BREAKING NEWS

महागठबंधन में किचकिच, राजधानी में उपेंद्र कुशवाहा, मांझी, सहनी, शरद व प्रशांत किशोर की बैठक◾PM मोदी, सोनिया , आडवाणी और अमित शाह से मिले उद्धव ठाकरे, कहा- किसी को भी NPR और CAA से डरने की जरूरत नहीं◾केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंत्रिसमूह की बैठक की अध्यक्षता की ◾शाहीनबाग : तीसरे दिन भी नहीं निकला हल, लेकिन बातचीत में सुरक्षा को लेकर बनी सहमति◾Trump के भारत दौरे से पहले SJM ने 'नॉनवेज दूध' को लेकर दी चेतावनी◾व्यापार समझौते को अधर में लटकाने के बाद ट्रंप बोले - Modi के पास Facebook पर जनसंख्या लाभ◾दलितों पर अत्याचार के मामले में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्रवाई की जानी चाहिए - पासवान◾अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मुलाकात के लिए अब तक कोई निमंत्रण नहीं : कांग्रेस ◾PM मोदी के बाद सोनिया गांधी से मिले महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे◾महाशिवरात्रि के अवसर पर भगवान पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन के लिए काठमांडू पहुंचे 6,000 से ज्यादा संत◾देश में राजनीति के समक्ष 'विश्वसनीयता का संकट' पैदा होने के लिए राजनाथ ने नेताओं को ठहराया जिम्मेदार◾कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर Modi सरकार पर साधा निशाना, कहा - सबूत अब तक देश के लोगों को नहीं दिए◾कार और डंपर की टक्कर में पांच लोगों की मौत ◾संजय राउत ने AIMIM पर लगाया आरोप, कहा- भारतीय मुसलमानों के दिमाग में जहर घोलने का काम कर रही है AIMIM◾TOP 20 NEWS 21 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾29 अप्रैल से कर पाएंगे केदारनाथ मंदिर में दर्शन ◾शाहीन बाग : नोएडा-फरीदाबाद रोड कुछ देर खोलने के बाद पुलिस ने फिर लगाई बैरिकेडिंग ◾CM बनने के बाद आज पहली बार दिल्ली आएंगे उद्धव ठाकरे,PM मोदी से करेंगे मुलाकात ◾देशभर में महाशिवरात्रि की धूम, मंदिरों में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब◾राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिए संकेत, भारत के साथ हो सकता है बेजोड़ व्यापार समझौता◾

कैब विवाद पर रंगोली चंदेल ने लगाई महेश भट्ट को फटकार, पूजा भट्ट के साथ विवादित तस्वीर शेयर की

नागरिकता विधेयक संशोधन बिल को लेकर पूरे देश में विवाद छिड़ा हुआ है और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस बिल को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। अब इस मुद्दे बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर महेश भट्ट ने ट्विटर पर अपनी राय रखी है और उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 

महेश भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, “यदि आपने अंदर  प्यार नहीं है - तो आप जो चाहेंगे, वह करेंगे। दुनिया के सभी देवी देवताओं को मानों , सामाजिक भलाई की गतिविधियों को करो, गरीबों को सुधारने की कोशिश करो, राजनीति में प्रवेश करो, किताबें लिखो, कविताएं- पर फिर भी तुम एक मृत इंसान हो। प्यार के बिना, आपकी समस्याएं बढ़ेंगी, अंतहीन रूप से गुणा करेंगी। - जे. कृष्णमूर्ति

महेश भट्ट का ये ट्वीट कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसका जवाब दिया। अपने विस्फोटक बयानों के लिए मशहूर रंगोली ने महेश भट्ट पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट की विवादित तस्वीर को भी शेयर किया। 


नागरिकता विधेयक संशोधन बिल को लेकर रंगोली चंदेल ने महेश भट्ट को टारगेट करते हुए अपने ट्ववीट में लिखा, 'कितना दर्द हो रहा है कि घुसपैठियों को देश में आने से रोका जा रहा है। इसमें भारतीय लोगों के लिए कुछ कहा ही नहीं गया है, ये सिर्फ अवैध प्रवासियों के लिए है। 

इस ट्वीट के बाद रंगोली ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा , ' भट्ट साहब किताबें पढ़ लेने से हम सिर्फ बड़ी बातें सीख सकते है, बड़े बन नहीं सकते , जवान लड़की को जांघ पर बैठकर किश करके फोटो खिंचवाते हो , इंसान अपने कर्मों से बड़ा बनता है। क्या किया है आपने इस देश के लिए ? ये सब फर्जी लिबरलपन अब नहीं चलेगा। इस ट्वीट के साथ उन्होंने महेश भट्ट और पूजा भट्ट की तस्वीर भी शेयर की है। 

रंगोली का गुस्सा यहीं नहीं रुका और उन्होंने एक और ट्वीट किया , 'दोस्तों पहले भी इस देश को कई बार विदेशियों के साथ मिलकर हमारे अपनों ने ही बेच खाया था , अब भी जिनको घुसपैठियों की रोक से दर्द हो रहा है, वही हमारे दुश्मन है, हमे भारत माता की रक्षा करनी है , जय हिन्द। हालांकि महेश भट्ट ने अब तक इस ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

जामिया प्रदर्शन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का रिएक्शन आया सामने, कुछ का फूटा गुस्सा तो कुछ ने किया समर्थन