BREAKING NEWS

सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾ इशरत जहां का आरोप-हनुमान चालीसा पाठ में भाग लेने को लेकर धमकी दी गई ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾येद्दियुरप्पा ने किया दावा, बोले- सौ फीसदी भरोसा है कि विश्वास मत प्रस्ताव गिर जाएगा◾

बॉलीवुड केसरी

एक्टर रणवीर सिंह के ट्वीट पर भड़के ब्रॉक लेसनर के वकील, दी कॉपी राइट की धमकी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बीते दिनों 16 जून को भारत और पकिस्तान के बीच हुए वर्ल्ड कप मुकाबले का जमकर लुत्फ़ उठाया और उनके मस्ती भरे वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। रणवीर सिंह ने मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में भी शिरकत की और लाइव कमेंट्री भी की। 


मैच के बाद रणवीर सिंह ने हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की और इस  तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन लिखा  "Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya." यानि खाओ, सो, जीतेा और दोहराओ। 


अब इस ट्वीट से रणवीर सिंह की ख़ुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है पर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर के लॉयर पॉल हेमैन ने जैसे ही इस ट्वीट का जवाब दिया, ये ट्वीट जबरदस्त वायरल हो गया है। 


पॉल हेमैन  ने रणवीर से ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा- क्या तुम मजाक कर रहे हो? "It's Eat Sleep CONQUER Repeat." पॉल ने अपने ट्वीट में इशारा किया की ये टैग लाइन ब्रॉक लेसनर का मशहूर डायलॉग से चोरी किया गया है।

 

पॉल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, " कॉपीराइट , तुम्हारा शालीन वकील और ब्रॉक लेसनर."  आपको बता दें दरअसल Eat Sleep CONQUER Repeat मशहूर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर का मशहूर डाइलॉग है और उनका डाइलॉग ब्रॉक का ये कैचफ्रेस कॉपीराइटेड है। 


पॉल ने ये भी लिखा की उन्हें लगता है कि रणवीर ने जान बूझकर उसका यूज किया है। वहीँ रणवीर सिंह के फैंस का कहना है की ये मशहूर डायलॉग है तो हो सकता है रणवीर ने कहीं सुना होगा। इसमें कॉपीराइट जैसे कोई बात नहीं है। 


अब ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल रणवीर सिंह पर कॉपीराइट का केस करते है या नहीं ये तो समय ही बताएगा पर अब तक तो उन्होंने रणवीर से किसी भी लीगल वे में संपर्क नहीं किया गया है। 

फैट से फिट होने की जंग पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया शानदार पोस्ट, ये था मलाइका का रिएक्शन