BREAKING NEWS

प्रियंका गांधी ने इलेक्टोरल बांड को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾TOP 20 NEWS 18 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद पवार बोले- किसी के साथ सरकार बनाने पर चर्चा नहीं◾INX मीडिया धनशोधन मामला : चिदंबरम ने जमानत याचिका खारिज करने के आदेश को न्यायालय में दी चुनौती ◾मनमोहन सिंह ने कहा- राज्य की सीमाओं के पुनर्निधार्रण में राज्यसभा की अधिक भूमिका होनी चाहिए◾'खराब पानी' को लेकर पासवान का केजरीवाल पर पटलवार, कहा- सरकार इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहती◾संसद का शीतकालीन सत्र : राज्यसभा के 250वें सत्र पर PM मोदी का संबोधन, कहा-इसमें शामिल होना मेरा सौभाग्य◾बीजेपी बताए कि उसे चुनावी बॉन्ड के जरिए कितने हजार करोड़ रुपये का चंदा मिला : कांग्रेस ◾CM केजरीवाल बोले- प्रदूषण का स्तर कम हुआ, अब Odd-Even योजना की कोई आवश्यकता नहीं है ◾महाराष्ट्र: शिवसेना संग गठबंधन पर शरद पवार का यू-टर्न, दिया ये बयान◾ JNU स्टूडेंट्स का संसद तक मार्च शुरू, छात्रों ने तोड़ा बैरिकेड, पुलिस की 10 कंपनियां तैनात◾शीतकालीन सत्र: NDA से अलग होते ही शिवसेना ने दिखाए तेवर, संसद में किसानों के मुद्दे पर किया प्रदर्शन◾शीतकालीन सत्र: चिदंबरम ने कांग्रेस से कहा- मोदी सरकार को अर्थव्यवस्था पर करें बेनकाब◾ PM मोदी ने शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सभी दलों से सहयोग की उम्मीद जताई ◾संजय राउत ने ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना, कहा- '...उसको अपने खुदा होने पर इतना यकीं था'◾देश के 47वें CJI बने जस्टिस बोबडे, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिलाई शपथ◾राजस्थान के श्री डूंगरगढ़ के पास बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत◾मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी बधाई◾संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर घमासान के आसार◾भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾

बॉलीवुड केसरी

राखी सावंत ने पहली बार शेयर की अपने पति की तस्वीर, फैंस को आ गए चक्कर !

बॉलीवुड की ड्रामा क़्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत आये दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती है और चर्चा में बने रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है।  बीते दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा बटोरने वाली राखी के पति को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ और इस बात का फायदा भी राखी खूब उठा रही है। 

बीते दिनों राखी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उन्होंने रितेश नाम के किसी NRI बिजनेसमैन से शादी कर ली है लेकिन अब तक राखी ने अपने पति की कोई तस्वीर दिखाई। अब राखी ने थोड़े सस्पेंस के साथ अपने पति की तस्वीर शेयर की है।

हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो फैंस से कह रही है , ''हाय फैंस, कितने लोग बेकरार हैं मेरे हसबैंड से मिलने के लिए, कितने लोग मुझे बिग बॉस में देखने के लिए एक्साइटेड हैं लेकिन चलिए मैं आपका काम आसान कर देती हूं। इस वीडियो के साथ मैं कुछ फोटोज शेयर कर रही हूं। आपको बताना है कि इसमें से मेरा हसबैंड कौन है। किसके साथ मैंने शादी की है।''

देखिये राखी सावंत का शेयर किया हुआ वीडियो:

अब यहां राखी ने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के सामने सस्पेंस के साथ शक करने की भी वजह दे दी है। राखी ने वीडियो के साथ 9 तस्वीरें शेयर की है और फैंस से ही कहा है कि उन्होंने इनमे से किसी एक से शादी की है। फैंस खुद कमेंट करके बताये की इनमे से राखी का पति कौन है। 

बीते दिनों राखी ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उनके पति बहुत शर्मीले है और उन्हें कैमरे के सामने आना बिलकुल पसंद नहीं है। मीडिया से दूर रहने की वजह से वो अपने पति की तस्वीर नहीं दिखा सकती। वो लंदन में रहते हैं।

राखी ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी लेकिन अपने पति की कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी।  इस वजह से राखी के फैंस को लगने लगा था कि ये शादी भी राखी का कोई नया पब्लिसिटी स्टंट है। 

अब राखी जो भी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती है, उन सब में राखी मांग में सिन्दूर लगाए नजर आती है। राखी ने बीते दिनों जानकारी दी थी कि वो अपने पति से यूके मिलने गयी थी और जैसे ही उन्हें ग्रीन कार्ड मिल जायेगा, वो अपने पति के साथ सेटल हो जाएंगी। 

हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर की रीमेक में खतरनाक विलेन की भूमिका से कमबैक करेंगे शाहरुख़ खान