BREAKING NEWS

सबरीमाला मामले में SC ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं 7 न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी◾राफेल मामले में केंद्र सरकार को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पुनर्विचार याचिका◾पेट्रोल के दाम में एक बार फिर हुआ इजाफा, डीजल के भाव स्थिर ◾दिल्ली में हवा फिर हुई जहरीली, लोधी रोड इलाके में 500 के पार पहुंचा AQI◾देश के प्रथम PM पंडित जवाहरलाल नेहरू की 130वीं जयंती, सोनिया सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि◾सुप्रीम कोर्ट आज सबरीमाला-राफेल और राहुल गांधी के बयान पर सुनाएगा फैसला ◾PM मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से की भेंट ◾ भाजपा के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली इकाई के नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की ◾पुतिन ने मोदी को मई में विजय दिवस समारोह के लिए किया आमंत्रित ◾नगा मुद्दा : मणिपुर के कांग्रेस विधायक सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे दिल्ली◾महाराष्ट्र : कांग्रेस, राकांपा ने सीएमपी पर बनाई कमेटी, भाजपा भी नाउम्मीद नहीं ◾अमित शाह ने विपक्ष पर ‘‘कोरी राजनीति’’ करने का लगाया आरोप, कहा- किसी दल के पास बहुमत हो तो कर सकता है दावा ◾अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को मुख्यमंत्री योगी ने बताया स्वर्णाक्षरों में लिखे जाने वाला ◾पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम पीजीआई में भर्ती ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस-NCP के बीच बातचीत जारी◾SC के पैनल ने दिल्ली-NCR में 15 नवंबर तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश◾प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾

बॉलीवुड केसरी

एक्टर रणवीर सिंह के ट्वीट पर भड़के ब्रॉक लेसनर के वकील, दी कॉपी राइट की धमकी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बीते दिनों 16 जून को भारत और पकिस्तान के बीच हुए वर्ल्ड कप मुकाबले का जमकर लुत्फ़ उठाया और उनके मस्ती भरे वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। रणवीर सिंह ने मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में भी शिरकत की और लाइव कमेंट्री भी की। 

मैच के बाद रणवीर सिंह ने हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की और इस  तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन लिखा  "Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya." यानि खाओ, सो, जीतेा और दोहराओ। 

अब इस ट्वीट से रणवीर सिंह की ख़ुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है पर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर के लॉयर पॉल हेमैन ने जैसे ही इस ट्वीट का जवाब दिया, ये ट्वीट जबरदस्त वायरल हो गया है। 

पॉल हेमैन  ने रणवीर से ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा- क्या तुम मजाक कर रहे हो? "It's Eat Sleep CONQUER Repeat." पॉल ने अपने ट्वीट में इशारा किया की ये टैग लाइन ब्रॉक लेसनर का मशहूर डायलॉग से चोरी किया गया है।

 

पॉल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, " कॉपीराइट , तुम्हारा शालीन वकील और ब्रॉक लेसनर."  आपको बता दें दरअसल Eat Sleep CONQUER Repeat मशहूर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर का मशहूर डाइलॉग है और उनका डाइलॉग ब्रॉक का ये कैचफ्रेस कॉपीराइटेड है। 

पॉल ने ये भी लिखा की उन्हें लगता है कि रणवीर ने जान बूझकर उसका यूज किया है। वहीँ रणवीर सिंह के फैंस का कहना है की ये मशहूर डायलॉग है तो हो सकता है रणवीर ने कहीं सुना होगा। इसमें कॉपीराइट जैसे कोई बात नहीं है। 

अब ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल रणवीर सिंह पर कॉपीराइट का केस करते है या नहीं ये तो समय ही बताएगा पर अब तक तो उन्होंने रणवीर से किसी भी लीगल वे में संपर्क नहीं किया गया है। 

फैट से फिट होने की जंग पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया शानदार पोस्ट, ये था मलाइका का रिएक्शन