BREAKING NEWS

सीएए के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेसी नेताओं पर भाजपा का तंज, कहा- पहले राहुल फेल हुए, अब प्रियंका फेल होंगी◾जामिया हिंसा के विरोध में इंडिया गेट पर धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी◾झारखंड : अमित शाह बोले- अयोध्या में चार महीने के भीतर बनेगा भव्य राम मंदिर◾जामिया हिंसा पर दिल्ली पुलिस का बयान- बाहर के लोग थे शामिल, अफवाहों से बचें◾उन्नाव रेप केस में कुलदीप सिंह सेंगर दोषी करार, 19 को सुनाई जाएगी सजा ◾NRC के खिलाफ सड़क पर उतरीं ममता बनर्जी, बोलीं- अगर सबका साथ नहीं रहेगा तो सबका विकास कैसे होगा?◾जामिया में हुई झड़प को लेकर बोलीं VC नजमा - बिना अनुमति के कैंपस में घुसी पुलिस, दर्ज कराएंगे FIR◾मायावती ने की नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रही हिंसा की उच्चस्तरीय न्यायिक जांच की मांग◾पुलिस कार्रवाई के खिलाफ जामिया के छात्रों ने कपड़े उतारकर किया विरोध प्रदर्शन ◾जामिया विवाद पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, CJI बोले-हिंसा रुकेगी तब होगी मामले की सुनवाई◾जामिया के छात्रों को मिला VC नजमा अख्तर का साथ, बोलीं-अकेले छात्रों की लड़ाई नहीं, मैं हूं उनके साथ◾दिल्ली: जामिया में स्थिति तनावपूर्ण, घर का रुख कर रहे हैं छात्र-छात्राएं◾प्रियंका गांधी बोली- तानाशाह सरकार दबाना चाहती है छात्रों की आवाज, विश्वविद्यालयों में घुसकर छात्रों को पीटा◾Citizenship Amendment Law के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच यातायात बंद◾उन्नाव रेप केस: आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को सजा होगी या नहीं, फैसला आज◾लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास पर मारपीट का लगाया आरोप, बोलीं- राबड़ी देवी ने बाल नोंचे और पीटा◾जामिया में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए 50 छात्र रिहा : दिल्ली पुलिस ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए 15 सीटों पर मतदान जारी ◾कैब प्रदर्शनों के बाद सभी मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास द्वार खोले गए: DMRC◾जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾

बॉलीवुड केसरी

महेश भट्ट से बेटी आलिया का हाथ रणबीर कपूर ने मांगा, जल्द बज सकती है शादी की शाहनाई

 alia ranbir tumbnail

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर सिंह को लेकर मीडिया में खबरें आ रही हैं कि वह बहुत जल्द गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ शादी करने वाले हैं। रणबीर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अब खबरें सामने आईं हैं कि आलिया के पिता महेश भट्ट से रणबीर कपूर ने उनका हाथ मांगा है।

 सूत्रों के अनुसार, आलिया के साथ अपने रिश्ते को रणबीर कपूर ने आगे बढ़ाने पर विचार किया है। इसी मामले में फिल्म मेकर महेश भट्ट से रणबीर ने मुलाकात की और आलिया का हाथ शादी के लिए मांगा। 

खबरों के अनुसारा, जब रणबीर कपूर आलिया के पिता महेश भट्ट से उनका हाथ मांग रहे थे तो उस समय वह थोड़े इमोशनल हो गए थे। इस दौरान रणबीर की आंखों में आंसू आ गए थे। रणबीर कूपर का महेश भट्ट से आलिया के हाथ मांगने के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि अगले साल 2020 तक दोनों शादी कर लेंगे। 

आलिया और रणबीर की शादी की खबरें पहली बार सुर्खियों में नहीं आईं हैं। इससे पहले भी मीडिया में कई बार ऐसी खबरें आती रही हैं कि साल 2020 तक आलिया और रणबीर शादी कर सकते हैं। इतना ही नहीं आलिया और रणबीर की शादी की बात महेश भट्ट ने भी कही है। दोनों परिवारों की सहमति से ही आलिया और रणबीर की शादी में सबकुछ होगा। 

खबरों के मुताबिक एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए महेश भट्ट ने कहा था, रणबीर और आलिया दोनों जाहिर तौर पर एक दूसरे से प्यार करते हैं। आपको यह बात समझे में कोई भी दिक्कत नहीं आनी चाहिए कि मुझे रणबीर कपूर कितने ज्यादा पसंद हैं। वह बहुत अच्छे इंसान हैं। 

उन्हें अब अपने रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है ये उन्हें ही सोचना है और नतीजा भी उन्हें ही निकालाना है। इस बारे में किसी भी तरह के अंदाजे लगाने वाला मैं नहीं होता हूं कि ये सब कब होगा वे किस तरह से अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। ये सब उनकी मर्जी से ही होगा। 

दोनों के काम की बात करें तो इस समय अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्‍त्र में रणबीर और आलिया व्यस्त हैं। इस फिल्म में दोनों के साथ दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।