BREAKING NEWS

CM शिंदे का विपक्ष पर प्रहार, कहा- महाराष्ट्र सरकार के अच्छे काम को हजम नहीं कर पा रहे विरोधी◾सीमा विवाद से जुड़े CM बोम्मई के बयान को लेकर राकांपा ने महाराष्ट्र सरकार, केंद्र और भाजपा को लिया आड़े हाथ ◾दिल्ली की अदालत ने कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई की NIA हिरासत चार दिन के लिए बढ़ाई◾राजस्थान में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भाजपा ने सीकर हत्याकांड को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना◾नकवी ने विपक्षी दलों पर कसा तंज, बोले- भाजपा राज में हुए विकास से वोटों के स्वयंभू स्वामी दिवालिया हो चुके ◾भारत जोड़ो यात्रा बना बयानबाजी का प्लेटफॉर्म, राहुल ने ईंधन के दाम को लेकर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना ◾Pak नहीं आ रहा अपनी करतूतों से बाज, पंजाब के फाजिल्का में 25 kg हेरोइन, पिस्तौल एवं गोलाबारूद बरामद◾भूकंप के तेज झटकों से कांपा इंडोनेशिया का मुख्य द्वीप, रिक्टर स्केल पर 5.7 रही तीव्रता ◾UP News: सपा विधायक नाहिद हसन को मिली राहत, चित्रकूट जेल से हुए रिहा◾एमसीडी चुनाव में बीजेपी और केजरीवाल की तरफ से किए गए बड़े वादे, क्या जनता करेगी विश्वास?◾मां-बाप की मौत का बदला लेने के लिए बेटी बनी कातिल◾हाई अलर्ट पर राष्ट्रीय राजधानी, MCD चुनाव के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम◾Bharat Jodo Yatra: गहलोत-पायलट विवाद के बीच रविवार को राजस्थान पहुंचेगी राहुल की यात्रा, तैयारियों में जुटे नेता ◾MCD चुनाव में AIMIM की एंट्री से बिगड़ जाएगा समीकरण, ओवैसी के 15 उम्मीदवार दे रहे टक्कर ◾यूनियन कार्बाइड की ‘गलती और लापरवाही’ से भोपाल में ‘अविस्मरणीय’ आपदा हुई : CM शिवराज◾Maharashtra: शिंदे सरकार को झटका, हाई कोर्ट ने फैसले पर लगाई रोक, जानें पूरा मामला ◾कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- मेरी टिप्पणी का दुरुपयोग कर रही है भाजपा◾मथुरा : शौच के लिए गई दलित नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी◾UP News: आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, 'भड़काऊ' शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में एक और केस दर्ज ◾Tamil Nadu: किसानों को मिली राहत, बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिए 134 करोड़ रुपये के कृषि कर्ज◾

पुष्पा, RRR के बाद अब KGF 2 ने दिखाया कमाल, क्या प्रभास हो रहे है इन्सेक्युर?

KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए है।  फिल्म दर्शको को पसंद आ रही और यश के किरदार की खूब तारीफ़ भी कर रहे है।  पिछले कुछ सालो में बॉलीवुड पर साउथ की फिल्मो का दबदबा रहा है। पुरानी साउथ की हिंदी डब फिल्मे हो या नयी रिलीज़ फिल्मे हिंदी दर्शको के सर चढ़ कर बोल रहा है साउथ का फीवर। 

KGF और KGF 2 से हिंदी दर्शको और PAN इंडिया स्टार बने यश हाल फिलहाल खूब वह वाही लूट रहे है और उनके हिंदी फैंस भी काफी खुश है।  लेकिन ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी साउथ स्टार को हिंदी दर्शक इतना प्यार दे रहे हो।  इससे पहले भी कई टॉलीवूड एक्टर्स की फिल्मे हिंदी दर्शको को खूब पसंद आयी है और काफी बड़ी हिट भी साबित हुई है। 

बॉलीवुड में पैन स्टार बनकर सबसे पहले उभरे थे बाहुबली एक्टर प्रभास।  बाहुबली और बाहुबली 2 की अपार सफलता ने प्रभास को रातो रात पैन इंडिया स्टार बना दिया था और आज भी उनकी शोहरत कम नहीं हुई है। प्रभास की बाहुबली और बाहुबली 2 में की गयी कमल की एक्टिंग और उनके लुक्स को दर्शको ने काफी पसंद किया था। 

बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्म RRR निर्देशक SS राजामौली ने बनाई थी जिसकी लगत में करोड़ो रुपए खर्चा हुए थे। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों ही फिल्मो ने कमाई के सरे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे।  इस फिल्म में प्रभास के आलावा राणा दगुपत्ती , तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज भी लीड रोल में नज़र आय थे। 

बाहुबली के बाद प्रभास की फिल्म राधे श्याम को लोगो ने कुछ खास पसंद नहीं किया था लेकिन प्रभास की तरह एक्सपेरिमेंट करते हुए अल्लू अर्जुन की पुष्पा, राम चरण और NTR की RRR और यश की KGF 2 का हिंदी डब वर्शन, हिंदी दर्शको के लिए नार्थ इंडिया में भी रिलीज़ हुई  जो काफी बड़ी हिट साबित हुई। 

अब प्रभास के लिए ये कितनी खतरे की घण्टी साबित होती है तो आने वाला वक़्त ही बताएगा लेकिन जब उनसे इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा - 'हर फिल्म अपना बिज़नेस करती है।  हर फिल्म की टारगेट ऑडियंस अलग होती है । ' KGF 2 की सफलता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा " मुझे ख़ुशी है की KGF 2 ने अच्छा काम किया है मैंने यश और उसकी टीम को बधाई दी है।  KGF 2 और मेरी आने वाली फिल्म सालार दोनों के निर्देशक प्रशांत नील सर है और ये एक अच्छी बात है। "

साउथ फिल्मो के अच्छा काम करने को लेकर वह कहते है " मैंने RRR देखी काफी अच्छी फिल्म है मैंने SS राजामौली सर को बधाई दी और मैं उनके लिए खुश हूँ।  " उन्होंने आगे कहा " हम सभी यहाँ फिल्मे बनाने के लिए है और मैं इसे सकारात्मक तरीके से सोचता हूँ की हम सब मिलकर दर्शको को कितन अच्छी इंडियन फिल्मे बनाकर दे रहे है। "

आपको बता दे की प्रभास की आने वाली फिल्म सालार है जो KGF 2 के निर्देशक प्रशांत नील ही बना रहे है।  सालार पर प्रभास सालो से काम कर रहे है।  साल 2020 में सालार की अनाउंसमेंट हुई थी और अब फाइनली ये फिल्म रिलीज़ को तैयार है।