BREAKING NEWS

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमितों के 24,879 नए मामले और 487 लोगों ने गंवाई जान ◾कानपुर में 8 पुलिसर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार◾ दुनिया में कोरोना मरीजों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरने वालों आंकड़ा 5 लाख 48 हजार के पार ◾कानपुर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के सहयोगी प्रभात और बउआ को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान मार गिराया ◾PM मोदी वाराणसी की संस्थाओं के प्रतिनिधियों से आज 11 बजे वीडियो कांफ्रेंस पर संवाद करेंगे◾चीन की अत्यंत आक्रामक कार्रवाई का जवाब भारत ने सर्वश्रेष्ठ तरीके से दिया है :अमेरिका ◾जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकवादियों ने BJP नेता, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या की◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 6,603 नये मामले, 198 और लोगों की गई जान ◾अमेरिका के दबाव के आगे झुका चीन , कोरोना की उत्पत्ति का पता लगाने के लिए WHO टीम को दी अनुमति ◾मोदी सरकार 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' को तेजी से बढ़ा रही आगे , पर कांग्रेस गैरजिम्मेदार विपक्ष: भाजपा◾राहुल ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'सच के लिए लड़ने वालों को धमकाया नहीं जा सकता◾कानपुर : मुखबिरी के आरोप में चौबेपुर थाने के पूर्व SO विनय तिवारी और बीट प्रभारी केके शर्मा गिरफ्तार◾कैबिनेट बैठक में गरीब कल्याण अन्न योजना और EPF सुविधा की अवधि बढ़ाने की दी गई मंजूरी◾पाकिस्तान का दावा, कुलभूषण जाधव ने रिव्यू पिटीशन दायर करने से किया इनकार◾MSME और बैंकों की स्थिति को लेकर राहुल ने BJP पर साधा निशाना, कहा- पहले ही दी थी चेतावनी◾कानपुर एनकाउंटर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर इनाम राशि को बढ़ाकर किया गया 5 लाख रुपए◾राजीव गांधी फाउंडेशन समेत तीन ट्रस्ट की फंडिंग की जांच के लिए MHA ने बनाई कमेटी◾विकास दुबे के खिलाफ पुलिस का एक्शन सख्त, 25 हजार का इनामी बदमाश श्यामू बाजपेयी गिरफ्तार ◾चीनी सैनिकों की वापसी का सिलसिला जारी, लद्दाख में 3 प्वाइंट्स पर पीछे हटी चीन◾देश में कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े सात लाख के करीब, 20 हजार 500 से अधिक लोगों की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Priyanka Chopra की चचेरी बहन है उनसे कई गुना ज्यादा खुबसूरत,तस्वीरें देख आप भी हो जायेंगे इनके दीवाने

जब कभी भी हम यदि Priyanka Chopra की बहनों का नाम लेते होंगे तो आपके मन में एक सवाल जरूर आता होगा। प्रियंका की आखिर कितनी बहनें हैं प्रियंका चोपड़ा के बाद परिणिती चोपड़ा फिल्मों में आ चुकी हैं। इसके बाद एक और बहन मीरा चोपड़ा भी कई फिल्मों में आ गई है।

https://www.instagram.com/p/BpzZY3XHdei/

अब बता दें कि बारी एक और बहन की है जिनका नाम बॉर्बी चोपड़ा है जी हां प्रियंका चोपड़ा की इस नई बहन का नाम बार्बी चोपड़ा है। बता दें कि यह Priyanka Chopra की कजिन सिस्टर है। जिन्होंने अब बॉलीवुड में आने की पूरी तरह से तैयारी कर ली है।

https://www.instagram.com/p/BlOFLIAggOG/

priynka chopra 25 साल की मन्नारा चोपड़ा कुछ ही समय पहले बॉलीवुड में आई हैं पर जिन्होंने बॉलीवुड में अपने हॉट सीन से सबको हैरान कर दिया यह बॉलीवुड की चर्चित हीरोइन प्रियंका चोपड़ा की बहन है।

https://www.instagram.com/p/BkqOw2HgYlJ/

प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा बेहद खूबसूरत

Priyanka Chopra की चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा ने अपने बॉलीवुड के तीन साल के करियर में अभी तक सिर्फ एक फिल्म की है। 2014 में ‘जिद’ के बाद वह किसी दूसरी फिल्म में नजर नहीं आईं। अब खबर आ रही है कि वह राम गोपाल वर्मा के अगले प्रॉजेक्ट में दिख सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/Bm_E072nCI4/?utm_source=ig_embed

सुर्खियों में बने रहने के लिए मनारा चोपड़ा बॉलीवुड में लगातार हॉट सीन कर रहे हैं जिसका उदाहरण अभी हाल में ही फिल्म छोटी सी जिद से लगाया जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/Blb8Sg3nT-j/?utm_source=ig_embed

पंजाब के अंबाला शहर से ताल्लुक रखने वालीं मन्नारा प्रियंका और परिनीति चोपड़ा की चचेरी बहन हैं।उन्होंने बतौर कोरियॉग्रफर अपना करियर शुरू किया था।

https://www.instagram.com/p/BmGKXA1HNVa/?utm_source=ig_embed

उसके बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया जहां उन्होंने मॉडलिंग के साथ-साथ ऐक्टिंग में भी हाथ आजमाया। अभी फिलहाल वह साउथ की फिल्म ‘रोग’ में नजर आएंगी।यह ऐक्श थ्रिलर फिल्म तेलुगु और कन्नड़ दोनों भाषाओं में रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/BpbziTRn8yV/

मन्नारा ने अभी कुछ फिल्मों में काम किया है जैसे तेलुगु और कन्नड़। मन्नारा ने 2014 में अनुभव सिन्हा की जिद के साथ बॉलीवुड में अपने सफर की शुरूआत की थी।

https://www.instagram.com/p/Bo1GDo6H49I/

लेकिन इसके बाद वह बॉलीवुड से अचानाक गायब हो गई। खबरों की मानें तो मन्नारा को राम गोपाल की अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। जबकि इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है।

https://www.instagram.com/p/Bnta5qIn9Pe/