BREAKING NEWS

आखिर कब थमेगा कोरोना का कहर ! दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा संख्या 3 करोड़ 6 लाख के पार◾LAC विवाद के बीच सियाचिन में तैनात सैनिकों के खाने की पौष्टिकता में कोई कमी नहीं◾कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए पीएम मोदी ने सात राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बुलाई बैठक◾आज का राशिफल (20 सितम्बर 2020)◾एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए, कंगना बोलीं अरेस्ट करो◾IPL-13: चेन्नई सुपर किंग्स का जीत से आगाज, 5 विकेट से मुंबई को दी शिकस्त ◾J&K : पाकिस्तानी सैनिकों ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, भारतीय जवानों ने दिया मुहतोड़ जवाब◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 11.88 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 21,907 नए केस◾दिल्ली में कोरोना का कहर बरकरार, पिछले 24 घंटे में 4,071 नए केस, 38 की मौत ◾ IPL 2020 : मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य, लुंगी नगिदी ने झटके 3 विकेट◾विदेश मंत्री एस जयशंकर की मां सुलोचना सुब्रमण्यम का निधन, पिछले कुछ समय से थीं बीमार◾ UPSC की तर्ज पर RPSC-RSSB की भर्ती होगी पूरी, CM गहलोत ने दिए निर्देश◾उत्तर प्रदेश में कोरोना के 5287 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 3.48 लाख के पार पहुंची◾कोरोना वायरस: अगले हफ्ते पुणे में शुरू होगा ऑक्सफोर्ड वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल◾पत्रकार राजीव शर्मा ने जासूसी कर डेढ़ साल में कमाए 40 लाख रुपये, हर जानकारी के बदले मिले 1000 डॉलर◾भारत को कोरोना से लड़ाई में ऐतिहासिक उपलब्धि, स्वस्थ मरीजों के मामले में अमेरिका को पीछे छोड़ बना शीर्ष◾चीन के लिए रक्षा संबंधी जासूसी करने वाले पत्रकार समेत एक चीनी महिला और नेपाली युवक गिरफ्तार◾कृषि बिल को लेकर चिदंबरम का बड़ा हमला : हर पार्टी तय करे कि वह किसानों के साथ है या भाजपा के साथ◾J&K में एक साल के लिए बिजली-पानी के बिल हुए आधे, व्यापारियों के लिए 1350 करोड़ के पैकेज का ऐलान ◾आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राज्यपाल धनखड़ का ममता पर प्रहार, कहा - राज्य बना अवैध बम बनाने का घर◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कैब विवाद पर रंगोली चंदेल ने लगाई महेश भट्ट को फटकार, पूजा भट्ट के साथ विवादित तस्वीर शेयर की

नागरिकता विधेयक संशोधन बिल को लेकर पूरे देश में विवाद छिड़ा हुआ है और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस बिल को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। अब इस मुद्दे बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर महेश भट्ट ने ट्विटर पर अपनी राय रखी है और उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 

महेश भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, “यदि आपने अंदर  प्यार नहीं है - तो आप जो चाहेंगे, वह करेंगे। दुनिया के सभी देवी देवताओं को मानों , सामाजिक भलाई की गतिविधियों को करो, गरीबों को सुधारने की कोशिश करो, राजनीति में प्रवेश करो, किताबें लिखो, कविताएं- पर फिर भी तुम एक मृत इंसान हो। प्यार के बिना, आपकी समस्याएं बढ़ेंगी, अंतहीन रूप से गुणा करेंगी। - जे. कृष्णमूर्ति

महेश भट्ट का ये ट्वीट कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसका जवाब दिया। अपने विस्फोटक बयानों के लिए मशहूर रंगोली ने महेश भट्ट पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट की विवादित तस्वीर को भी शेयर किया। 


नागरिकता विधेयक संशोधन बिल को लेकर रंगोली चंदेल ने महेश भट्ट को टारगेट करते हुए अपने ट्ववीट में लिखा, 'कितना दर्द हो रहा है कि घुसपैठियों को देश में आने से रोका जा रहा है। इसमें भारतीय लोगों के लिए कुछ कहा ही नहीं गया है, ये सिर्फ अवैध प्रवासियों के लिए है। 

इस ट्वीट के बाद रंगोली ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा , ' भट्ट साहब किताबें पढ़ लेने से हम सिर्फ बड़ी बातें सीख सकते है, बड़े बन नहीं सकते , जवान लड़की को जांघ पर बैठकर किश करके फोटो खिंचवाते हो , इंसान अपने कर्मों से बड़ा बनता है। क्या किया है आपने इस देश के लिए ? ये सब फर्जी लिबरलपन अब नहीं चलेगा। इस ट्वीट के साथ उन्होंने महेश भट्ट और पूजा भट्ट की तस्वीर भी शेयर की है। 

रंगोली का गुस्सा यहीं नहीं रुका और उन्होंने एक और ट्वीट किया , 'दोस्तों पहले भी इस देश को कई बार विदेशियों के साथ मिलकर हमारे अपनों ने ही बेच खाया था , अब भी जिनको घुसपैठियों की रोक से दर्द हो रहा है, वही हमारे दुश्मन है, हमे भारत माता की रक्षा करनी है , जय हिन्द। हालांकि महेश भट्ट ने अब तक इस ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

जामिया प्रदर्शन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का रिएक्शन आया सामने, कुछ का फूटा गुस्सा तो कुछ ने किया समर्थन