BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील, SIT करेगी हिंसा की जांच◾दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, गृह मंत्री को हटाने की हुई मांग◾न्यायधीश के तबादले पर बोले रणदीप सुरजेवाला : भाजपा की दबाव और बदले की राजनीति का हुआ पर्दाफाश ◾दिल्ली हिंसा : दंगाग्रस्त इलाकों में दुकानें बंद, शांति लेकिन दहशत का माहौल ◾जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर बोले रविशंकर- कोलेजियम की सिफारिश पर हुआ तबादला ◾उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए को लेकर हुई हिंसा में मरने वालों का आकंड़ा 32 पहुंचा◾दिल्ली हिंसा : जज मुरलीधर के ट्रांसफर को कांग्रेस ने बताया दुखद और शर्मनाक◾

कपूर खानदान के लिए आई एक और बुरी खबर,इस गंभीर बीमारी के शिकार हो गए ऋषि कपूर

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में शोमैन कहे जाने वाले अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया है। कृष्णा राज कपूर 87 साल की थी। जानकारी के अनुसार वह पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रही थीं। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

\"\"

कृष्णा कपूर को कई सालों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। राज कपूर के बाद कृष्णा कपूर ही कपूर परिवार की सबसे सीनियर सदस्य थी और उन्होंने इस मशहूर परिवार को एक डोर से बांधकर रखा हुआ था। 87 साल की उम्र में भी वे काफी सक्रिय रहती थी।

\"\"

कृष्णा राज कपूर एक बड़े फिल्म परिवार से नाता रखने के बावजूद भी कभी लाइमलाइट में नहीं आई। वह फिल्म जगत में काफी सम्मानित महिला थीं। बता दें कि राज कपूर ने साल 1946 में कृष्णा राज कपूर से शादी की थी। उनके तीन बेटे ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, राजीव कपूर और दो बेटियां रितु नंदा, रीमा कपूर हैं।

\"\"

बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों का ऋषि कपूर के घर आने का सिलसिला शुरू हो गया है तो वहीं कई फिल्मी हस्तियों ने कृष्णा को ट्वीट करके भी श्रद्घांजालि दी है।

https://www.instagram.com/p/BoX_SSjhfrN/?utm_source=ig_embed

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी दादी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ”मैं आपसे प्यार करती हूं… मैं आपको हमेशा प्यार करूंगी। आपकी आत्मा को शांति मिले।”

https://www.instagram.com/p/BoX_ccHB9Ro/?utm_source=ig_embed

बता दें कि मां कृष्णा की मृत्यु से पहले ऋषि कपूर ने ट्वीट कर सबको जानकारी दी और बताया था कि वह अपने इलाज के लिए लंदन जा रहे हैं। वहीं उनके लंदन जाने के 5 दिन बाद ही उनकी मां की मृत्यु हो गई जिसकी वजह से वह अपनी मां को अंतिम बार देख नहीं पाए। ऋषि कपूर लंदन अपनी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ गए थे।

\"\"

क्या ऋषि कपूर को सच में हो गया है कैंसर

खबरों के अनुसार ऋषि कपूर थर्ड स्टेज कैंसर से गुज़र रहे हैं। कपूर खानदान के एक करीबी ने खुद इस बात का खुलासा किया है। इसके अलावा ऋषि कपूर को कमर दर्द की भी शिकायत है।

\"\"

इस वजह से उनके कैंसर के इलाज में काफी सावधानी बरती जा रही है। दरअसल यह तब की बात है जब ऋषि कपूर अभिनेत्री जूही चावला के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और उसी दौरान उन्हें अचानक कमर में दर्द हुआ तब शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया।

\"rishi