BREAKING NEWS

ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर प्रणब मुखर्जी, हालत नाजुक◾मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में PM मोदी में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने पर दिया जोर, कहा-महामारी बदल रही अपना रूप◾राजनीति में व्यक्तिगत शत्रुता का कोई स्थान नहीं, बस पार्टी के सामने जरूरी मुद्दों को रखा : सचिन पायलट◾जम्मू-कश्मीर के दो जिलों में ट्रायल के तौर पर 15 अगस्त के बाद शुरू होगी 4G इंटरनेट सेवा ◾CM गहलोत बोले- BJP की सरकार गिराने की साजिश रही नाकाम, हमारे सभी विधायक है हमारे साथ ◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में 53 हजार 601 नए मरीजों की पुष्टि, 871 लोगों ने गंवाई जान ◾मनरेगा पर राहुल ने शेयर किया ग्राफ, क्या सूट-बूट-लूट की सरकार समझ पाएगी गरीबों का दर्द◾बुलंदशहर : US में पढ़ने वाली छात्रा की छेड़खानी के दौरान सड़क हादसे में मौत◾UP : बागपत में BJP नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने जताया शोक ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का प्रकोप बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 2 करोड़ के पार◾BSP विधायकों के कांग्रेस में विलय के खिलाफ याचिका पर SC में आज होगी सुनवाई◾पायलट की वापसी के बाद कांग्रेस नेताओं ने जताई खुशी, कहा- 'स्वागत है सचिन'◾अमेरिका : व्हाइट हाउस के पास हुई गोलीबारी के बाद ट्रंप ने अचानक छोड़ी कोरोना ब्रीफिंग◾हाई कमान से मुलाकात के बाद बोले पायलट: पद की कोई लालसा नहीं, समस्या का जल्द समाधान जल्द हो◾वेंटिलेटर सपोर्ट पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, सफलतापूर्वक हुई मस्तिष्क की सर्जरी हुई ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 9,181 नये मामले सामने आये ,293 और लोगों की मौत◾केरल : बारिश थमने से कुछ राहत, इडुक्की में भूस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 49 हुई◾पायलट मामले के समाधान के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तीन सदस्यीय समिति गठित की ◾दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 707 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 1.46 लाख के पार◾संजय राउत के बयान को लेकर मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे सुशांत सिंह राजपूत के परिजन ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

एक्टर रणवीर सिंह के ट्वीट पर भड़के ब्रॉक लेसनर के वकील, दी कॉपी राइट की धमकी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बीते दिनों 16 जून को भारत और पकिस्तान के बीच हुए वर्ल्ड कप मुकाबले का जमकर लुत्फ़ उठाया और उनके मस्ती भरे वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। रणवीर सिंह ने मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में भी शिरकत की और लाइव कमेंट्री भी की। 

मैच के बाद रणवीर सिंह ने हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की और इस  तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन लिखा  "Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya." यानि खाओ, सो, जीतेा और दोहराओ। 

अब इस ट्वीट से रणवीर सिंह की ख़ुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है पर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर के लॉयर पॉल हेमैन ने जैसे ही इस ट्वीट का जवाब दिया, ये ट्वीट जबरदस्त वायरल हो गया है। 

पॉल हेमैन  ने रणवीर से ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा- क्या तुम मजाक कर रहे हो? "It's Eat Sleep CONQUER Repeat." पॉल ने अपने ट्वीट में इशारा किया की ये टैग लाइन ब्रॉक लेसनर का मशहूर डायलॉग से चोरी किया गया है।

 

पॉल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, " कॉपीराइट , तुम्हारा शालीन वकील और ब्रॉक लेसनर."  आपको बता दें दरअसल Eat Sleep CONQUER Repeat मशहूर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर का मशहूर डाइलॉग है और उनका डाइलॉग ब्रॉक का ये कैचफ्रेस कॉपीराइटेड है। 

पॉल ने ये भी लिखा की उन्हें लगता है कि रणवीर ने जान बूझकर उसका यूज किया है। वहीँ रणवीर सिंह के फैंस का कहना है की ये मशहूर डायलॉग है तो हो सकता है रणवीर ने कहीं सुना होगा। इसमें कॉपीराइट जैसे कोई बात नहीं है। 

अब ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल रणवीर सिंह पर कॉपीराइट का केस करते है या नहीं ये तो समय ही बताएगा पर अब तक तो उन्होंने रणवीर से किसी भी लीगल वे में संपर्क नहीं किया गया है। 

फैट से फिट होने की जंग पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया शानदार पोस्ट, ये था मलाइका का रिएक्शन