BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस: 25-26 जनवरी को दिल्ली मेट्रो की पार्किंग सेवा रहेगी बंद, जारी की गई एडवाइजरी◾महिला सशक्तिकरण की बात कर रही BJP की मंत्री हुई मारपीट की शिकार, ऑडियो वायरल, जानें मामला? ◾UP चुनाव: SP को लगा तीसरा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए विधायक सुभाष राय, टिकट कटने से थे नाराज ◾देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, कुछ राज्यों और मेट्रो शहरों में कम हुए कोविड केस◾UP चुनाव: BJP के साथ गठबंधन नहीं होने के जिम्मेदार हैं आरसीपी, JDU अध्यक्ष बोले- हमने किया था भरोसा.. ◾फडणवीस का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले- 'जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से BJP...'◾BJP ने जारी की पांचवी सूची, महज एक उम्मीदवार के नाम की हुई घोषणा, UP कोर ग्रुप की बैठक में मंथन जारी ◾राष्ट्रीय बाल पुरस्कार: PM मोदी ने बच्चों से "वोकल फॉर लोकल’’ अभियान को आगे बढ़ाने का किया आग्रह◾गोवा चुनाव: TMC ने उठाए BJP की मंशा पर सवाल, कहा- 'डबल इंजन सरकार' का नारा तानाशाही का संकेत ◾राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीब और मध्य वर्ग के लोग सरकार की ‘आर्थिक महामारी’ के शिकार हुए◾विधानसभा चुनावः दिल्लीवासियों से केजरीवाल ने चार राज्यों में प्रचार के लिए मांगी मदद ◾MP में नए 'स्टील्थ ओमीक्रॉन' ने दी दस्तक, इंदौर में 21 मामले आए सामने, फेफड़ों पर हो रहा संक्रमण का असर ◾राकेश टिकैत ने हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना को बताया सरकारी मेहमान, बोले-सरकार के प्रवचन में नहीं आना◾भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है 'गोरखपुर सीट', अखिलेश ने शिवप्रताप को दिया खुला ऑफर, जानें रणनीति ◾अखिलेश के बयान पर भाजपा ने घेरा, पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का लगाया आरोप ◾अल्पसंख्यक समुदाय के साथ की आस में BJP, RSS की मुस्लिम शाखा ने चलाया अभियान, धर्म संसद पर कहा... ◾UP चुनाव: सियासी मझधार में सपा और सहयोगी दलों का गठबंधन, सीट बंटवारे को लेकर कशमकश की स्थिति ◾BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक◾योगी सरकार पर फिर बरसीं मायावती, कहा- भाजपा के शासन में धर्म संबंधी असुरक्षा लगातार बढ़ रही◾गणतंत्र दिवस: समारोह में एंट्री के लिए अहम निर्देशों का करना होगा पालन, जानें सुरक्षा तैयारियों की जानकारी ◾

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर रश्मि देसाई, गुस्से में कही बात पड़ी भारी

सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है। उनका कल यानी गुरुवार को हार्ट अटैक आने की वजह से 40 साल की उम्र में निधन हो गया। इस खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। वही इसी बीच उनकी आत्मी की शांति के लिए उनके कुछ दोस्त और इंडस्ट्री के कुछ कलाकार सोशल मीडिया पर दुआ मांग रहे थे। लेकिन ऐसे दुख के माहौल में भी कुछ लोगो ऐसे है जिन्हे इस वक़्त भी लोगो पर उँगलियाँ उठाने में सुकून मिल रहा है। 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग उनकी ‘दिल से दिल तक’ शो में को- स्टार रह चुकी रश्मि देसाई को ट्विटर पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने लगभग तीन साल तक एक साथ काम किया। इन दोनों के बीच हुई झड़प से तो सभी वाकिफ हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद हर कलाकार सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर रहा है। इन सबके बीच रश्मि देसाई ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था। 

हालांकि रश्मि ने अपने इस ट्वीट में सिद्धार्थ का कही भी नाम नहीं लिखा। उन्होंने बस टूटे हुए दिल वाला इमोजी शेयर की थी। रश्मि देसाई ने जैसे ही ये इमोजी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की लोगों ने उन्हें ही सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। कई लोगों ने ट्विटर पर रश्मि देसाई को बिग बॉस में दिए गए उनके बयान से सिद्धार्थ शुक्ला का मौत का कनेक्शन जोड़ते हुए उन्हें ही एक्टर के निधन का जिम्मेदार ठहरा दिया। इतना ही नहीं कई लोग तो सोशल मीडिया पर उन्हें टैग करते हुए बिग बॉस में उनकी कही गई बात के बारे में उन्हें याद दिला रहे हैं।

बिग बॉस 13 में एंट्री करने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्ते में खटास थी। ऐसे में बिग बॉस के घर में इन दोनों की काफी लड़ाई देखने को मिली। दोनों ने ही एक-दूसरे पर खूब सवाल खड़े किए। एक बार सिद्धार्थ और रश्मि के बीच में बिग बॉस के घर में एक बड़ी लड़ाई हो गई थी, जिसमें बातों ही बातों में रश्मि गुस्से में ये कहती हुईं नजर आईं थीं कि, ‘ये इंसान पानी के लिए मरता भी रह जाएगा तो भी पानी नहीं दूंगी, मरने दूंगी’। बिग बॉस में लड़ाई में कहे गए इस बयान के लिए अब लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने रश्मि देसाई के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘कितना भी इंसान खराब हो उसे मर जा या मरने की दुआ नहीं देनी चाहिए।' दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत परेशान किया था तुमने उसे शो में अब अपना झूठा प्यार मत दिखाओं।' किसी ने लिखा, ‘रश्मि देसाई कभी भी किसी के लिए ग़लत शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। आज सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहा लेकिन बिग बॉस में जो तुमने उसके लिए गलत इस्तेमाल किए थे वो आज भी सभी को याद आ रहे होंगे वो इंसान जिससे कभी प्यार किया हो उसे तो कभी भी नही। आज इस बात का मलाल तुम्हें भी बहुत होगा’।

हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने बिग बॉस के घर में लड़ाई के दौरान दिए गए उनके बयान पर उनका समर्थन करते हुए कहा कि इंसान लड़ाई में बोल जाता है। एक यूजर ने रश्मि का सपोर्ट करते हुए लिखा, ‘सिड के खातिर नकरतमकता फैलाना बंद कर दो। वह भी पूरी तरह से शॉक में हैं। उन्हें इस तरह से कहने से सिड वापस नहीं आ जाएगा।' दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो सिर्फ एक शो था। बड़े हो जाओ’। तो किसी ने कहा, ‘परेशानी सब अपनी जगह है, कोई भी किसी की मौत पर खुश नहीं होगा, फिर चाहे वो अंजान ही क्यों न हो ये दोनों तो फिर भी एक समय पर अच्छे दोस्त थे। तो उन्हें बुरा लग रहा होगा इस समय ये फैन वॉर मत चालू करो’।

सभी नकारात्मक बातों को परे रखकर रश्मि देसाई ने जब खुद को संभाला तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस 13 के साथ कई और पुरानी तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कभी-कभी जिंदगी कॉम्प्लिकेटेड हो जाती है, लेकिन आज के दिन से ये सीख थी कि हम सबसे कुछ बड़ा है। शब्दों का अब कोई मतलब नहीं है। मेरा दिल टूट रहा है जैसे मैं ये लिख रही हूं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सिद्धार्थ शुक्ला’। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़े की असल वजह क्या थी इसका खुलासा आज तक नहीं हो पाया। हालांकि कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिश्ते में भी थे। बिग बॉस 13 के घर में दोनों का खूब झगड़ा देखने को मिला, लेकिन शो के खत्म होते-होते दोनों के रिश्ते सुधरने लगे थे।