BREAKING NEWS

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने CAA पर PM मोदी और अमित शाह को बहस की चुनौती दी◾लखनऊ में बोले अमित शाह- जिसे विरोध करना हो करे, मगर सीएए वापस नहीं होने वाला◾पेरियार पर की गई टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगूंगा : रजनीकांत ◾चिदंबरम का सरकार पर कटाक्ष, बोले- अब हमें गीता गोपीनाथ पर मंत्रियों के हमले के लिए तैयार हो जाना चाहिए◾साईं बाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM ठाकरे को दोष नहीं दे सकते : शिवसेना ◾प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का किया उद्घाटन◾जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव◾कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट◾अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾

प्रदुषण से बचने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने लगाया मास्क, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल

दिल्ली एनसीआर और उत्त्तर भारत का इलाका इन दिनों गंभीर प्रदुषण से जूझ रहा है और लोगों को सांस लेने में भी बहुत दिक़्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बॉलीवुड सितारों ने भी इस बढ़ते प्रदुषण की समस्या पर चिंता जताई और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस  सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वो मास्क लगाए नजर आ रही है। 

प्रियंका एक प्रोजेक्ट के लिए नई दिल्ली में थीं और उसी के कारण उन्हें शहर में फैले प्रदुषण से भी जूझना पड़ा। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर मास्क के साथ एक तस्वीर शेयर की और लोगों से सुरक्षित रहने का आग्रह किया लेकिन अब उन्हें इस तस्वीर पर ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ रहा है। 

प्रियंका ने अपने कैप्शन में उन लोगों के लिए सहानुभूति व्यक्त की जो बेघर हैं और दिल्ली एनसीआर में खतरनाक वायु गुणवत्ता के कारण स्वास्थ्य के प्रतिकूल मुद्दों का सामना करना पड़ता है। हालांकि नेटिजन्स ने इस पोस्ट को एक अलग तरीके से देखा और स्काई इज़ पिंक अभिनेत्री को ट्रोल किया। 

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रियंका की सिगरेट पीते हुए की वायरल तस्वीर को लेकर टिप्पणी की और उन्हें एक पाखंडी होने के लिए ट्रोल किया। कुछ ने उसकी धूम्रपान के बारे में पूछा, जबकि अन्य ने उन पटाखों पर कमेंट किया जो निक जोनास के साथ उसकी शादी में इस्तेमाल किए गए थे।

कुछ नेटिज़न्स ने प्रियंका के लिए भी चिंता व्यक्त की लेकिन ज्यादातर लोगों ने प्रियंका को निशाना ही बनाया।  कुछ ने यह भी सुझाव दिया कि प्रियंका को संयुक्त राज्य अमेरिका वापस जाना चाहिए अगर दिल्ली में हवा उसके लिए असहनीय थी। 

बता दें प्रियंका की एक तस्वीर कुछ महीनों पहले वायरल हुई रही जिसमे वो निक और उनकी मॉम के साथ स्मोकिंग करती नजर आ रही थीं। अब देखिये यूजर्स के कमैंट्स प्रियंका के पोस्ट पर 

1.



2.



3.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो प्रियंका आखिरी बार फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ के साथ द स्काई पिंक में दिखाई दी थीं। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित, आइशा चौधरी के जीवन पर आधारित थी। बॉक्स ऑफिस अपर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी। 

अपने नए वायरल वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने लड़के और लड़कियों को पढ़ाया ये नया पाठ