BREAKING NEWS

PM मोदी ने जगन्नाथ के साथ भारतीय सहयोग से मॉरीशस में बनी सामाजिक आवास परियोजना का किया उद्घाटन ◾गोवा चुनाव : कांग्रेस के उम्मीदवारों की नयी सूची में भाजपा, आप के पूर्व नेताओं के नाम शामिल ◾PM मोदी के साथ ‘परीक्षा पे चर्चा’ में भाग लेने की समय सीमा 27 जनवरी तक बढ़ाई गई ◾दिल्ली में घटे कोरोना टेस्ट के दाम, अब 500 की जगह इतने रुपये में करवा सकते हैं RT-PCR TEST ◾ इंडिया गेट पर बने अमर जवान ज्योति की मशाल अब हमेशा के लिए हो जाएगी बंद, जानिए क्या है पूरी खबर ◾IAS (कैडर) नियामवली में संशोधन पर केंद्र आगे नहीं बढ़े: ममता ने फिर प्रधानमंत्री से की अपील◾कल के मुकाबले कोरोना मामलों में आई कमी, 12306 केस के साथ 43 मौतों ने बढ़ाई चिंता◾बिहार में 6 फरवरी तक बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू , शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंद◾यूपी : मैनपुरी के करहल से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी का माना जाता है गढ़ ◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी, कोविड-19 की दूसरी लहर की तुलना में तीसरी में कम हुई मौतें ◾बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर कांग्रेस ने किया केंद्र का घेराव, कहा- नौकरियां देने का वादा महज जुमला... ◾प्रधानमंत्री मोदी कल सोमनाथ में नए सर्किट हाउस का करेंगे उद्घाटन, PMO ने दी जानकारी ◾कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा - अन्य बीमारियों से ग्रसित मरीजों में संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा◾जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, शोपियां से गिरफ्तार हुआ लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू◾महाराष्ट्र: ओमीक्रॉन मामलों और संक्रमण दर में आई कमी, सरकार ने 24 जनवरी से स्कूल खोलने का किया ऐलान ◾पंजाब: धुरी से चुनावी रण में हुंकार भरेंगे AAP के CM उम्मीदवार भगवंत मान, राघव चड्ढा ने किया ऐलान ◾पाकिस्तान में लाहौर के अनारकली इलाके में बम ब्लॉस्ट , 3 की मौत, 20 से ज्यादा घायल◾UP चुनाव: निर्भया मामले की वकील सीमा कुशवाहा हुईं BSP में शामिल, जानिए क्यों दे रही मायावती का साथ? ◾यूपी चुनावः जेवर से SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी भड़ाना ने चुनाव लड़ने से इनकार किया◾SP से परिवारवाद के खात्मे के लिए अखिलेश ने व्यक्त किया BJP का आभार, साथ ही की बड़ी चुनावी घोषणाएं ◾

रानू मंडल ने बेटी एलिजाबेथ के साथ गाया 'आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे', वीडियो हुआ जबरदस्त वायरल

इंटरनेट सिंगिंग सेंसेशन के नाम से मशहूर रानू मंडल की किस्मत चमक चुकी है और इन्होने पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन से निकल कर बॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया है। सोशल मीडिया की मदद से रानू अब एक सेलिब्रिटी बन चुकी है। 

हाल ही में मशहूर सिंगर और संगीतकार हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल से अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' के लिए तीन गाने रिकॉर्ड करवाए है। इन गानों की रिकॉर्डिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।  

पहला वीडियो वायरल होने के बाद से ही रानू मंडल को पूरा देश जानने लगा है। रानू अब स्टेज परफॉरमेंस भी देती है और लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की होड़ लगा लेते है। अपनी मधुर आवाज के दम पर रानू ने लाखों फैंस बनाये है। 

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन के नाती रिश्तेदार भी ही उनसे मिलने पहुँच रहे है और रानू से 10 साल से दूर रह रहीं एलिजाबेथ साथी रॉय भी अब वापस लौट आयी है। हाल ही में एक वियो सामने आया है जिसमे एलिजाबेथ भी अपनी मां के साथ गाना गा रही है। 

इस वीडियो में एलिजाबेथ बिलकुल अपनी मां की तरह गए रही है और रानू भी उनका बखूबी साथ दे रही है। इस वीडियो में मां और बेटी  मशहूर गीत 'आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' जाती दिखाई दे रही है। रानू के मशहूर होने बाद जिस तरह उनकी बेटी वापस अपनी मां के पास लौटी है सोशल मीडिया यूजर्स को खास पसंद नहीं आ रहा है।  

हाल ही में एलिजाबेथ ने आरोप लगाया था की रानू के मैनेजर अतीन्द्र चक्रवर्ती और उनका ध्यान रख रहे क्लब वाले उन्हें अपनी मां से मिलने नहीं दे रहे है। एलिजाबेथ ने दोनों पर धमकी देने का भी आरोप लगाया था और कहा था कि दोनों ने उनकी टाँगे तोड़ने की धमकी दी है। 

एलिजाबेथ ने ये भी आरोप लगाया की दोनों की नजर उनकी मां के पैसों और कमाई पर है। दोनों ने उनकी मां का ब्रेनवॉश कर दिया है और फ़ोन पर भी वो उन्हें किसी से बात नहीं करने देते। 

जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने दिया अपने फैंस को ये ख़ास तोहफा, एक बार फिर वीरता की बनेंगे मिसाल