेला है। मैं एक अपमानजनक रिश्ते की तुलना में अकेले रहना पसंद करती हूं। मैंने यह शादी खत्म करने का फैसला किया है। अब आगे बढ़ने का समय है।

पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे ने इसी महीने 10 सितंबर को गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं अपनी शादी की तस्वीरें दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर शादी समारोह की कुछ तस्वीरें साझा की थी। पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, अगले सात जन्मों तक तुम्हारे साथ रहकर खुशी होगी। मॉडल पूनम और सैम पिछले दो साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे जिसके बाद उन्होंने अपने मुंबई के बांद्रा वाले घर में शादी की थी।