BREAKING NEWS

प्रियंका गांधी वाड्रा ने UP में त्वरित सुनवायी अदालत के गठन में देरी पर सवाल उठाया ◾भाजपा ने अपने सांसदों के लिए व्हिप किया जारी , 11 दिसंबर तक सदन में रहें मौजूद ◾तिरुवनंतपुरम टी-20 : शिवम के अर्धशतक पर भारी सिमंस की पारी, विंडीज ने की बराबरी◾मोदी ने पूर्वोत्तर राज्यों, जम्मू-कश्मीर व लद्दाख को सर्वोच्च प्राथमिकता दी : जितेंद्र सिंह ◾PM मोदी ने महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने में प्रभावी पुलिसिंग की भूमिका पर जोर दिया ◾भाजपा 2022 के मुंबई नगर निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी ◾देश में आग की नौ बड़ी घटनाएं ◾भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस पहले 70 साल का हिसाब दे : स्मृति इरानी◾PM मोदी ने पुणे के अस्पताल में अरुण शौरी से मुलाकात की◾दिल्ली अनाज मंडी हादसा में फैक्ट्री मालिक हिरासत में◾TOP 20 NEWS 8 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PM मोदी ने दक्षेस चार्टर दिवस पर सदस्य देशों के लोगों को दी बधाई ◾संसद में नागरिकता विधेयक का पारित होना गांधी के विचारों पर जिन्ना के विचारों की होगी जीत : शशि थरूर◾अनाज मंडी हादसे के लिए दिल्ली सरकार और MCD जिम्मेदार: सुभाष चोपड़ा◾दिल्ली आग: PM मोदी ने की मृतक के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा◾दिल्ली आग: दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ दर्ज किया मामला◾दिल्ली आग : CM केजरीवाल ने मृतकों के परिवारों के लिए 10 लाख रुपये मुआवजे का किया ऐलान◾दिल्ली आग: अमित शाह ने घटना पर शोक किया व्यक्त, प्रभावित लोगों को तत्काल राहत मुहैया कराने का दिया निर्देश◾कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का मोदी पर वार, कहा- खुले आम घूम रहे हैं अपराधी, PM हैं ‘‘मौन’’ ◾दिल्ली: अनाज मंडी में एक मकान में लगी आग, 43 लोगों की मौत, 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकला गया ◾

बॉलीवुड केसरी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर जमकर लगायी राखी सावंत ने क्लास

 etge4

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत को तो आपने कई बार पब्लिसिटी स्टंट करते हुए देखा है। वह अपने आपको लाइम लाइट में रखने के लिए कई पब्लिसिटी स्टंट करती रहती हैं।

\"\"

राखी सांवत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। भारतीय टीम के रालॅउडांर प्लेयर हार्दिक पांड्या के महिलाओं पर विवादित बयान को लेकर उनकी जमकर क्लास लगाई है। हार्दिक को उनके इस बयान पर करार जवाब देते हुए खरी खोटी सुनाई है।

महिलाओं पर किए विवादित बयान पर बुरी तरह फंस गए हार्दिक

\"\"  

बता दें कि कॉफी विथ करण शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल हाल ही में गए थे। शो में दोनों ने महिलाओं को लेकर कई विवादित बयान दिए थे जिसकी वजह से दोनों हर किसी के निशाने पर आ गए हैं। करण के उस शो में दोनों ने मस्ती भी बहुत की थी।

\"\"

इस दौरान महिलाओं के साथ अपने संबंध के बारे में हार्दिक ने कई खुलासे किए थे जिसके बाद सब ही उनको गलत ठहरा रहे हैं। इसके बाद तो हार्दिक इन विवादों में ही फंस गए हैं और इसके चलते वह मौजूदा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं और वापस भारत आ गए हैं।

हार्दिक की जमकर ली राखी सावंत ने क्लास

\"\"

राखी सांवत हाल ही में एक इवेंट पर पहुंची थी जहां पर उन्हें हार्दिक के इस विवाद के बारे में पूछा तो उन्होंने उनकी जमकर क्लास लगा दी। हार्दिक के विवादित पर बात करते हुए राखी ने कहा कि उन्हें हार्दिक के इस बयान से बहुत सदमा लगा है।

\"\"

राखी ने कहा,\"अभी अभी हमारे क्रिकेटर ने, यानी हार्दिक पांड्या ने कहा था कि, मैं लड़की को पहले पीछे से देखता हूँ अगर वह मुझे अच्छी लगती है तो फिर मैं घर जाकर मां को बोलता हूँ आज मैं करके आया हूँ। ' मुझे बहुत दुःख हुआ कि ये सुनकर। लेकिन हार्दिक जी, कभी कभी लड़का भी पीछे से अच्छा लगता है तो अगर लड़की नहीं लड़का हुआ तो आप क्या करेंगे? ”(हाल ही में भारतीय टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह महिलाओं को पीछे से देखते हैं और अगर मुझे वह पसंद आती है तो मैं घर पर भी बताता हूं कि I मैंने आज किया’। यह सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। लेकिन हार्दिक, कभी-कभी तो एक आदमी (लड़का) भी पीछे से अच्छा लगने लगता है तो आप क्या करेंगे? ”)

राखी और दीपक की इस वजह से टूटी थी शादी

\"\"

ड्रामा क्वीन के नाम से ही राखी सांवत को जाना जाता है। बता दें कि राखी सांवत ने कई दिन पहले खुलासा किया था कि वह कॉमेडियन दीपक कलाल से 31 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा था कि वो और दीपक कलाल दिसंबर की 31 तारीख को लॉस एजंलीस में शादी करेंगे।

\"\"

राखी ने अपनी शादी का कार्ड भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उसके बाद क्या हमेशा की तरह राखी ने इस बार भी दीपक के साथ अपनी शादी टूटने का ड्रामा कर दिया जो वह अक्सर कर देती हैं।