BREAKING NEWS

निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में ब्रजेश ठाकुर आरोपी करार, 28 जनवरी को सजा पर आएगा फैसला ◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾

टीवी के इस कलाकार की वजह से रणबीर बने Sanjay Dutt

रणबीर कपूर की फिल्म संजू हाल ही में रिलीज हो गई है। और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी छाई हुई है। जब फिल्म संजू के टीजर पोस्टर रिलीज हुआ था तब ही यह पता चल गया था कि रणबीर कपूर ने डॉ संजय दत्त के जैसे दिखने के लिए कितनी कड़ी मेहनत की है।

\"\"

रणबीर के लिए Sanjay Dutt का किरदार जीवंत का पाना बहुत आसान नहीं था।रणबीर ने फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए बहुत मेहनत की है। इस फिल्म में रणबीर को काफी उमीदें हैं।

\"\"

लेकिन क्या आपको पता है कि रणबीर को इस किरदार के लिए तैयारी करवाने में एक पॉपुलर टीवी एक्टर ने मदद की है।  खबरों के मुताबिक रणबीर ने टीवी के 'संजय दत्त' के नाम से मशहूर पॉपुलर कॉमेडियन संकेत भोसले की मदद ली है।

https://www.instagram.com/p/BkCso4SnTS6/?utm_source=ig_embed

डॉ. संकेत भोसले ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से चार महीने पहले उनकी मुलाकात रणबीर कपूर से हुई।  रणबीर के लिए संजय दत्त का का किरदार तैयार कराने की जिम्मेदारी डॉ. संकेत भोसले को दी गई।

https://www.instagram.com/p/BjZeA4WnE_z/?utm_source=ig_embed

रणबीर इस बात को जानकर हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि संकेत कॉमेडियन होने के साथ डॉक्टर भी हैं।  तीन घंटों तक एक कमरे में बैठकर संकेत रणबीर कपूर ने संजय के लुक उनके बोलने की टेक्निक पर काम किया।

\"\"

संकेत ने साथ कि यह कि रणबीर ने संजय दत्त के किरदार को बिल्ड करने के उनकी वाइन्स वाली वीडियो भी देखीं।  बता दें कि संकेत भोसले मिमिक्री स्पेशलिस्ट हैं वो सलमान खान संजय दत्त को काफी अच्छे से कॉपी कर लेते हैं।

https://www.instagram.com/p/BhxEMQVnH3d/?utm_source=ig_embed

 संकेत का एमटीवी पर 'बाबा की चौकी' नाम से एक इंटरव्यू शो आता है जिसमें सभी स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने पहुंचते हैं।  हाल ही में सलमान खान अपनी टीम के साथ फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में पहुंचे।

\"\"

बता दें की संकेत अपने परिवार से एक ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने टीवी जगत की दुनिया में कदम रखा है। हालांकि उनके परिवार में ज्यादातर लोग डॉक्टर हैं। जबकि उनके पिता एक सिविल इंजीनियर हैं।

https://www.instagram.com/p/Bj6PsngHN17/?taken-by=drrrsanket

फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में उनकी बचपन की कलाकारी ने उन्हें अपने करियर के रूप में कॉमेडी में अपना कैरियर बनाने का निर्णय लिया ।

https://www.instagram.com/p/BkhW8DaHxlo/?taken-by=drrrsanket

उन्होंने एनडीटीवी इमेजिन पर 'असली नंबर 1' के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की लेकिन वह 2012 में कॉमेडी शो लॉघ इंडिया लॉघ से प्रसिद्ध हो गए। लेकिन वह और ज्यादा मशहूर 'कपिल शर्मा शो' के शो से हुए ।

https://www.instagram.com/p/BjW_I4tHrx4/?taken-by=drrrsanket