बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने कुछ दिन पहले ही दीपक कलाल के साथ अपनी शादी की खबर देकर सबको चौका दिया है शादी का एलान करते हुए राखी सांवत और दीपक कलाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी का कार्ड भी शेयर कर शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है।

राखी सांवत ने अपनी शादी की तैयारियां की शुरू

बता दें कि अपनी शादी को लेकर राखी सांवत ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज भी पोस्ट किए हैं। जिसमें वह गहनों के शोरूम में शादी के लिए एक से एक खूबसूरत ज्वैलरी की खरीददारी करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में राखी सोने के बेहद किमती और बड़े-बड़े हार पहने हुए दिख रही है।  इससे पहले खबर थी राखी अपनी शादी को लेकर एक दिसंबर को मुंबई में मीडिया को जानकारी देने वाली थीं। वीडियो मे राखी महंगी-महंगी ज्वैलरी ट्राइ कर रही हैं।

View this post on Instagram

My shooping

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

लेकिन कह रही है मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं कि मैं इसे खरीद सकती हूं। लेकिन वहीं अब खबर यह भी है कि वह दुबई में शॉपिंग में व्यस्त हैं हालांकि यह कहना बेहद मुश्किल भी है कि वह दुबई में सच में शॉपिंग ही कर रही है या ये भी कोई न कोई पब्लिसिटी टशन है।

वहीं हाल ही में राखी दुल्हन का लहंगा भी ट्रायल लेने पहुंची जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर की लेकिन लोगों ने उनको काफी ट्रोल कर शुरू कर दिया। गौरतलब है कि राखी और दीपक कलाल ने प्रैंस कॉन्फें्रस कर सभी को अपनी शादी की प्लानिंग बताई।

View this post on Instagram

Deepu where r u missing u

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि राखी सावंत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें 31 दिसंबर को उनकी शादी लॉस एंजेल्स में कॉमेडियन दीपक कलाल से होने की बात कही गई है।

बता दें की राखी पहले अभिषेक अवस्थी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हालांकि दोनों का रिश्ता एक बुरे एक्सपीरियंस के साथ टूट गया था। रिलेशनशिप के टूटने के बाद राखी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं और एक रियलिटी शो ‘राखी का स्वयंवर’ में उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर एनआरआई इलेश परुजनवाला से शादी रचाई मगर उनका ये रिश्ता भी नहीं चल पाया।