BREAKING NEWS

मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾नरेंद्र मोदी की सांसदों को नसीहत, बोले- छपास एवं दिखास से बचिए, मिठास रखिए ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या◾भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾राज्य के विशेष दर्जा को बरकरार रखने के लिए एनसी लड़ेगी लड़ाई : फारूक अब्दुल्ला◾2019 के जनादेश ने लोकतंत्र को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के नासूरों से निकाला : शाह◾जनता का आभार जताने सोमवार को वाराणसी जाएंगे मोदी◾नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया पेश ◾संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद PM मोदी बोले- नये भारत के निर्माण के लिए हम अब नयी यात्रा शुरू करेंगे◾सूरत अग्निकांड : कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार, बिल्डर फरार ◾जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल, पत्नी को विदेश जाने से रोका◾TOP 20 News : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾

बॉलीवुड केसरी

शादी के बाद काम पर जुटीं प्रियंका,पति निक संग इवेंट में की शिरकत

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लंबे वक्त से चर्चा में है। और निक जोनस से शादी करने के बाद अब वह इंटरलेशनल लेवल पर भी प्रियंका चोपड़ा को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। सोशल मीडिया पर लगातार दोनों की शादी की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इस बीच प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट फोटो सामने आई है।

\"\"

बता दें कि शुक्रवार को प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ एक इवेंट में पहुंची थी। शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे करने में लगी हुई हैं। इस दौरान निक जोनस के साथ प्रियंका कुछ इस अंदाज में कैमरे में कैद हुई। प्रियंका इस मॉर्डन लुक में काफी ज्यादा अच्छी लग रही हैं।

\"\"  

ऐप बंबल को लांच करने दिल्ली पहुंची प्रियंका

दिल्ली में अपने डेटिंग ऐप बंबल को लांच करने के बाद शुक्रवार की रात मुंबई में भी इसका धमाल दिखाई दिया। इस मौके पर प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनस भी नजर आए। इस इवेंट में प्रियंका वेस्टर्स ड्रेस पहनी हुई थीं। प्रियंका चोपड़ा ने इस इवेंट में लाल और नीले रंग का चमकीला गाउन पहना हुआ था।

\"\"

निक के साथ पहुंची प्रियंका ने एक नई नवेली दुल्हन की तरह सिंदूर और चूड़ा भी पहने हुए दिखीं। फोटोशूट के दौरान भी निक ने एक पल के लिए भी प्रियंका को अकेला नहीं छोड़ा। इस इवेंट में कई बड़े सितारे जैसे स्वरा भास्कर, मंदिरा बेदी और अक्सर चर्चा में रहने वाला कपल वीजे अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा का नाम शामिल है।

\"\"

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा का सोशल और डेटिंग ऐप बंबल में निवेशक के रूप में यह पहला कदम है, जिसे भारत में लांच किया गया है। इस ऐप का उद्देश्य समाज में बदलाव और महिला सशक्तिकरण है। भारत, एशिया में ऐसा पहला देश है जहां यह ऐप लांच किया गया है जिसे व्हिटनी वोल्फ हर्ड जो टिंडर की को-फाउंडर भी रह चुकी हैं, जिन्होंने इसे बनाया है।\"\"

शुक्रवार को इस इवेंट में जब प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे तो वहां मौजूद तमाम लोगों में इस नवविवाहित जोड़ी के लिए ज़बरदस्त क्रेज़ दिखा। प्रियंका और निक ने इस दौरान फोटोग्राफरों को भी एक से बढ़कर एक पोज़ दिए। प्रियंका और निक जिस तरह से एक दूसरे की आंखों में देख रहे है इससे समझा जा सकता है कि दोनों में कितना प्यार है।

\"\"