BREAKING NEWS

राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक किया व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾TOP 20 NEWS 20 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾योगी मंत्रिमंडल का पहला विस्तार बुधवार को होगा ◾

बॉलीवुड केसरी

प्रभास से पूछा गया - क्या खान तिकड़ी को टक्कर दे पाएंगे?, मिला ये शानदार जवाब

बाहुबली सीरीज की शानदार सफलता के साथ, प्रभास देशभर में जाना माना नाम बन गए है और 2017 में रिलीज़ हुई इनकी फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' ने बॉलीवुड की सभी सुपरस्टार्स की फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए बॉक्सऑफिस पर सर्वोच्च स्थान हासिल किया।

बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के दो साल बाद, प्रभास सुजित की एक्शन-थ्रिलर साहो के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। साहो के ट्रेलर लॉन्च पर, अभिनेता से एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा था कि क्या वह "बॉलीवुड की खान तिकड़ी को कड़ी टक्कर देने के लिए" तैयार है।

प्रभास के पास सवाल का एक शानदार जवाब था। प्रभास ने सवाल का जवाब देते हुए कहा "थैंक यू, मैडम। क्या मैं इस सवाल को छोड़ सकता हूँ?" उनके इस जवाब ने सभी को हैरानी में छोड़ दिया है। 

इवेंट में, प्रभास ने खुलासा किया कि वह दो साल फिल्म साहो को नहीं देना चाहते थे लेकिन एक्शन दृश्यों ने की डिमांड की वजह से फिल्म की रिलीज़ होने में इतना समय लगा । उन्होंने कहा "वास्तव में, मैं इस फिल्म के लिए दो साल नहीं देना चाहता था क्योंकि मैंने पहले से ही बाहुबली के लिए चार साल दिए थे।"

खबरों के मुताबिक, साहो के निर्माताओं ने अबू धाबी में एक्शन दृश्यों को फिल्माने के लिए सिर्फ 90 करोड़ रुपये खर्च किए। फिल्म के लिए हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर केनी बेट्स को इस फिल्म में शामिल किया गया है।

सुजीत द्वारा निर्देशित, साहो एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी की कहानी है, जिसे मुंबई में 2000 करोड़ रुपये की लूट के लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करना होता है । मिशन के लिए, वह और क्राइम ब्रांच अधिकारी अमृता नायर (श्रद्धा कपूर) एक साथ काम करते है 

फिल्म साहो में जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे और अरुण विजय मुख्य भूमिकाओं में है। फिल्म 30 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ से फैन ने पूछा - क्या वो वर्जिन है ? ऐसे मिला करारा जवाब !