बॉलीवुड के 90 के दशक में आई फिल्म राजू चाचा तो आप सबको ही याद होगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं धमाल मचा पाई थी लेकिन बच्चों के बीच यह फिल्म खूब पसंद की गई थी। इस फिल्म में एक प्यारी सी बच्ची भी थी जिसका नाम रानी था। फिल्म में रानी का किरदार बच्चों को तो पसंद आया ही था और साथ ही बड़ों को भी इस किरदार ने बहुत प्रभावित किया था।

film raju chacha

राजू चाचा फिल्म को रिलीज हुए बहुत समय हो चुका है। बता दें कि इस फिल्म में रानी का किरदार निभाने वाली छोटी सी लड़की अब बड़ी हो गई है। वह लड़की अब बड़ी और बहुत खूबसूरत हो गई है।

 Sakshi Saem

आज हम आपको छोटी सी बच्ची रानी के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं और रानी का बदला हुआ अंदाज भी आपको दिखाएंगे।

raju chacha

फिल्म राजू चाचा में रानी का किरदार निभाने वाली लड़की का नाम साक्षी सेम है। साक्षी सेम ने फिल्म में छोटी बच्ची रानी का रोल प्ले किया था। उस फिल्म में साक्षी ने ऋषि कपूर की सबसे छोटी बेटी का किरदार निभाया था। साक्षी सेम अब हो गईं हैं बड़ी और बहुत ही खूबसूरत भी हो गईं हैं।

sakshi saem

साक्षी ने राजू चाचा फिल्म के अलावा भी बॉलीवुड की एक ओर फिल्म में काम किया था। आरुषि हत्याकांड पर फिल्म रहस्य बनी थी उस फिल्म में साक्षी सेम ने आरुषि तलवार का किरदार निभाया था।

 Sakshi Saem

 बता दें कि साक्षी ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम किया था। साक्षी ने बा, बहु और बेबी और राम मिलाए जोड़ी जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

 Sakshi Saem

आपको बता दें कि साक्षी ने अपने क्रिएटिव टैलेंट के लिए Bournvita Kid Prodigy Award भी जीत चुकी हैं। साक्षी ने मुंबई के मीठीबाई कॉजेल से बैचलर्स ऑफ मास मीडिया की पढ़ाई भी की हुई है।

 Sakshi Saem

साक्षी Hardcastle Restaurants pvt Ltd (Mcdonald india) में Corporate Communications & Public Affairs Executive की प्रोफाइल पर जॉब भी कर चुकी हैं। खबरों की मानें तो साक्षी जल्द ही राम गोपाल वर्मा की मर्डर मिस्ट्री फिल्म में बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

 Sakshi Saem

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे