BREAKING NEWS

चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पत्रकार तरुण तेजपाल की रेप आरोप रद्द करने की अपील◾उत्तरकाशी में बादल फटने से 17 की मौत, हिमाचल प्रदेश में बचाए गए 150 पर्यटक◾योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार टला, ये है वजह◾प्रियंका बोली- मंदी पर सरकार की चुप्पी खतरनाक, इसका जिम्मेदार कौन है?◾राजस्थान से निर्विरोध चुने गए मनमोहन सिंह, कांग्रेस की राज्यसभा सीट में हुआ इजाफा◾महाराष्ट्र के धुले में ट्रक और बस में भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत◾जेटली की हालत बेहद नाजुक, पिछले 10 दिनों से एम्स में भर्ती◾उत्तर भारत में बारिश का कहर, हिमाचल, पंजाब, उत्तराखंड में 28 की मौत ◾

बॉलीवुड केसरी

मेलबर्न शो के होस्ट की मलाइका से फ़्लर्ट करने की कोशिश पर ऐसे दिया अर्जुन ने 'बॉयफ्रेंड' रिएक्शन !

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा किसी भी मौके पर एक दुसरे के प्रति अपना प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। करीब दो साल की डेटिंग के बाद हाल ही में इस कपल ने अपने रिश्ते को सार्वजानिक तौर पर कबूला है। 

अरबाज खान से तलाक के बाद से ही मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही है, यहां तक कि मलाइका और अर्जुन के तलाक की वजह भी अर्जुन कपूर को ही माना जाता है।  

इन दिनों अर्जुन और मलाइका मेलबर्न (IFFM) के चल रहे भारतीय फिल्म समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे हुए है। बीते गुरुवार की शाम, अर्जुन को मलाइका के साथ IFFM स्थल पर पहुँचते हुए देखा गया। हालांकि, उन्होंने रेड कार्पेट पर अलग अलग चलने का विकल्प चुना।

बाद में दोनों मेलबर्न के सेंट किल्डा में पलास थिएटर में आयोजित उद्घाटन समारोह में एक साथ बैठे। लेकिन यहां IFFM होस्ट करण टैकर के साथ इस कपल की थोड़ी हटके अंदाज में बातचीत हुई जो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है ।

इस बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट करण मलाइका की तारीफ करते हुए कहते है ,  " 20 घंटे की उड़ान के बाद भी आप बेहद खूबसूरत लग रही है।"

इस कमेंट पर अर्जुन कपूर ने मजाक में कहा, "बेटा, पीछे एक महिला है, जाओ और उसके साथ फ्लर्ट करो।" अब अर्जुन कपूर ने भले ही मजाक किया हो पर सोशल मीडिया पर फैंस अर्जुन के इस रिप्लाई को एक पक्के बॉयफ्रेंड की आदत कह रहे है जो नहीं चाहते की उसकी गर्लफ्रेंड से कोई फ़्लर्ट करें।  

ये भी कयास लगाए जा रहे है की ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है और बीते दिनों मलाइका ने भी एक इंटरव्यू में कहा था 'प्यार में दूसरा मौका लेना अभी भी भारत में वर्जित माना जाता है।'लेकिन मेरा मानना है की प्यार में खुद को दूसरा मौका मिलना चाहिए। मुझे लगता है कि हर किसी को एक दूसरा मौका दिया जाना चाहिए। 

आज 28 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है हंसिका मोटवानी, प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर लगानी पड़ी थी फैंस से गुहार