BREAKING NEWS

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर साधा निशाना , कहा - रोजा-इफ्तार पार्टी करने वाले अब मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं◾RSS पर विवादित बयान देने पर राहुल पर प्राथमिकी दर्ज करने पर विचार कर रहे हैं नरोत्तम मिश्रा◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे के दगडूशेठ हलवाई गणपति ट्रस्ट की सराहना की◾SC, ST, OBC , अल्पसंख्यक, महिलाओं के लिए योजनाओं को लेकर केंद्र ने GoM का किया गठन◾केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ शिरोमणि अकाली दल शुक्रवार को दिल्ली में करेगा प्रदर्शन ◾कोविड-19 टीकाकरण को लेकर गोवावासियों को संबोधित करेंगे PM मोदी◾भारत ने अमेरिका में खालिस्तानी अलगाववादी समूहों की गतिविधियों पर चिंता व्यक्त की◾कोविड-19 की बूस्टर खुराक फिलहाल केंद्रीय विषय नहीं : केंद्र◾गुजरात : CM भूपेंद्र पटेल ने अपने पास रखे कई मंत्रालय, कनुभाई देसाई को वित्त विभाग की जिम्मेदारी सौंपी◾वित्त मंत्री सीतारमण बोली- कोरोना महामारी के समय जनधन-आधार-मोबाइल की तिगड़ी पासा पलटने वाली साबित हुई◾विराट कोहली ने किया बड़ा ऐलान, विश्व कप के बाद छोड़ेंगे टी-20 प्रारूप की कप्तानी◾एक समय था जब गुजरात को कहा जाता था कर्फ्यू राजधानी, BJP सरकार ने मजबूत की कानून-व्यवस्था : शाह◾कांग्रेस ने ICMR पर कोरोना से जुड़े तथ्य छिपाने का लगाया आरोप, आपराधिक जांच की मांग की ◾BJP ने राहुल को बताया 'इच्छाधारी हिंदू', कहा- जब व्यक्ति का ‘मूल पिंड’ विदेशी हो, तो रहती है ये विसंगती ◾PM मोदी के जन्मदिन पर दिव्यांगों को मिलेगी सौगात, गुजरात में शुरू होगी ‘मोबाइल वैन’ सेवा◾अमेरिकी दूत का दावा- असरफ गनी के अचानक बाहर निकलने से तालिबान का सत्ता बंटवारा समझौता ठप◾गुजरात की नई कैबिनेट में पटेल समुदाय का दबदबा, कुल 24 मंत्रियों ने ली शपथ◾UP में सरकार बनने पर हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देगी AAP पार्टी, मनीष सिसोदिया ने की घोषणा◾हैदराबाद रेप-मर्डर : रेलवे ट्रैक पर मिली आरोपी की लाश, 6 साल की बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म◾PM ने रक्षा मंत्रालय के नए दफ्तरों का किया उद्घाटन, सेंट्रल विस्टा पर बोले- सच सामने आते ही विरोधी चुप ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

डांसर पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मुनि के साथ की सगाई, देखिए रिंग सेरेमनी की कुछ शानदार तस्वीरें

वैसे यह बात तो बिल्कुल सच है कि सेलिब्रेशन किसी का इंतजार नहीं करता। तभी तो कोरोना महामारी में लागू हुए लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे। अब अनलॉक प्रक्रिया में ज्यादातर चीजों को खोल दिया गया है ऐसे में फिर एक बार कई ऐसे स्टार्स हैं जो शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं। जी हां इस लिस्ट में अब पुनीत पाठक का नाम भी शामिल हो गया है।

पुनीत पाठक ने की  सगाई

अभिनेता पुनीत पाठक ने काफी लम्बे समय से डेट कर रहे गर्लफ्रेंड निधि मूनि सिंह के साथ सगाई कर ली है। अब पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ सगाई की तस्वीरें साझा की हैं,जिनमें दोनों की जोड़ी बेहद ही कमाल की लग रही है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी  ज्यादा खुश भी नजर आ रहे हैं।

वहीं इस कपल के लुक की बात करें तो सगाई में निधि ने जहां हल्के पीले और लाल रंग का एथनिक आउटफिट पहना। वहीं पुनीत फ्लोरल प्रिंट इंडियन वियर में दिखाई दिए।


 पुनीत और निधि की सगाई की तस्वीर

पुनीत पाठक ने अपनी रिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, हमेशा की शुरुआत करने के लिए। एक्टर की सगाई की इन तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

वहीं कोरियाग्राफर रेमो डीसूजा और उनकी पत्नी लिजेल ने भी पुनीत सगाई की शुभकामनाएं दी। लिजेल ने लिखा-वॉव, मुबारवाद। मैं कह रही थी कि पुन्न के आगे है। वहीं रेमो डिसूजा ने मुबारकवाद लिखा।

फैन्स के अलावा कोरियॉग्रफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर से लेकर भारती सिंह,आदित्य नारायण, हर्ष लिंबाचिया, मौनी रॉय, गौहर खान, जैस्मिन भसीन, वरुण धवन तक सभी ने  पुनीत और निधि को ढेरों बधाइयां दी है। 

 पुनीत 'डांस इंडिया डांस 2' से चर्चा में आए 

 

प्रफेशनल लाइफ की बात करें तो पुनीत पाठक 'डांस इंडिया डांस सीजन 2' से चर्चा में आए थे। इसमें वह सेकंड रनर-अप रहे। इसके बाद उन्होंने 'झलक दिखला जा' डांस रियलिटी शो के कुछ सीजन जज किए। पुनीत 'डांस प्लस' के कुछ सीजन, 'डांस चैंपियन्स' में भी नजर आए। वहीं रियलिटी शोज के अलावा पुनीत पाठक ने रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी:एनिबडी कैन डांस' के जरिए बॉलिवुड में डेब्यू किया और 'नवाबज़ादे' में भी नजर आये।