BREAKING NEWS

रामचरितमानस विवाद: VHP की सपा व राजद की मान्यता रद्द करने की मांग, सीईसी से मिलने का समय मांगा◾कांग्रेस के नेतृत्व वाली विपक्षी दलों ने Adani group के मामले में JPC जांच की मांग की◾मनीष सिसोदिया ने कहा- LG वीके सक्सेना के दखल की वजह से दिल्ली सरकार शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए विदेश नहीं भेज पा रही◾पाकिस्तान में बलूचिस्तान के लासबेला में भूकंप के झटके महसूस किए गए◾बिहार में बड़ा रेल हादसा : दो हिस्सों में बटी सत्याग्रह एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे यात्री◾अडानी पर हमलावर हुआ विपक्ष, पवन खेड़ा ने कहा- PM मोदी ने एक गुब्बारा फुलाया और वो फुस्स हो गया◾ईंट निर्माता संघ ने उठाया बड़ा कदम, बिहार के 450 सरकारी विद्यालयों में लड़कियों के लिए बनवाएगा शौचालय◾CM शिवराज ने दिया संकेत, केंद्रीय बजट की तर्ज पर बनेगा मध्य प्रदेश का बजट◾पाकिस्तान: इमरान समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई तेज, पूर्व मंत्री शेख राशिद गिरफ्तार◾AAP ने LG सक्सेना पर टीचर्स को विदेश भेजने से रोकने का लगाया आरोप, कहा- फाइल अक्टूबर से पड़ी है पेंडिंग ◾Iran ने ड्रोन हमले के लिए इजराइल को जिम्मेदार ठहराया, जवाबी कार्रवाई की धमकी दी◾Budget 2023: वित्त मंत्री ने किया ऐलान, कहा- सिगरेट, सोना-चांदी महंगा, मोबाइल पार्ट्स-LED टीवी होंगे सस्ते ◾ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा कुछ नेताओं के फायदे के लिए LIC, राष्ट्रीयकृत बैंकों के पैसे का कर रही इस्तेमाल ◾उत्तर प्रदेश : रामपुर में निर्वस्त्र महिला ने फैलाया खौफ, रातभर जागने पर मजबूर हुए लोग, जांच में जुटी पुलिस◾मनीष के साथ भागी मुस्लिम युवती...परिवार ने लगाए गंभीर आरोप, लड़की ने वीडियो जारी कर पलटवार किया ◾अखिलेश यादव को मुरादाबाद में Plane Landing की नहीं मिली अनुमति, सपा ने कहा- बेहद निंदनीय एवं अलोकतांत्रिक कृत्य◾प्रयागराज पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री , बागेश्वर धाम में करेंगे 121 कन्याओं का विवाह ◾बलात्कार के आरोपी आसाराम को एक और मामले में उम्र कैद, जानें उस रात की पुरी कहानी◾स्वीडन को नाटो के लिए मंजूरी नहीं देगा तुर्की, जानिए क्या है पूरा मामला ◾धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिया जवाब, कहा- रामचरितमानस का विरोध करने वालों को भारत में रहने का अधिकार नहीं◾

Priyanka Chopra ने किया बड़ा खुलसा 5 साल की उम्र से जूझ रही हैं इस बीमारी से

बॉलीवुड अभिनेत्री Priyanka Chopra इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। मंगतेर निक जोनास ने पीछे प्रियंका का जन्मदिन काफी धूमधाम के साथ हजारों की भीड़ के बीच सेलिब्रेट किया। प्रियंका इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा समय निक जोनास के साथ एॅन्जाय कर रही हैं।

\"\"

इसी बीच अभिनेत्री Priyanka Chopra दमा की बीमारी से जूझने की जानकारी अपने फैंस को दी है। प्रियंका का कहना है कि उन्हें दमा रोग है और इसमें छुपाने जैसी कोई बात नहीं है प्रियंका ने सोमवार को ट्विटर पर विज्ञापन की शूटिंग को ट्वीट किया जिसमें उन्हें इस पर बात करते हुए देखा जा सकता है कि कैसे दमा भी उन्हें कैरियर की ऊंचाइयों पर जाने से नहीं रोक सकता है। Priyanka Chopra ने साथ यह भी बताया कि जब वह 5 साल की थी उन्हें तब से इस बीमारी के बारे में पता है।

https://www.instagram.com/p/BfY360Egv7i/?utm_source=ig_embed

Priyanka Chopra ने ट्वीट किया....

मुझे अच्छी तरह जानने वाले लोग जानते हैं कि मुझे दमा है। मेरा मतलब है, इसमें छिपाने वाला क्या है? मुझे यह पता था कि इसके पहले कि दमा मुझे अपने काबू में कर ले, मुझे उसे काबू में करना होगा।जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर है। दमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और बेरोक जिंदगी जीने से नहीं रोकता।

https://twitter.com/priyankachopra/status/1041642959878475776

इस बारे में बताते हुए Priyanka Chopra कहती हैं मैं दमे पर नियंत्रण रखती हूं। ना की दमे को अपने जीवन को नियंत्रण करने देती हूं। मुझे लगता है किसी भी विषय पर अपने आप को शिक्षित करना अत्यधिक आवश्यक है। दमे को मैनेज किया जा सकता है। इसे लेकर कई गलत धारणाएं भी है।

\"\"

दमा होने की स्थिति में आप सबसे अच्छी चीज अपने साथ यह कर सकते हैं कि आप समय पर इसे पूरी तरीके से समझे और अपने आप को ज्ञान के माध्यम से इतना मजबूत बनाएं कि आप इस पर नियंत्रण रख सके।

\"\"

Priyanka Chopra फिलहाल अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। सोनाली घोष द्वारा निदेर्शित फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इसे मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट किया जाएगा।

\"\"