मंगलवार को निक और Priyanka की क्रिश्चन और इंडियन वेडिंग की तस्वीरें जब से सामने आए हैं। हर कोई उनकी खूबसूरत डे्रस की तारीफ कर रहा है।शादी की तस्वीरों के साथ-साथ वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया हुआ है।

वीडियो में प्रियंका के सफेद गाउन को बेहद पसंद किया जा रहा है। कैथोलिक रीति रिवाजों से हुई इस शादी में प्रियंका का गाउन फैशन डिजाइनर राल्फ लॉरेन ने डिजाइन किया है।

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

वीडियो में Priyanka के गाउन को बर्ड आई व्यू कैमरा एंगल से दिखाया गया है जिसे देखने के बाद सभी की आंखें कुछ देर तक इसकी खूबसूरती पर थम रही हैं। प्रियंका के गाउन की खासियत है इसका वेल (Veil)। इस फेयरीटेल गाउन के वेल की लंबाई 75 फुट है।

बता दें की इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए Priyanka ने कैप्शन दिया, “एक बार एक परी”। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका हाथों में सफेद फूलों का बंच लिए अपनी मम्मी का हाथ थामे उम्मेद भवन के रनवे पर वॉक करती हुई निक के पास आ रही हैं।

Priyanka के इस सफेद वेडिंग गाउन को लेस, मोती और स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजाया गया है। खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि इस गाउन को तैयार करने में 1,826 घंटों का समय लगा।

लोगों ने प्रियंका को Veil गाउन के लिए किया जमकर ट्रोल

एक ओर जहां प्रियंका के सफेद गाउन की खूब तारीफे हो रही हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया को एक बार फिर से मजाक करने का अच्छा खासा मौका मिल गया है। अब आलम यह है कि प्रियंका के गाउन से जुडी इस बेहद लंबी टे्रल को देखकर जहां किसी को क्रिकेट पिच ढकने का कपड़ा याद आ गया तो किसी ने इसे ऐसी मच्छरदानी बताया जिससे पूरे घर को ढका जा सकता है। लोग प्रियंका के इस गाउन की इतनी लंबी ट्रेल का जमकर मजाक बना रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अगर मेरी शादी के गाउन में प्रियंका जैसी ट्रेल नहीं हुई  इसका मतलब मैं शादी नहीं करने जा रही हूं।

1#

2#

3#

4#

5#

6#

7#

8#

9#

बता दें जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में हुई रॉयल वेडिंग के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन 4 दिसंबर, मंगलवार की शाम को दिल्ली के होटल ताज के दरबार हॉल में रखा गया था।

 

वही अब प्रियंका और निक अभी अपनी मुंबई रिसेप्शन के लिए तैयार हो रहे हैं। 15 या फिर 16 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जा सकती है।