BREAKING NEWS

LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : महाराष्ट्र - पार्थ पवार हारे , भाजपा - शिवसेना 13 सीट जीते , 28 पर आगे ◾Lok sabha election 2019 : भाजपा की बढ़त बरकरार : रिकॉर्ड मतों से जीते प्रधानमंत्री मोदी ◾चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा ◾लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 : गौतम गंभीर का केजरीवाल पर निशाना◾LIVE : लोकसभा चुनाव नतीजे 2019, म.प्र. और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बड़ी जीत, कांग्रेस का बुरा हाल◾लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 LIVE : देश के लोगों ने इस फकीर की झोली को भर दिया - PM मोदी◾मोदी ने पटनायक को दी ओडिशा में अच्छे प्रदर्शन की बधाई ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : बिहार की 40 में से 3 सीटों पर परिणाम घोषित, 2 पर BJP जीती◾लोकसभा चुनाव नतीजे LIVE : राजस्थान में बीजेपी क्लीन स्वीप की ओर, दुष्यंत सिंह भी भारी मतों से जीते◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : कर्नाटक में पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा 13 हजार से अधिक मतों से चुनाव हार गए , अधिकतर पर BJP जीती◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : आनंदपुर साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी को मिली जीत ◾चंद्रशेखर राव ने दी मोदी को बधाई ◾तेलंगाना में ओवैसी, टीआरएस के दो उम्मीदवार जीत की ओर ◾Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस को केरल में मिली दूसरी जीत, राम्या हरिदास जीते ◾ यह जनता की जीत है : जगनमोहन रेड्डी ◾LIVE: Lok Sabha Election 2019, रिकॉर्ड मतों से जीते प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश की 11 सीटों पर बीजेपी का कब्ज़ा◾उम्मीद है, केंद्र की नयी सरकार जम्मू कश्मीर के साथ न्याय करेगी : फारूक अब्दुल्ला ◾देश ने भाजपा, राजग के विकल्प को किया खारिज : उमर अब्दुल्ला ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : पश्चिम बंगाल के TMC 23 और BJP 18 सीटों पर आगे◾विधानसभा चुनाव 2019 LIVE : आंध्र प्रदेश में YSRCP को बहुमत, ओडिशा में पांचवीं बार सीएम बनेंगे नवीन पटनायक◾

रणबीर कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड आलिया को दिया बेहद रोमांटिक बर्थडे गिफ्ट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 15 मार्च को अपने क्लोज फ्रेंडस और फैमिली के साथ अपना 26 वां बर्थडे मनाया है। अब खबरें आ रही हैं कि बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के बर्थडे पर काफी एक्सपेनसिव तोहफा गिफ्ट किया है।

\"\"

सूत्रों की मानें तो रणबीर कपूर ने आलिया के साथ लग्जरी हॉलिडे प्लान किया है। रणबीर कपूर और आलिया ने कोलोराडो के एसपेन माउंटेन स्की रिजॉर्ट में वेकेशन एन्जॉय करने का सोचा है। वैसे तो ये भी बताया जा रहा है कि जैसे ही आलिया फिल्म कलंक का प्रमोशन खत्म कर लेंगी वैसे ही ये कपल डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि फिल्म कलंक में आलिया,वरुण धवन,आदित्य रॉय कपूर,सोनाक्षी सिंहा,संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

\"\"  

कैमरा में कैद हुए रणबीर कपूर

अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के जन्मदिन पर रणबीर कपूर आधी रात को उनके घर बर्थडे विश करने गए थे। बता दें कि रणबीर ने आधी रात का टाइम इसलिए चुना ताकि वह मीडिया से बच सके। हालांकि फिर भी रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई थी। इस दौरान रणबीर कपूर ब्लू और ब्लैक कलर की जैकेट ,स्काई ब्लू रंग की जींस साथ में व्हाइट जूते पहन दिखाई दिए। हालांकि इस दौरान आलिया अपने घर से बाहर नहीं दिखी थी।

\"\"

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपना 26 वां जन्मदिन अपने खास लोगों के बीच मनाया। आलिया की बर्थडे पार्टी में उनके माता-पिता उनके लवर रणबीर कपूर,फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम से निर्देशक अयान मुखर्जी,डिजाइनर मसाबा गुप्ता,बेस्ट फ्रेंड अनुष्का रंजन और आकांक्षा रंजन,करण जौहर आदि सभी लोग आलिया भट्ट के जन्मदिन को खास बनाने के लिए पहुंचे।\"\"

वहीं आलिया भट्ट भी अपने बर्थडे पर बेहद खूबसूरत ब्लैक डे्रस में नजर आई। आलिया ने अपनी मम्मी सोनी राजदान के साथ अपने तीन बर्थडे केक कट किए। वहीं उनकी फ्रेंडस ने हैप्पी बर्थडे टू यू गाना गया।

 
View this post on Instagram
 

Happy birthday Alia 🎂 #aliabhatt #happybiryhdayalia #love #birthdaygirl

A post shared by Filmy Chutzpah (@filmy_chutzpah) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर कपूर दोनों जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ दिखाई देने वाले हैं ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म के अलावां भी आलिया के पास 4 और अपकमिंग प्रोजेक्ट हैं। आलिया अब करण जौहर की फिल्म तख्त और डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR'में भी दिखाई देंगी।

\"\"

करण जौहर 2019 में इन 10 बड़ी फिल्मों से खूब नोट कमाने वाले हैं