BREAKING NEWS

PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾UP चुनाव को लेकर बढ़ाई गई टीकाकरण की रफ्तार, मतदान ड्यूटी करने वालों को दी जा रही ‘एहतियाती’ खुराक ◾भाजपा से बर्खास्त हरक सिंह रावत ने थामा कांग्रेस का दामन, पुत्रवधू भी हुई शामिल◾त्रिपुरा ना सिर्फ नयी बुलंदियों की तरफ बढ़ रहा है बल्कि "ट्रेड कॉरिडोर’’ का केंद्र भी बन रहा है : PM मोदी ◾ASP ने जारी किया घोषणापत्र, कृषि ऋण माफी और ‘मॉब लिंचिंग’ निरोधक आदि कानून लाने का किया वादा ◾UP चुनाव: योगी को मिलेगा ठाकुर समुदाय का समर्थन? जानें SP, BSP और कांग्रेस की क्या है प्रतिक्रिया ◾LG ने वीकेंड कर्फ्यू खत्म करने का प्रस्ताव ठुकराया, निजी दफ्तरों में 50% उपस्थिति पर सहमति जताई◾

ALT Balaji पर लगा पोस्टर चोरी का इलज़ाम, ‘His Story’ का poster निकला 'LOEV' की कॉपी

बॉलीवुड पर अक्सर पोस्टर चोरी के इलज़ाम लगते ही रहते है। ऐसे में अब एक बार फिर एक नया मामला सामने आया है। इस बार डेली सोप क्वीन एकता कपूर पर पोस्टर चोरी का आरोप लगा है। आपको बता दे, एकता के ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज ‘His Story’ का पोस्टर रिलीज किया था। जो सेम सेक्स रिलेशनशिप पर आधारित हैं। इस पोस्टर को एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं, तो वहीं इस पोस्टर पर डिजाइन चोरी करने का मामला भी सामने आ गया है। 

आर्ट डायरेक्टर और फिल्म मार्केटिंग स्ट्रैटेजिस्ट, जहान बक्शी ने ट्विटर पर आरोप लगते हुए लिखा, ' भाई ऑल्ट बालाजी, आप ठीक हो? मेरा मतलब अगर आपको पोस्टर डिजाइन के लिए कोई चाहिए, तो मैं मदद कर सकता हूं, मैं वादा करता हूं, पैसे भी ज़्यादा नहीं लगेंगे।"

जहान बक्शी ने वही अपनी अगले ट्वीट में लिखा - "फिल्म LOEV का ये पोस्टर 'टॉक पिजन को' ने बनाया और रोहन ने इलस्ट्रटे किया था। हमने इस पर महीनों बिताए थे। काफी पैसा और टाइम भी खर्च किया था। लेकिन इसके बाद भी एक बड़ा स्टूडियो जो कुछ नया कर सकता है, उसने इसे चोरी कर लिया, दुखद ।"

वहीं फिल्म के निर्देशक सुधांशु सरिआ ने भी ऑल्ट बालाजी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि ‘ये इंडस्ट्री ऐसी क्यों है? जब उठा तो पता चला कि कड़ी मेहनत से बनाया गया हमारा पोस्टर ऑल्ट बालाजी के बुद्धिमान लोगों ने अपनी फिल्म के लिए बिना किसी रोक टोक के ले लिया है।' इसके बाद उन्होंने भी एक के बाद एक ट्वीट कर ऑल्ट बालाजी पर अपनी भड़ास निकली।  

वही, इस पोस्टर को लेकर हुई कंट्रोवर्सी के बाद अल्ट बालाजी ने एक बयान जारी कर अपनी सफाई पेश की है और जानबूझकर इस तरह की हरकत करने से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि 'ऑल्ट बालाजी सभी कलाकारों का पूरा सम्मान करता है। हम कभी भी जानबूझकर किसी दूसरे कलाकार की कड़ी मेहनत की चोरी नहीं करते। हमारे शो के पोस्टर के निर्माण के लिए हमारे साथ बहुत सारे रचनात्मक साथी जुड़े हुए हैं। हम इस मामले को लेकर अपना काम कर रहे हैं।'