BREAKING NEWS

PM मोदी का देश की जनता के नाम पत्र, कहा- कोई संकट भारत का भविष्य निर्धारित नहीं कर सकता ◾लद्दाख के उपराज्यपाल आर के माथुर ने गृहमंत्री से की मुलाकात, कोरोना के हालात की स्थिति से कराया अवगत◾महाराष्ट्र : 24 घंटे में कोरोना से 116 लोगों की मौत, 2,682 नए मामले ◾दिल्ली-एनसीआर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.6 मापी गई, हरियाणा का रोहतक रहा भूकंप का केंद्र◾मशहूर ज्योतिषाचार्य बेजन दारुवाला का 90 वर्ष की उम्र में निधन, कोरोना लक्षणों के बाद चल रहा था इलाज◾जीडीपी का 3.1 फीसदी पर लुढ़कना भाजपा सरकार के आर्थिक प्रबंधन की बड़ी नाकामी : पी चिदंबरम ◾कोरोना प्रभावित टॉप 10 देशों की लिस्ट में नौवें स्थान पर पहुंचा भारत, मरने वालों की संख्या चीन से ज्यादा हुई ◾पश्चिम बंगाल में 1 जून से खुलेंगे सभी धार्मिक स्थल, 8 जून से सभी संस्थाओं के कर्मचारी लौटेंगे काम पर◾छत्तीसगढ़ के पूर्व CM अजीत जोगी का 74 साल की उम्र में निधन◾दिल्ली: 24 घंटे में कोरोना के 1106 नए मामले, मनीष सिसोदिया बोले- घबराएं नहीं, 50% मरीज ठीक◾ट्रंप के मध्यस्थता वाले प्रस्ताव को चीन ने किया खारिज, कहा-किसी तीसरे पक्ष की जरूरत नहीं◾कैसा होगा लॉकडाउन 5.0 का स्वरूप? PM आवास पर हुई मोदी और शाह के बीच बैठक◾जम्मू-कश्मीर : विस्फोटक से भरी कार के मालिक की हुई पहचान, हिज्बुल का आतंकी है हिदायतुल्लाह मलिक◾रेलवे ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में पहले से बीमार लोगों और गर्भवती महिलाओं से यात्रा नहीं करने का किया आग्रह◾लॉकडाउन तोड़ गोपालगंज के लिए निकले RJD नेता तेजस्वी यादव को पुलिस ने रोका◾देश को चीन के साथ सीमा हालात के बारे में अवगत कराए सरकार, चुप्पी से अटकलों को मिल रहा है बल : राहुल◾दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर सील होने के बाद लगा भयंकर जाम, भारी तादाद में बॉर्डर पर जमा हुए लोग◾अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान पर भारत ने दी प्रतिक्रिया, कहा- सीमा विवाद को लेकर मोदी और ट्रंप के बीच नहीं हुई बातचीत◾World Corona : दुनिया में महामारी का प्रकोप बरकरार, पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 58 लाख के पार◾देश में कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 66 हजार के करीब, अब तक 4706 लोगों ने गंवाई जान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

एक्टर रणवीर सिंह के ट्वीट पर भड़के ब्रॉक लेसनर के वकील, दी कॉपी राइट की धमकी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बीते दिनों 16 जून को भारत और पकिस्तान के बीच हुए वर्ल्ड कप मुकाबले का जमकर लुत्फ़ उठाया और उनके मस्ती भरे वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। रणवीर सिंह ने मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में भी शिरकत की और लाइव कमेंट्री भी की। 

मैच के बाद रणवीर सिंह ने हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की और इस  तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन लिखा  "Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya." यानि खाओ, सो, जीतेा और दोहराओ। 

अब इस ट्वीट से रणवीर सिंह की ख़ुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है पर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर के लॉयर पॉल हेमैन ने जैसे ही इस ट्वीट का जवाब दिया, ये ट्वीट जबरदस्त वायरल हो गया है। 

पॉल हेमैन  ने रणवीर से ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा- क्या तुम मजाक कर रहे हो? "It's Eat Sleep CONQUER Repeat." पॉल ने अपने ट्वीट में इशारा किया की ये टैग लाइन ब्रॉक लेसनर का मशहूर डायलॉग से चोरी किया गया है।

 

पॉल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, " कॉपीराइट , तुम्हारा शालीन वकील और ब्रॉक लेसनर."  आपको बता दें दरअसल Eat Sleep CONQUER Repeat मशहूर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर का मशहूर डाइलॉग है और उनका डाइलॉग ब्रॉक का ये कैचफ्रेस कॉपीराइटेड है। 

पॉल ने ये भी लिखा की उन्हें लगता है कि रणवीर ने जान बूझकर उसका यूज किया है। वहीँ रणवीर सिंह के फैंस का कहना है की ये मशहूर डायलॉग है तो हो सकता है रणवीर ने कहीं सुना होगा। इसमें कॉपीराइट जैसे कोई बात नहीं है। 

अब ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल रणवीर सिंह पर कॉपीराइट का केस करते है या नहीं ये तो समय ही बताएगा पर अब तक तो उन्होंने रणवीर से किसी भी लीगल वे में संपर्क नहीं किया गया है। 

फैट से फिट होने की जंग पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया शानदार पोस्ट, ये था मलाइका का रिएक्शन