इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म कबीर खान की शूटिंग में बिजी है और बीते दिनों इस फिल्म का टीज़र जारी किया गया। ये टीज़र फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और ये टीज़र आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इस टीज़र की काफी तारीफ कर रहे है।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर भी अपने आणि वाली फिल्म कबीर खान को लेकर काफी उत्साहित है और इस इस फिल्म में वो अपने किरदार के रूप लोगों के सामने रखेंगे जो एक डॉक्टर, बागी और प्रेमी उर्फ ​​कबीर सिंह है।

शहीद कपूर के दमदार कबीर खान अवतार की बॉलीवुड टाउन में जबरदस्त चर्चा है वहीँ बाहुबली एक्टर प्रभास ने तो फिल्म का टीज़र देखने के बाद शाहिद को कॉल किया और शुभकामनाओं के साथ खूब बधाई दी। प्रभास भी जल्द फिल्म साहो से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले है।

शाहिद कपूर

फिल्म साहो में प्रभास के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास शाहिद कपूर की फिल्म कबीर खान के ट्रेलर से इतना इम्प्रेस हुए की कॉल करके उन्होंने करीब 7 मिनट तक शाहिद से बात की।

यह सब तब शुरू हुआ जब सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम , जो उस समय प्रभास के साथ थे, जब बाहुबली स्टार ने कबीर सिंह ट्रेलर देखा और शहीद की काफी तारीफ की। तब हाकिम ने दोनों सितारों के बीच बात करवाने का फैसला किया।

शाहिद कपूर

आलिम हाकिम ने बताया “मैं हैदराबाद में प्रभास के साथ साहो की शूटिंग में था, और कबीर सिंह का टीज़र ऑनलाइन लॉन्च किया गया था। प्रभास ने इसकी जाँच की और इसे पसंद किया। यहां तक ​​कि अर्जुन रेड्डी का आनंद ले चुके उनके टीम के सदस्यों को भी लगा कि शाहिद शानदार दिख रहे हैं।

शाहिद कपूर

आलिम हाकिम ने आगे कहा , “प्रोमो पर प्रभास की प्रतिक्रिया देखकर मैंने शाहिद को फोन किया और उन्हें फोन दिया। प्रभास ने उनकी प्रशंसा की और कहा कि शाहिद कपूर कबीर सिंह मूल से बेहतर लगते हैं। दोनों ने सात मिनट तक अच्छे से बातचीत की।

शाहिद कपूर

कबीर सिंह 2017 की संदीप रेड्डी वांगा की हिट तेलुगु फिल्म- अर्जुन रेड्डी की रीमेक है और मूल फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कबीर सिंह 21 जून 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी और फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

देखिये कबीर खान का दमदार टीज़र :

इस अभिनेत्री ने दो साल पहले की गुपचुप तरीके से शादी, अब खुलेआम कहा- ‘मैं शादीशुदा हूं’