BREAKING NEWS

देश भर में कोरोना का प्रकोप जारी, मरने वालों का आंकड़ा 190 के पार, 6500 लोग इससे संक्रमित◾कोरोना की चपेट में आया सऊदी का शाही परिवार, किंग सलमान आइसोलेशन में◾Coronavirus : महाराष्ट्र में 24 घंटे के भीतर 25 मौतें, राज्‍य में 1,364 लोग संक्रमित ◾कोविड-19 : राजधानी दिल्ली में कोरोना के 51 नए मामले, राज्य में संक्रमितों की संख्या 720 तक पहुंची◾डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई : CM केजरीवाल◾शिया वक्फ बोर्ड ने तबलीगी जमात पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 1 लाख से ज्यादा लोग मारने की बनाई थी योजना◾कोरोना वायरस : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में आवश्यक उपकरणों का स्टॉक मौजूद, PPE और वेंटिलेटर की खरीद शुरु◾देश में कोरोना फैलने के लिए अनिल देशमुख ने दिल्ली पुलिस को ठहराया जिम्मेदार◾कोरोना संकट से जारी जंग में मदद के तौर पर केंद्र सरकार ने राज्यों के लिए आपात पैकेज की दी मंजूरी◾महाराष्ट्र कैबिनेट ने उद्धव ठाकरे को MLC बनाने का लिया निर्णय, राज्यपाल को भेजेंगे प्रस्ताव ◾कोरोना संकट : ओडिशा सरकार ने 30 अप्रैल तक बढ़ाई लॉकडाउन की अवधि, केंद्र से किया ये अनुरोध◾गुजरात में कोरोना के 55 नए मरीज, अकेले अहमदाबाद के 50 लोग हुए संक्रमित◾PM मोदी ने किया ट्रम्प का समर्थन, कहा- मुश्किल वक्त ही दोस्तों को लाती है करीब◾जमात प्रमुख मौलाना साद के ठिकाने का हुआ खुलासा, पुलिस फिलहाल नहीं करेगी पूछताछ ◾झारखंड में कोरोना वायरस से 1 की मौत, मरीजों की संख्या एक दिन में तिगुनी हुई ◾Coronavirus : अमेरिका में मरने वालों की संख्या 14000 के पार, 11 भारतीयों के मौत की पुष्टि◾चीन में कोविड-19 के 63 नए मामलें सामने आए, अबतक करीब 3,335 लोगों की हुई मौत ◾पूरे विश्व कोरोना वायरस का कहर जारी, अब तक वायरस से संक्रमितों की संख्या 15 लाख से अधिक हुई ◾कोविड-19 : देश में 5,734 संक्रमित मामलों की पुष्टि वहीं 166 लोगों की अब तक मौत◾Covid-19 : दवा मिलने पर भारत के फैसले से डोनाल्ड ट्रम्प के सुर बदले नजर आए, कहा- थैंक्यू PM मोदी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रंगोली चंदेल का फूटा गुस्सा, दीपिका पादुकोण के JNU विजिट को बताया पीआर स्टंट

दीपिका पादुकोण ने मंगलवाल रात यानी कल जेएनयू कैम्पस में शिरकत की थी। वहां पहुंच कर दीपिका ने पिछले दिनों घायल हुए स्टूडेंट्स से बातचीत करी। लेकिन एक ओर जहां दीपिका का इस तरह जेएनयू में पहुंचना कई स्टार्स को बहुत लुभावने वाला काम लगा तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभिनेत्री के इस काम के लिए उनकी कड़ी आलोचना करने में लगे हुए हैं। आलोचना करने वालों में एक नया नाम जुड़ा हैं और वह कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल है।

इस दौरान रंगोली ने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर दिए हैं जिसमें उन्होंने दीपिका के जेएनयू में दाखिल होने पर तंज भी कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए दीपिका के इस तरह के काम को उनकी फिल्म प्रमोशन का हिस्सा भी बताया है। रंगोली ने लिख है कई लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग को मिले दीपिका के सपॉर्ट की वजह से वो दुखी भी हैं।

ओवर रिएक्टर करने की बिल्कुल भी अवश्यकता नहीं है। यह उनकी फिल्म प्रमोशन के लिए उनका विशेषाधिकार है। यह फिल्मी सितारों का हमेशा से पैटर्न रहा है कि अगर आप यह नहीं देख पा रहे तो उनकी गलती नहीं है। उन्हें करने दो जो वह करना चाहते हैं। हम सिर्फ वही करेंगे जो हमें ठीक लगता है। 

इसके बाद रंगोली ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, आज तक जिन्होंने कागज के फूल और पत्ते सजाए वो आज खुशबू ना होने की दुहाई दे रहे हैं।

रंगोली ने अपने अगले ट्वीट में कहा ,क्या उसने कभी उरी,पुलवामा,आर्टिकल 370 या फिर सीसीए के बारे में या देश में कभी भी किसी मुद्दे के बारे में कोई विचारधारा का साथ दिया है क्या? मैं अभी भी नहीं मानती हूं कि उसका जेएनयू के स्टूडेंट्स में थोड़ा भी इंटरेस्ट है। क्योंकि ये सिर्फ और सिर्फ पैसों में ही दिलचस्पी दिखा सकते हैं। 

हालांकि अगले ट्वीट में रंगोली चंदेल ने दीपिका की इस हिम्मत की तारीफ भी की है। उन्होंने लिखा कि मुझे अच्छा लगा उसने ओपनली ये किया है,बहुत से चूहे अभी भी बिलों में छुपे हुए हैं। सब धीरे-धीरे निकलेंगे,लेकिन हमें दीपिका का सम्मान करना चाहिए कि कम से कम उसने खुले आम पीआर किया जेएनयू में। 

जेएनयू के समर्थन में सुशांत सिंह, अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, दीया मिर्जा, ऋचा चड्ढा और तापसी पन्नू जैसे कलाकार सरकार के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे हैं और अब इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल हो चुका है।