BREAKING NEWS

बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾हैदराबाद मुठभेड़ मामले में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई : येदियुरप्पा◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने ताबड़तोड़ बैठकें कर जनमुद्दों पर सरकार को जगाने की रणनीति पर चर्चा की ◾TOP 20 NEWS 6 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

Video - हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर पर राखी सावंत का भड़का गुस्सा, गुस्से में रोते हुए की कड़ी सजा की मांग

 gdrge

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंपरेप और हत्या के मामले पर पूरा देश उबल रहा है , जगह - जगह इन्साफ और दोषियों को फांसी देने की मांग को लेकर लोग सड़कों पर उतर गए है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस दरिंदगी के खिलाफ आवाज उठायी है। 

सलमान खान,अक्षय कुमार, ऋषि कपूर जैसे नामी सितारों ने सोशल मीडिया पर अपना गुसा जाहिर करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है। हर मुद्दे पर अपनी राय रखनी वाली राखी सावंत ने भी एक वीडियो शेयर कर हैदराबाद निर्भया काण्ड पर अपने मन की बात कही है। 

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस ने भी राखी को खूब सपोर्ट किया है। फैंस ने राखी के गुस्से को सही बताते हुए दोषियों को ऐसी सजा देने की गुजारिश की है जिससे भारत देश एक मिसाल कायम कर सके।


राखी सावंत ने अपने वीडियो में बेहद गुस्सा जाहिर करते हुए, चिल्ला चिल्लाकर दोषियों को सजा देने की मांग की है। राखी सावंत इस वीडियो में कभी भावुक होती दिखी तो कभी अपना आक्रोश जाहिर करती दिखाई सी। राखी ने अपने वीडियो में पीएम मोदी से भी गुहार लगाई है कि रेपिस्टों को कड़ी सजा दी जाए। 

राखी अपने वीडियो में अपनी बात कहते कहते इतने गुस्से आ जाती है कि उनका गुस्सा गालियों के रूप में बाहर आता है। साथ ही उन्होंने लड़कियों को रात में या हाईवे पर जाते समय सावधानी बरतने का भी सन्देश दिया।  

राखी अपने वीडियो में ट्रक ड्राइवरों और खासकर इस घटना में शामिल दोषियों के लिए खूब गालिया निकाली और पुलिस के साथ साथ तेलंगाना सरकार से गुहार लगाई कि वो इस मामले में कोई कोताही ना बरते। इस मामले में ऐसी सजा दी जाए की रेप करने से पहले दरिंदे 10 बार सोचे। 

बता दें इस गैंगरेप मामले में 4 आरोपियों ने पहले मदद करने की बात करके डॉक्टर को अगवा किया और फिर रेप करने के बाद हत्या कर दी।  इसके बाद भी इन चारों हैवानों की दरिंदगी नहीं रुकी। ह्त्या के बाद चरों ने महिला डॉक्टर की लाश को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। 

शाहीन के डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए फूट - फूट कर रोई आलिया भट्ट, खुद को बताया 'लापरवाह बहन'