BREAKING NEWS

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया◾मोदी ने की अमेरिकी सौर पैनल कंपनी प्रमुख के साथ भारत की हरित ऊर्जा योजनाओं पर चर्चा◾सेना की ताकत में होगा और इजाफा, रक्षा मंत्रालय ने 118 अर्जुन युद्धक टैंकों के लिए दिया आर्डर ◾असम के दरांग जिले में पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच में झड़प, 2 प्रदर्शनकारियों की मौत,कई अन्य घायल◾दिव्यांगों और बुजुर्गों के लिए घर पर ही की जाएगी टीकाकरण की सुविधा, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी◾अमरिंदर का सवाल- कांग्रेस में गुस्सा करने वालों के लिए स्थान नहीं है तो क्या 'अपमान करने' के लिए जगह है◾तेजस्वी का तंज- 'नल जल योजना' बन गई है 'नल धन योजना', थक चुके हैं CM नीतीश ◾अमरिंदर के राहुल, प्रियंका को ‘अनुभवहीन’ बताने पर कांग्रेस ने कहा - बुजुर्ग गुस्से में काफी कुछ कहते है ◾जम्मू-कश्मीर : सेना का बड़ा ऑपरेशन, LoC के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम, तीन आतंकवादी ढेर◾आखिर किसने उतारा महंत नरेंद्र गिरी का शव, पुलिस के आने से पहले क्या हुआ शिष्य ने किया खुलासा ◾गैर BJP शासित राज्यों के राज्यपालों को शिवसेना ने बताया 'दुष्ट हाथी', कहा- पैरों तले कुचल रहे हैं लोकतंत्र ◾'धनबाद के जज उत्तम आनंद को जानबूझकर मारी गई थी टक्कर', CBI ने झारखंड HC को दी जानकारी◾महंत नरेन्‍द्र गिरि की मौत के बाद कमरे का वीडियो आया सामने, जांच के लिए प्रयागराज पहुंची CBI◾दिल्ली हाईकोर्ट में केंद्र ने कहा - पीएम केयर्स कोष सरकारी कोष नहीं है, यह पारदर्शिता से काम करता है◾अमेरिकी मीडिया में छाई पीएम मोदी और कमला हैरिस की मुलाकात, भारतीय अमेरिकियों के लिए बताया यादगार क्षण◾फोटो सेशन के लिए विदेश जाने की बजाए कोरोना मृतकों के लिए 5 लाख का मुआवजा दे PM : कांग्रेस ◾कांग्रेस में जारी है असंतुष्टि का दौर, नाराज जाखड़ पहुंचे दिल्ली, राहुल-प्रियंका समेत कई नेताओं से करेंगे मुलाकात ◾हिंदू-मुस्लिम आबादी पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने समझाया अपना 'गणित'◾अनिल विज का आरोप, भविष्य में पंजाब और PAK को नजदीक लाना चाहती है कांग्रेस◾पेगासस केस पर SC सख्त, मामले की जांच के लिए बनाएगा एक्सपर्ट कमेटी, अगले हफ्ते सुनाएगा फैसला◾

लंबे बाल, अतरंगी अंदाज में रणवीर सिंह ने करवाया मजेदार फोटोशूट, तस्वीर देख फैंस ने लिए मज्जे

ऐक्टर रणवीर सिंह  बॉलीवुड के ऐसे ऐक्टर्स में से हैं जो अपनी बेबाक राय और अजब- गजब कपड़ो की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर से रणवीर सिंह अपनी अलग तरह की फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। कई बार अपने लुक्स को लेकर वह ट्रोल भी होते रहते हैं, लेकिन एक्टर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अब रणवीर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में रणवीर के लुक्स देखकर फैंस चौंक गए हैं।  रणवीर ने ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहना है और इसके साथ ही उन्होंने गोल्ड की बड़ी जूलरी पहनी हुई है। रणवीर ने विग भी पहना हुआ है। 

वहीं एक फोटो में रणवीर ने इस आउटफिट के साथ एक लॉन्ग जैकेट और हैट पहनी है। सोशल मीडिया पर रणवीर के इस लुक को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया, दीपिका आपकी हरकतों को देखकर परेशान नहीं होती हैं। तो एक ने कमेंट किया, यही वजह है कि एलियन्स भारत नहीं आते हैं। तो वहीं एक ने लिखा, दीपिका प्लस बप्पी लहरी। तो एक ने लिखा, लो अब दीपू के गहने भी ले लिए। 

 हालांकि रणवीर के इस लुक की बॉलीवुड सेलेब्स काफी तारीफ कर रहे हैं। अर्जुन कपूर से लेकर टाइगर श्रॉफ तक सभी उनके इस लुक से इम्प्रेस हुए हैं। बता दें कि हाल ही में रणवीर ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं जिसमें वह काफी डिसेंट लग रहे थे। फैंस ने कमेंट किया था कि लगता है अब रणवीर सुधर गए हैं और नॉर्मल लुक में रहने लगे हैं। लेकिन अब रणवीर की इन फोटोज को देखकर वह फिर निराश हो जाएंगे। 

  अभिनेता जल्द ही अपने करियर में अब तक का सबसे अलग काम करते हुए नजर आने वाले हैं।  बीते लंबे वक्त से उनके डिजिटल डेब्यू की खबरें भी आ रही थीं। अब इन खबरों पर मुहर भी लग गई है। खबरें हैं कि रणवीर सिंह जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरें हैं कि नेटफ्लिक्स के लिए रणवीर सिंह ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स के साथ एक शो करेंगे।