BREAKING NEWS

G-20 के मेहमान 12 फरवरी को ताजमहल, आगरा किला और एत्माद्दौला के मकबरे का करेंगे दीदार◾सिसोदिया ने लिखा DU के कुलपति को पत्र- अस्थाई गेस्ट शिक्षकों को स्थायी करने की मांग की◾Tripura Elections: माकपा-तृणमूल को झटका, मोबोशर अली और सुबल भौमिक BJP में हुए शामिल ◾राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला गर्माया, CM गहलोत बोले- गृहमंत्री जांच करवाएं◾UP News: भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा बोले- स्वामी प्रसाद मौर्य को सपरिवार इस्लाम स्वीकार लेना चाहिए◾सौरभ भारद्वाज का आरोप- भाजपा असंवैधानिक तरीके से MCD पर चाहती है नियंत्रण◾दिल्ली पुलिस ने किया नौकरी धोखाधड़ी रैकेट का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार◾नीतीश कुमार बोले- लोकसभा चुनाव के लिए समान विचारधारा वाले दलों की बैठक की प्रतीक्षा◾पंजाब के लोगों को मिली 400 मोहल्ला क्लीनिक की सौगात, सीएम भगवंत मान और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया उद्घाटन◾पाकिस्तान: फवाद चौधरी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा ◾भारत ने लिया बड़ा फैसला, 'सिंधु जल संधि में संशोधन को लेकर पाकिस्तान को दिया नोटिस'◾झारखंड : रांची में 10 लाख का ईनामी 'तिलकेश्वर' नामक उग्रवादी गिरफ्तार, राइफल समेत कई हथियार बरामद ◾Unnao rape case: दिल्ली हाई कोर्ट ने कुलदीप सेंगर की अंतरिम जमानत की अवधि घटाई◾उत्तराखंड : भू-धंसाव को लेकर एसीएस की अध्यक्षता में की जाएगी बैठक, पुनर्वास पर होगी चर्चा ◾हिमाचल में हवाई अड्डे के निर्माण पर माकपा पार्टी ने किया जोरदार विरोध,बड़ी संख्या में किसान होंगे प्रभावित◾नेपाल में दुर्घटनाग्रस्त हुए यती एयर लाइन्स के विमान के ब्लैक बॉक्स की सिंगापुर में होगी जांच◾PM मोदी के 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की शिरकत ◾रामचरितमानस विवाद में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज करने की मांग ◾ऑनर किलिंग ! पिता और भाई ने मेडिकल छात्रा की गला दबाकर की हत्या, पांच आरोपी गिरफ़्तार◾LAC पर भारत और चीन की सेना के बीच एक बार फिर दिख सकती है तनातनी, इस रिपोर्ट में किया गया दावा ◾

फैंस के साथ Ranbir Kapoor का बर्ताव देख हैरान हुए लोग, कॉमेंट कर Brahmastra एक्टर के लिए कह दी ये बात

रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। फिल्म की रिलीज को दो हफ्तों से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन लोगों के बीच मूवी को लेकर पहले जैसा ही क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अहम किरदार में हैं।

Ranbir Kapoor helps fans who fell during an event in Mumbai, fan says ' Ranbir is genuinely a kind guy' | Entertainment News,The Indian Express

वहीं शाहरुख खान के कैमियो ने भी लोगों के बीच मूवी को लेकर नया ही बज बना दिया है। हर किसी की जुबान पर सिर्फ ब्रह्मास्त्र का नाम चढ़ा हुआ है। वहीं फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर निर्देशक अयान मुखर्जी रिलीज  के बाद भी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच रणबीर कपूर का एक स्पॉटेड वीडियो की हर तरफ बहुत तारीफ हो रही है।

Aishwarya Rai Bachchan, Janhvi Kapoor, Malaika Arora, Ranbir Kapoor, Kriti  Sanon Among Celebrities Spotted Out And About

दरअसल, ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर हाल ही में नेशनल सिनेमा डे के मौके पर एक थियेटर में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ब्रह्मास्त्र देखने के आए फैंस से भी मिले। रणबीर को देखने के लिए हर बार की तरह इस बार लोगों का हुजूम लगा हुआ था। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की हैरानी का हिसाब नहीं है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर को अपने सामने देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं। अपने पसंदीदा एक्टर के साथ सेल्फी लेने और मिलने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेकाबू हो जाते हैं और इसी भीड़भाड़ में कुछ लोग बैरिकेड पर ही गिर जाते है। लोगों को ऐसे गिरता देख रणबीर कपूर तुरंत पीछे आकर लोगों को उठाने में हेल्प करने लगते हैं। रणबीर को देख गिरने के बाद भी फैंस हसंते हुए उनका नाम चिल्लाते रहते हैं।

इसी के साथ वीडियो में रणबीर कपूर अपने एक नन्हें फैन से मिलते भी दिख रहे हैं जो अपनी मम्मी की गोद में है। रणबीर अपने छोटे से फैन से हाथ मिलाते हैं और उससे बात भी करते हैं। रणबीर के इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने एक्टर की इस दरियादली को देख उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिए हैं साथ ही सोशल मीडिया पर उनके इस बर्ताव की भी खूब तारीफ हो रही है।