BREAKING NEWS

CM शिंदे का विपक्ष पर प्रहार, कहा- महाराष्ट्र सरकार के अच्छे काम को हजम नहीं कर पा रहे विरोधी◾सीमा विवाद से जुड़े CM बोम्मई के बयान को लेकर राकांपा ने महाराष्ट्र सरकार, केंद्र और भाजपा को लिया आड़े हाथ ◾दिल्ली की अदालत ने कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई की NIA हिरासत चार दिन के लिए बढ़ाई◾राजस्थान में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भाजपा ने सीकर हत्याकांड को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना◾नकवी ने विपक्षी दलों पर कसा तंज, बोले- भाजपा राज में हुए विकास से वोटों के स्वयंभू स्वामी दिवालिया हो चुके ◾भारत जोड़ो यात्रा बना बयानबाजी का प्लेटफॉर्म, राहुल ने ईंधन के दाम को लेकर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना ◾Pak नहीं आ रहा अपनी करतूतों से बाज, पंजाब के फाजिल्का में 25 kg हेरोइन, पिस्तौल एवं गोलाबारूद बरामद◾भूकंप के तेज झटकों से कांपा इंडोनेशिया का मुख्य द्वीप, रिक्टर स्केल पर 5.7 रही तीव्रता ◾UP News: सपा विधायक नाहिद हसन को मिली राहत, चित्रकूट जेल से हुए रिहा◾एमसीडी चुनाव में बीजेपी और केजरीवाल की तरफ से किए गए बड़े वादे, क्या जनता करेगी विश्वास?◾मां-बाप की मौत का बदला लेने के लिए बेटी बनी कातिल◾हाई अलर्ट पर राष्ट्रीय राजधानी, MCD चुनाव के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम◾Bharat Jodo Yatra: गहलोत-पायलट विवाद के बीच रविवार को राजस्थान पहुंचेगी राहुल की यात्रा, तैयारियों में जुटे नेता ◾MCD चुनाव में AIMIM की एंट्री से बिगड़ जाएगा समीकरण, ओवैसी के 15 उम्मीदवार दे रहे टक्कर ◾यूनियन कार्बाइड की ‘गलती और लापरवाही’ से भोपाल में ‘अविस्मरणीय’ आपदा हुई : CM शिवराज◾Maharashtra: शिंदे सरकार को झटका, हाई कोर्ट ने फैसले पर लगाई रोक, जानें पूरा मामला ◾कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- मेरी टिप्पणी का दुरुपयोग कर रही है भाजपा◾मथुरा : शौच के लिए गई दलित नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी◾UP News: आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, 'भड़काऊ' शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में एक और केस दर्ज ◾Tamil Nadu: किसानों को मिली राहत, बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिए 134 करोड़ रुपये के कृषि कर्ज◾

सरेआम धर्मा ऑफिस के बाहर आलिया संग कोजी हुए रणबीर कपूर, कपल को देख लोग बोले-‘घर नहीं है क्या’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बॉलीवुड का क्यूट कपल कहा जाता है। ये स्टार कपल किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाया रहता है। इनके फैंस भी इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। अपनी शादी के बाद से यह कपल अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। स्टार कपल की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वहीं दोनों का एक स्पॉटेड वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर स्पॉट किए गए है। जहां से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों पैपराजी के लिए पोज करते दिख रहे हैं। इस दौरान डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी इन दोनों के साथ मौजूद थे। ब्रह्मास्त्र की सक्सेस के बाद तीनों को एक साथ फिल्म निर्माता करण जौहर के ऑफिस के बाहर देखा गया।

Mumbai:Bollywood Actor Ranbir Kapoor, Actress Alia Bhatt and Director Ayan  Mukerji.

इस दौरान उनके लुक की बात करें तो अयान मुखर्जी हमेशा की तरह सिंपल नजर आए। उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ पिंक शर्ट और ब्लू जीन्स पहन रखी थी। हालांकि इस दौरान आलिया ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। उन्होंने गुलाबी रंग का सूट पहना था और मिनिमल मेकअप किया था। और अपने इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है।

दूसरी तरफ रणबीर कपूर ने ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस के साथ ग्रे टोपी भी पहन रखी है। अपने इस लुक में वह काफी कूल और डैसिंग नजर आ रहे हैं। फोटो क्लिक करवाते वक्त रणबीर ने आलिया के कंधे पर हाथ रखा हुआ था, दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे थे। भले ही ब्रह्मास्त्र का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा हो लेकिन इसके बावजूद रणबीर और आलिया अपनी फिल्म का अभी भी प्रमोशन कर रहे हैं।

खास बात ये है कि आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में चल रही है और ऐसे में भी एक्ट्रेस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है। फिल्म की रिलीज से पहले आलिया को हर इवेंट पर फिल्म का सॉन्ग केसरिया गाते देखा गया था। आलिया अपनी प्रेग्नेंसी में भी दिल लगाकर काम कर रही हैं और ऐसे में रणबीर भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं।

aliabhatt - Twitter Search / Twitter

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र लोगों को काफी पसंद आई है। यह फिल्म आलिया और रणबीर की साथ पहली फिल्म है और दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद भी आई है। वहीं विलेन के रोल में मौनी रॉय के काम को भी लोगों ने खूब सराहा है। इन तीनों के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और कैमियो रोल में शाहरुख खान भी नजर आए है। शाहरुख खान के वानरअस्त्र किरदार ने तो लोगों बहुत इम्प्रेस किया है।