BREAKING NEWS

कश्मीर में आतंकियों एवं शहरी नक्सलियों के खिलाफ प्रभावी एवं निर्णायक कार्रवाई करे सीआरपीएफ : शाह ◾पाकिस्तान अगर भारत से अच्छे संबंध चाहता है तो वांछित भारतीय अपराधियों को सौंपे : जयशंकर ◾बाबरी मस्जिद के पास रहने वाले परिवार ने खोलीं अयोध्या विवाद की परतें ◾दिल्ली -NCR में प्रदूषण पर बैठक से सांसद गंभीर और शीर्ष अधिकारी गैरहाजिर रहे ◾दिल्ली की जिला अदालतों में वकीलों की हड़ताल खत्म ◾CJI गोगोई ने सेवानिवृत्त होने से पहले अयोध्या पर फैसले के साथ इतिहास के पन्नों में नाम दर्ज कराया ◾प्रधानमंत्री ने प्रदूषण की ‘आपात स्थिति’ पर मुख्यमंत्रियों के साथ कितनी बैठकें कीं?: कांग्रेस ◾दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए सभी एजेंसियों को साथ मिलकर काम करना होगा : जावड़ेकर ◾प्रदूषण पर संसदीय समिति की बैठक में नहीं आने पर गंभीर की सफाई◾महाराष्ट्र : चन्द्रकांत पाटिल बोले- भाजपा के पास 119 विधायकों का समर्थन, जल्दी ही सरकार बनाएंगे◾TOP 20 NEWS 15 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾प्रियंका गांधी बोली- भाजपा सरकार भी डींगें हांकने के लिए डाटा छिपाने में लगी है◾प्रदूषण को लेकर SC ने 4 राज्यों के चीफ सेक्रेटरी को किया तलब, कहा- ऑड-ईवन स्थायी समाधान नहीं◾INX मीडिया : दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की चिदंबरम की जमानत याचिका ◾राहुल बोले- 'मोदीनॉमिक्स' ने इतना नुकसान कर दिया कि सरकार को अपनी रिपोर्ट छिपानी पड़ रही है◾शरद पवार बोले-शिवसेना, NCP और कांग्रेस की सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी◾ऑड-ईवन योजना की अवधि बढ़ाए जाने पर सोमवार को होगा फैसला : केजरीवाल◾NCP नेता नवाब मलिक बोले- शिवसेना को किया गया अपमानित, निश्चित रूप से CM उनका ही होगा◾SC ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवकुमार की जमानत के खिलाफ ED की याचिका की खारिज◾5 साल की बात क्यों, हम चाहते हैं 25 साल रहे शिवसेना का CM : संजय राउत◾

बॉलीवुड केसरी

जायरा वसीम के बॉलीवुड को अलविदा कहने पर रवीना टंडन ने जताई नराजगी कह दी इतनी बड़ी बात

बीते रविवार को बॉलीवुड की अभिनेत्री जिन्होंने अमीर खान की फिल्म दंगल से डेब्यू किया था। अब उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह कर सबको हैरान कर दिया है। बता दें कि जायरा ने ये ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है। अभिनेत्री ने कहा कि उनके धार्मिक होने में उनका काम यानी एक्टिंग बीच में आ रहा है। यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा कि एक्टिंग उनके ईमान को भी प्रभावित कर रही है। 

बता दें कि ये सब कुछ बीते रविवार के दिन अपने फेसबुक पेज पर पूरा विस्तार से लिखे एक पोस्ट में जायरा वसीम ने बॉलीवुड में अपने अच्छे कैरियर को छोडऩे के लिए धार्मिक कारणों का हवाला दिया है। लेकिन इसी बीच 18 वर्षीय जायरा वसीम के बॉलीवुड छोडऩे पर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन ने गुस्सा जाहिर किया है। 

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर किया एक पोस्ट साझा,उन्होंने इसमें पोस्ट में लिखा है कि कोई फर्क नहीं पड़ता उन लोगों से जिन्होंने केवल 2 फिल्मों में काम किया और इस इंडस्ट्री के  प्रति अपनी कृतज्ञता भी जाहिर नहीं करते हैं। वो ये तक नहीं बताते की उन्हें यहां से क्या हासिल हुआ है। बस उम्मीद है अब यही है कि वह यहां से आसानी से निकल जाएं। अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखे तो बेहतर होगा। 

यहाँ पड़े ट्विटर पोस्ट :https://twitter.com/TandonRaveena/status/1145327226490982400

अभिनेत्री ने इस वजह से बॉलीवुड को कहा अलविदा

जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोडऩे की बात सोशल मीडिया पर बताई है। उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि पांच साल पहले मैंने बॉलीवुड में आने का निर्णय लिया था। इसके बाद से ही मेरी लाइफ पूरी तरह से बदल गई। बॉलीवुड में ये पांच साल का मेरा अनोखा सफर काफी थकान से भरपूर रहा। मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही। अब मैं अपनी छोटी से जीवन में इतनी लंबी लड़ाई का सामना नहीं कर पा रही हूं। इस वजह से मैं बॉलीवुड से अपना रिश्ता-नाता हमेशा के लिए तोड़ रही हूं। जायरा ने आगे कहा कि मैंने ये फैसला काफी सोच समझ कर लिया है। अपनी इस पोस्ट में जायरा ने कुरान की आयतों का भी जिक्र किया है।  

जायरा ने पूरी की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग 

बता दें कि जायरा ने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत फिल्म दंगल से करी थी। अब उन्होंने फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में जायरा मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के किरदार में दिखाई देंगी। 


इस फिल्म में जायरा के साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर के दिन रिलीज होगी।