BREAKING NEWS

मलेरिया रोधी दवा पर हटी पाबंदी को लेकर राहुल बोले- सभी देशों की करनी चाहिए मदद लेकिन पहले भारतीयों को कराया जाए मुहैया◾शर्मनाक : नरेला में 2 जमातियों ने क्वारनटीन सेंटर के दरवाजे पर किया शौच, दर्ज हुई FIR◾दुनियाभर में मलेरिया रोधी हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा की मांग के बीच मोदी सरकार ने आपूर्ति पर हटाया प्रतिबन्ध◾UP के बागपत में अस्पताल से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव जमाती, प्रशासन में मचा हड़कंप◾Coronavirus : विश्व में लगभग 14 लाख पॉजिटिव केस आए सामने वहीं 74,000 के करीब पहुंचा मौत का आंकड़ा◾कोविड-19 : देश में 4,421 संक्रमित मामलों की पुष्टि , पिछले 24 घंटे में हुई 5 मौत◾भारत से हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की आपूर्ति पर ट्रम्प बोले- भेजेंगे तो सराहनीय वरना करेंगे आवश्यक कार्रवाई◾विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर PM मोदी ने किया ट्वीट,लिखा-फिर मुस्कुराएगा इंडिया और फिर जीत जाएगा इंडिया◾जम्मू-कश्मीर में LOC के पास आज सुबह पाकिस्तान ने की गोलीबारी, सेना की जवाबी कार्रवाई जारी ◾चीन से आई कोविड-19 की अच्छी खबर, पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से नहीं हुई किसी भी व्यक्ति की मौत ◾coronavirus : तमिलनाडु में कोविड-19 से 621 लोग संक्रमित, 574 मामलें तबलीगी जमात से जुड़े◾Coronavirus : तेलंगाना मुख्यमंत्री कार्यालय की सफाई, कहा- सीएम ने लॉकडाउन बढ़ाने की सलाह दी लेकिन कोई घोषणा नहीं ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : तबलीगी जमात से जुड़े 1,445 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 25 हजार से अधिक एकांतवास में◾दिल्ली में कोरोना से अब तक 523 लोग हुए संक्रमित, पिछले 24 घंटे में 20 नए मामले आए सामने ◾कोरोना से हुई कुल मौतों में 73 प्रतिशत पुरुष जबकि 27 प्रतिशत महिलाएं : स्वास्थ्य मंत्रालय◾केंद्र का बड़ा फैसला, PM सहित कैबिनेट मंत्रियों और सांसदों के वेतन में 30 फीसदी की होगी कटौती◾PM मोदी ने की वीडियो लिंक के जरिये पहली बार कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता◾कोरोना की चपेट में आई मुकेश अंबानी की संपत्ति, 2 महीने में 28 प्रतिशत गिरकर हुई 48 अरब डॉलर◾कांग्रेस प्रवक्ता बोले- पेट्रोल-डीजल पर मुनाफा जनता के साथ साझा करें सरकार◾मौलाना साद को क्राइम ब्रांच ने भेजा दूसरा नोटिस, पहले नोटिस में नहीं दिए थे सवालों के जवाब◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

VIDEO : नागरिकता कानून पर भड़का रैपर रफ़्तार का गुस्सा, बोले - बॉडीगॉर्ड अरशद के लिए गोली खाने को तैयार हूं

देशभर में इन दिनों नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहे है और कई सेलिब्रिटीज की इस विरोध का समर्थन कर रहे है। अब रैपर रफ़्तार का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो इस एक्ट के विरोध करते दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में अपने मुस्लिम बॉडीगॉर्ड अरशद का जिक्र करते हुए, उसके लिए गोली खाने की बात कह रहे है। 

इस वायरल वीडियो में रफ़्तार काफी अग्रेसिव लग रहे है और कह रहे है , ' एक बात बिलकुल सीरियसली क्लियर करना चाहता हूं, चाहे कल करियर चले ना चले , कोई दिक्कत नहीं है।  इतना कमा लिया है कि एन्ड तक भूखा नहीं मरूंगा। '

रफ़्तार इस वीडियो में अपने बॉडीगॉर्ड अरशद के साथ स्टेज पर पहुंचते है और फैंस से कहते है , ' इस इंसान का नाम है अरशद, ये मेरा ऐसा ख्याल रखता है कि कोई मुझे धक्का भी नहीं मार सकता। अगर इसको कोई देश से निकालने की बात करेगा न सामने गोली खाऊंगा। 

उन्होंने कहा कि लोग चाहे हिंदू हों, सिख हों, ईसाई हों या मुसलमान हों, वे सभी हमारे भाई हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से अपनी बात रखते हुए कहा कि वह किसी को भी इस देश से बाहर नहीं जाने देंगे। उन्होंने ये भी कहा कि वह इसके बाद उनके करियर के बारे में परेशान नहीं थे।

देखिये वायरल वीडियो :


देश भर के नागरिक नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध कर रहे हैं। लोगों ने न केवल कानून की निंदा करने के लिए सोशल मीडिया पर कदम रखा है, बल्कि देश भर के स्थानों पर प्रदर्शन भी आयोजित किए हैं। कुछ जगह प्रदर्शन बेहद हिंसक भी हो गए थे। 

फरहान अख्तर, सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के महासचिव सुशांत सिंह, अनुभव सिन्हा, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, स्वरा भास्कर और गीतकार कौसर मुनीर मनोरंजन इंडस्ट्री के कुछ प्रमुख लोग है, जिन्होंने मुंबई के विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया। 19 दिसंबर को अगस्त क्रांति मैदान में दीया मिर्जा, शबाना आज़मी और ऋचा चड्ढा जैसी कई अन्य हस्तियों ने भी इस एक्ट का समर्थन किया।

मशहूर रेसलर गीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म, न्यू- बोर्न बेबी के साथ शेयर की पहली तस्वीर