मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट प्रिया मलिक जो अक्सर अपने चर्चित मामले में अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं अब वह टीवी सीरियल में आने को पूरी तरह से तैयार हो गई हैं। बता दें कि बिग बॉस 9 के बाद प्रिया कई सामजिक मुद्दों का समर्थन करती रही हैं और उन्होंने अपनी आवाज खुलकर भी उठाई है।

टीवी सीरियल से वापसी करेंगी प्रिया मलिक

स्टार प्लस के औलोकिक शक्तियों पर आधारित टीवी सीरियल नजर में प्रिया मलिक की बेहद शानदार एंट्री होने वाली है। वह इस सीरियल के किरदार रुबी की मां का किरदार अदा करने वाली हैं जो एक डायन हैं।

खबरों की मानें तो प्रिया मलिक का रोल मोनालिसा के किरदार से भी ज्यादा डरवाना होने वाला है। वह इसी सीरियल में डयान का किरदार निभाएंगी। प्रिया मलिक को रुबी की मां के रूप में पेश किया जाएगा।

प्रिया मलिक की एंट्री सीरियल को उभार देगी और थ्रिलर इस सीरियल को आगे बढ़ाने में योगदान देगा। बता दें कि प्रिया मलिक को लास्ट बार टीवी सीरियल सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पीटल में देखा गया था।

वहीं इस सीरिलयल की यदि लीड रोल में दिखाई दे रही एक्टे्रस मोनालिसा की बात करें तो वह इस वक्त अपने हॉटनेस का खूब जलवा बिखेर रही हैं। भोजपुरी फिल्म की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा इस समय अपनी नकारात्मक भूमिका से सभी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं हैं।

 

इंस्टा क्वीन ट्विंकल कपूर की इन बोल्ड तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,देखें तस्वीरें