BREAKING NEWS

आज का राशिफल (28 जनवरी 2021)◾BJP ने कांग्रेस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान किसानों को उकसाने का आरोप लगाया ◾ट्रैक्टर परेड हिंसा : योगेन्द्र यादव, टिकैत, पाटकर सहित 37 किसान नेताओं के खिलाफ नामजद प्राथमिकी ◾राजनाथ ने अमेरिका के नये रक्षा मंत्री ऑस्टिन से क्षेत्रीय, वैश्विक मुद्दों पर बात की ◾बंगाल विधानसभा का दो दिवसीय सत्र शुरू, कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव लाएगी तृणमूल ◾हिंसा में शामिल थे किसान नेता, शर्तों को नहीं मानकर किया विश्वासघात : पुलिस कमिश्नर◾केंद्र सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस,1 फरवरी से खुलेंगे सिनेमा हॉल और स्वीमिंग पूल◾आप नेता राघव चड्डा ने हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा, लगाए कई गंभीर आरोप◾दिल्ली में हिंसा के लिए गृह मंत्री जिम्मेदार, कांग्रेस ने कहा- केवल 30 से 40 ट्रैक्टर लेकर उपद्रवी लाल किले में कैसे घुस पाए?◾हिंसा के बाद किसान आंदोलन में पड़ी दरार, दो संगठनों ने खुद को किया अलग◾26 जनवरी हिंसा: राकेश टिकैत, अन्य किसान नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज◾गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कानून-व्यवस्था की समीक्षा की ◾संयुक्त किसान मोर्चा की सफाई - असामाजिक तत्वों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शनों को नष्ट करने की कोशिश की◾दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर परेड में हिंसा के संबंध 200 लोगों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी ◾BCCI प्रमुख सौरव गांगुली को सीने में दर्द, अपोलो हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट ◾नेपाल में कोविड टीकाकरण का पहला चरण शुरू, भारत ने तोहफे में दी है 10 लाख वैक्सीन डोज◾ किसान ट्रैक्टर परेड: गणतंत्र दिवस पर हिंसा की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल◾दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे राहुल, मलप्पुरम में गर्ल्स स्कूल के भवन का किया उद्घाटन ◾किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश हुई कामयाब : हन्नान मोल्लाह◾किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा में 300 पुलिसकर्मी हुए घायल, क्राइम ब्रांच करेगी जांच◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

टीवी के इस कलाकार की वजह से रणबीर बने Sanjay Dutt

रणबीर कपूर की फिल्म संजू हाल ही में रिलीज हो गई है। और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी छाई हुई है। जब फिल्म संजू के टीजर पोस्टर रिलीज हुआ था तब ही यह पता चल गया था कि रणबीर कपूर ने डॉ संजय दत्त के जैसे दिखने के लिए कितनी कड़ी मेहनत की है।

\"\"

रणबीर के लिए Sanjay Dutt का किरदार जीवंत का पाना बहुत आसान नहीं था।रणबीर ने फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए बहुत मेहनत की है। इस फिल्म में रणबीर को काफी उमीदें हैं।

\"\"

लेकिन क्या आपको पता है कि रणबीर को इस किरदार के लिए तैयारी करवाने में एक पॉपुलर टीवी एक्टर ने मदद की है।  खबरों के मुताबिक रणबीर ने टीवी के 'संजय दत्त' के नाम से मशहूर पॉपुलर कॉमेडियन संकेत भोसले की मदद ली है।

https://www.instagram.com/p/BkCso4SnTS6/?utm_source=ig_embed

डॉ. संकेत भोसले ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से चार महीने पहले उनकी मुलाकात रणबीर कपूर से हुई।  रणबीर के लिए संजय दत्त का का किरदार तैयार कराने की जिम्मेदारी डॉ. संकेत भोसले को दी गई।

https://www.instagram.com/p/BjZeA4WnE_z/?utm_source=ig_embed

रणबीर इस बात को जानकर हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि संकेत कॉमेडियन होने के साथ डॉक्टर भी हैं।  तीन घंटों तक एक कमरे में बैठकर संकेत रणबीर कपूर ने संजय के लुक उनके बोलने की टेक्निक पर काम किया।

\"\"

संकेत ने साथ कि यह कि रणबीर ने संजय दत्त के किरदार को बिल्ड करने के उनकी वाइन्स वाली वीडियो भी देखीं।  बता दें कि संकेत भोसले मिमिक्री स्पेशलिस्ट हैं वो सलमान खान संजय दत्त को काफी अच्छे से कॉपी कर लेते हैं।

https://www.instagram.com/p/BhxEMQVnH3d/?utm_source=ig_embed

 संकेत का एमटीवी पर 'बाबा की चौकी' नाम से एक इंटरव्यू शो आता है जिसमें सभी स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने पहुंचते हैं।  हाल ही में सलमान खान अपनी टीम के साथ फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में पहुंचे।

\"\"

बता दें की संकेत अपने परिवार से एक ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने टीवी जगत की दुनिया में कदम रखा है। हालांकि उनके परिवार में ज्यादातर लोग डॉक्टर हैं। जबकि उनके पिता एक सिविल इंजीनियर हैं।

https://www.instagram.com/p/Bj6PsngHN17/?taken-by=drrrsanket

फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में उनकी बचपन की कलाकारी ने उन्हें अपने करियर के रूप में कॉमेडी में अपना कैरियर बनाने का निर्णय लिया ।

https://www.instagram.com/p/BkhW8DaHxlo/?taken-by=drrrsanket

उन्होंने एनडीटीवी इमेजिन पर 'असली नंबर 1' के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की लेकिन वह 2012 में कॉमेडी शो लॉघ इंडिया लॉघ से प्रसिद्ध हो गए। लेकिन वह और ज्यादा मशहूर 'कपिल शर्मा शो' के शो से हुए ।

https://www.instagram.com/p/BjW_I4tHrx4/?taken-by=drrrsanket