BREAKING NEWS

किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾

बॉलीवुड केसरी

प्रिया को मिला गोल्डन चांस, बॉलीवुड में रणवीर के साथ 'सिम्बा' में आएंगी नजर

कजरारे नैनों से लोगों को दीवाना बनाने वाली मलयाली एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार उनकी चर्चा में आने का कारण उनकी कोई फोटो या वीडियो नहीं, बल्कि उनके आनेवाले प्रोजेक्‍ट है। खबरें हैं कि वे रणवीर सिंह की आनेवाली फिल्‍म 'सिंबा' में नजर आ सकती हैं। प्रिया के लिए इसे एक गोल्‍डन चांस माना जा रहा है।

\"\"  

कहा जा रहा है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल ज्यादा नहीं हैं। रणवीर की फिल्म सिंबा के निर्माता करण जौहर प्रिया को रणवीर सिंह के साथ लॉन्च करना चाहते हैं। फेमस होने के बाद प्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बॉलीवुड में रणवीर सिंह के साथ काम जरूर करना चाहेंगी।

\"\"

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और दीपिका पादुकोण के बाद इस फिल्‍म के लिए प्रिया प्रकाश का नाम सामने आया है। फिल्‍ममेकर करण जौहर एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में अपनी आनेवाली फिल्‍म सिंबा में प्रिया की इंट्री को लेकर इशारा किया।

\"\"

करण जौहर ने अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा,' इस फिल्‍म में लड़की का रोल उतना बड़ा नहीं है, लेकिन प्रिया आंख मारते ही रातोंरात स्‍टार बन गई। जिससे बॉलीवुड को भी उनकी दिलचस्‍प होने लगी है और प्रिया की वर्चएलिटी को वर्चअल दुनिया में सिनेमा के क्षेत्र में मजबूत करने के लिए बेहतर है।'

\"\"

बता दें कि प्रिया खुद भी रणवीर सिंह के साथ काम करने की इच्‍छा जता चुकी हैं। अब अगर ऐसा होता है तो उनके लिए यह एक बड़ा मौका होगा क्‍योंकि उन्‍हें रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह जैसे दो बड़े सितारों संग काम करने का मौका मिलेगा।

\"\"

प्रिया प्रकाश वारियर को इससे पहले बॉलीवुड से कई ऑफर मिल चुके हैं लेकिन उन्‍होंने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया, क्‍योंकि फिलहाल वह अपनी डेब्‍यू मलयाली फिल्‍म पर फोकस कर रही हैं।

\"\" 24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहां क्लिक करें।