BREAKING NEWS

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड के बाद अलर्ट पर यूपी पुलिस ◾Maharashtra News: हमारे पास 50 विधायकों का समर्थन......., एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा◾ कन्हैयालाल की हत्या पर बोले औवेसी- घटना आतंकी कृत्य ◾उदयपुर में हत्या के मामले पर अनुराग ठाकुर बोले- गहलोत हमेशा अपनी जिम्मेदारी से बचते रहते है ◾Vice President Election: उपराष्ट्रपति चुनाव की रूपरेखा तैयार, 6 अगस्त को होगा मतदान, इस दिन भरा जाएगा नामांकन ◾ युवाओं को अग्निवीर बनने का चढ़ रहा जुनून, छह दिन में वायुसेना को प्राप्त हुए दो लाख से ज्यादा आवेदन ◾Kanhaiya Lal Murder: कन्हैया लाल का हुआ अंतिम संस्कार, उदयपुर हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंपी गई ◾GST के दायरे में आएंगे खाद्य पदार्थ, राहुल बोले-PM का ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बना ‘गृहस्थी सर्वनाश टैक्स’ ◾बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका, AIMIM के चार विधायक RJD में शामिल ◾नवाब मलिक और अनिल देशमुख ने किया SC का रुख, शक्ति परीक्षण में भाग लेने की मांगी अनुमति◾मुकेश अंबानी को सुरक्षा देने के मामले में SC ने त्रिपुरा HC के फैसले पर लगाई रोक, जानिए क्या है मामला ◾कराह उठा हर कोई, राक्षस से ऊपर बढ़कर किया गया कन्हैयालाल का कत्ल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा ◾उदयपुर हत्याकांड को लेकर उमा भारती ने गहलोत सरकार को घेरा, प्रज्ञा बोली- कांग्रेस अभी भी जिंदा है देश शर्मिंदा है◾कन्हैयालाल मर्डर केस : राज्यवर्धन राठौर बोले-राजस्थान में कांग्रेस की नंपुसक सरकार◾ जीटीए चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने खोला खाता, एक सीट जीती , मतगणना जारी ◾'दोषियों को तुरंत ठोंक देना चाहिए', कन्हैयालाल की हत्या पर बोले प्रताप सिंह खाचरियावास◾असम में बाढ़ राहत कार्य के लिए शिवसेना के बागी विधायकों ने दिए 51 लाख रुपए, कल पेश करेंगे विश्वास मत ◾उदयपुर : NIA अपने हाथ में लेगी कन्हैया लाल हत्याकांड की जांच, गृह मंत्रालय का निर्देश◾उदयपुर हत्याकांड पर बोले CM गहलोत- यह कोई मामूली घटना नहीं, जांच के लिए गठित की SIT ◾नवीन कुमार जिंदल को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में भेजा उदयपुर हत्याकांड का वीडियो◾

Radhe: साल का मोस्ट वांटेड ट्रैक हुआ रिलीज, सलमान खान ने दिशा पाटनी के साथ जमकर दिखाया स्वैग

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। इस फिल्म के कई गाने भी रिलीज़ हो चुके है जिन्हे सलमान के फैंस ने खूब पसंद किया। ऐसे मे अब राधे का टाइटल ट्रैक भी रिलीज़ कर दिया गया है। सलमान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी, साथ ही फैंस के लिए एक खास मैसेज भी लिखा। सलमान ने गाना शेयर करते हुए लिखा- "ईश्वर की मर्ज़ी और लोगों की मदद से यह दौर भी गुज़र जाएगा। बस नफ़रत को मिटा दो। राधे राधे राधे।"


आपको बता दे, टाइटल ट्रैक को साजिद-वाजिद ने कम्पोज़ किया है। गाना साजिद ने ही लिखा और गाया भी है। वही इस गाने में सलमान खान का फुलऑन स्वैग दिख रहा है और दिशा इस गाने में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए नज़र आ रही है। गाने में सलमान खान गोलियों और गाड़ियों के साथ एकदम ऐक्शन हीरो नजर आ रहे हैं वहीं दिशा पाटनी के ग्लैमरस लुक्स धड़कने बढ़ाने वाले हैं। उनके फैंस को सॉन्ग काफी पसंद कर रहे हैं। 

आपको बता दे, राधे का ट्रेलर सलमान खान के फैंस को काफी पसंद आया था। इसमें वो दिशा पाटनी को किस करते भी दिखाई दिए थे। वही, फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम किरदारों में हैं और जैकलिन फर्नांडीस का आइटम नंबर भी फिल्म में मौजूद है। सलमान खान की फिल्म 'राधे' ईद यानी 13 मई को रिलीज होने वाली है। आपको बता दे, दिशा के साथ सलमान की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने भारत में सलमान की लवर का रोल निभाया था। हालांकि, उनका रोल ज़्यादा लम्बा नहीं था लेकिन इस बार दिशा को सलमान के साथ फुल रोमांस करने का मौका मिला है। 


राधे, भारत में जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं, वहां सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, ओवरसीज़ में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। पिछले दिनों सलमान ने बताया था कि फिल्म की एडवांस बुकिंग यूएई में शुरू हो चुकी है। इसके अलावा ज़ी प्लेक्स पर फ़िल्म Pay Per View के आधार पर रिलीज की जाएगी। वहीं, डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर भी फ़िल्म मौजूद रहेगी।