BREAKING NEWS

World Corona : वैश्विक महामारी से दुनियाभर में हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 67 लाख के पार◾UP में कोरोना संक्रमितों की संख्या में सबसे बड़ा उछाल, पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा दस हजार के करीब ◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 36 हजार के पार, अब तक 6642 लोगों की मौत ◾प्रियंका गांधी ने लॉकडाउन के दौरान यूपी में 44,000 से अधिक प्रवासियों को घर पहुंचने में मदद की ◾वैश्विक महामारी से निपटने में महत्त्वपूर्ण हो सकती है ‘आयुष्मान भारत’ योजना: डब्ल्यूएचओ ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत और चीन वार्ता के जरिये मतभेदों को दूर करने पर हुए सहमत◾बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 1330 नए मामले आए सामने , मौत का आंकड़ा 708 पहुंचा ◾हथिनी की मौत पर विवादित बयान देने पर केरल पुलिस ने मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज की FIR◾दिल्ली हिंसा: पिंजरा तोड़ ग्रुप की सदस्य और JNU स्टूडेंट के खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज◾राहुल गांधी ने लॉकडाउन को फिर बताया फेल, ट्विटर पर शेयर किया ग्राफ ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,436 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 80 हजार के पार◾लद्दाख तनाव : कल सुबह 9 बजे मालदो में होगी भारत और चीन के बीच ले. जनरल स्तरीय बातचीत ◾पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा : मुंह में गहरे घावों के कारण दो हफ्ते भूखी थी गर्भवती हथिनी, हुई दर्दनाक मौत◾केंद्रीय गृह मंत्रालय की मीडिया विंग में भारी फेरबदल, नितिन वाकणकर नये प्रवक्ता नियुक्त किये गए ◾भाजपा नेता और टिक टोक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार मंडी समिति के सचिव को पीटा , वीडियो वायरल ◾सैन्य बातचीत से पहले बोला चीन-भारत के साथ सीमा विवाद को उचित ढंग से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध◾PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के ऐलान को कपिल सिब्बल ने बताया 'जुमला'◾दिल्ली के पीतमपुरा में एक मेड से 20 लोगों को हुआ कोरोना, 750 से ज्यादा लोग हुए सेल्फ क्वारंटाइन◾कोरोना संकट पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, नई योजनाओं पर मार्च 2021 तक लगी रोक◾गुजरात में कांग्रेस को तीसरा झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पोती है इतनी हॉट की आप भी हो जायेंगे उनके दीवाने

अगर आप भी 90 के दशक में पैदा हुए होंगे तो आपने भी अपने बचपन में धार्मिक सीरियल जरूर देखने होंगे। उन धार्मिक सीरियल में आपको महाभारत, रामायण और शक्तिमान जैसे सीरियल जरूर देखने होंगे और आपको जरूर याद भी होंगे। यह सारे सीरियल ही दूरदर्र्श पर ही आते थे। उन सब में सबसे ज्यादा मशहूर सीरियल था रामायण का शो था।

\"mahabharat\"

यह सीरियल हर घर में मशहूर था और यह घर के सभी सदस्यों को पसंद आता था। महाभारत सीरियल का पूरा श्रेय उस समय रामानंद सागर जिन्होंने एक नायाब तरीका निकाला था। हमारी जो संस्कृति हैं उसको इतना समान इतने खूबसूरत तरीके से सिर्फ रामानंद सागर जी ही दे सकते थे। बता दें कि रामानंद सागर का जन्म लाहौर के पास असल गुरु नामक स्थान पर 29 दिसंबर 1927 को एक धनाढ्य परिवार में हुआ था।

\"mahabharat\"

रामानंद को उनकी नानी ने गोद ले लिया था जिसकी वजह से उन्हें पूरी जिंदगी उनके माता-पिता का प्यार नहीं मिल पाया था। क्या आप जानते हैं कि रामायण बनाने वाले रामानंद सागर आजकल फिर से सुर्खियों में है। लेकिन इस बार वह अपनी पोती की वजह से सुर्खियों में हैं।

\"Ramanand

बता दें कि रामानंद सागर जी की पोती का नाम है साक्षी चोपड़ा और बीते काफी समय से वो सुर्खियों में हैं। रामानंद सागर हर घर में फेमस हुए हैं और उनकी पोती साक्षी चोपड़ा आजकल कुछ ऐसा काम कर रही हैं जो रामानंद जिंदा होते तो उन्हें बिल्कुल नागवार होता।

\"Sakshi

हाल ही में साक्षी ने सोशल मीडिया पर अपना एक टॉपलेस फोटो शेयर किया था। साक्षी अपनी इस फोटो में राखी सावंत और सनी लियोनी को भी मात देती हुई नजर आ रही हैं। साक्षी हमेशा से ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते लोगों में काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं।

\"Sakshi

आज हम आपको साक्षी चोपड़ा की कुछ ऐसी ही बेहतरीन तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। जिसे देखकर आपके भी दिल और दिमाग भी सन्न हो जाएंगे।

\"Sakshi

साक्षी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में साक्षी अपनी बिकिनी अवतार में अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

\"Sakshi

साक्षी ने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीरों को शेयर किया था। वह सारी ही तस्वीरें बहुत ज्यादा वायरल हुईं थीं। बता दें कि साक्षी दिखने में किसी विदेशी मॉडल से कम नहीं लगती हैं।

\"Sakshi

इंस्टाग्राम पर साक्षी काफी मशहूर हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया सेलिब्रेटी होने के साथ-साथ साक्षी एक बेहतरीन गायिका भी हैं।

\"Sakshi

लगभग 2 महीने पहले उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल, साक्षी चोपड़ा पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो गाना गा रही थीं।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे