BREAKING NEWS

यदि सावरकर प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान नहीं होता : उद्धव ठाकरे ◾राहुल ने अब्दुल्ला की हिरासत की निंदा की, तत्काल रिहाई की मांग की ◾नये वाहन कानून को लेकर ज्यादातर राज्य सहमत : गडकरी ◾यशवंत सिन्हा को श्रीनगर हवाईअड्डे से बाहर निकलने की नहीं मिली इजाजत, दिल्ली लौटे ◾2014 से पहले लोगों को लगता था कि क्या बहुदलीय लोकतंत्र विफल हो गया : गृह मंत्री◾देखें VIDEO : सुखोई 30 MKI से किया गया हवा से हवा में मार करने वाली ‘अस्त्र’ मिसाइल का प्रायोगिक परीक्षण◾नौसेना में 28 सितंबर को शामिल होगी स्कॉर्पीन श्रेणी की दूसरी पनडुब्बी ‘खंडेरी’ ◾भारत और चीनी सैनिकों के बीच झड़प नहीं हुई बल्कि यह तनातनी थी : जयशंकर ◾फारूक अब्दुल्ला की नजरबंदी लोकतंत्र पर दूसरा हमला : NC ◾JNU छात्रसंघ चुनाव में चारों पदों पर संयुक्त वाम के उम्मीदवारों की जीत ◾राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति सहित कई नेताओं ने PM मोदी को जन्मदिन की दी बधाई◾अयोध्या विवाद : SC ने वकीलों से बहस पूरी करने में लगने वाले समय के बारे में मांगी जानकारी◾J&K : पाकिस्तानी रेंजरों ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन , भारतीयों जवानों ने दिया मुहतोड़ जवाब◾TOP 20 NEWS 17 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत को एक पड़ोसी देश से ‘अलग तरह की चुनौती, उसे सामान्य व्यवहार करना चाहिए : जयशंकर ◾जन्मदिन पर PM मोदी ने मां हीराबेन से की मुलाकात, साथ में खाया खाना◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश की सुरक्षा को लेकर कोई समझौता बर्दाश्त नहीं ◾आज देश सरदार पटेल के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार होते हुए देख रहा है : PM मोदी◾मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गैर भरोसेमंद और धोखेबाज है◾शारदा चिट फंड घोटाला : कोलकाता HC ने राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से किया इनकार◾

बॉलीवुड केसरी

जायरा वसीम के बॉलीवुड को अलविदा कहने पर रवीना टंडन ने जताई नराजगी कह दी इतनी बड़ी बात

बीते रविवार को बॉलीवुड की अभिनेत्री जिन्होंने अमीर खान की फिल्म दंगल से डेब्यू किया था। अब उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह कर सबको हैरान कर दिया है। बता दें कि जायरा ने ये ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है। अभिनेत्री ने कहा कि उनके धार्मिक होने में उनका काम यानी एक्टिंग बीच में आ रहा है। यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा कि एक्टिंग उनके ईमान को भी प्रभावित कर रही है। 

बता दें कि ये सब कुछ बीते रविवार के दिन अपने फेसबुक पेज पर पूरा विस्तार से लिखे एक पोस्ट में जायरा वसीम ने बॉलीवुड में अपने अच्छे कैरियर को छोडऩे के लिए धार्मिक कारणों का हवाला दिया है। लेकिन इसी बीच 18 वर्षीय जायरा वसीम के बॉलीवुड छोडऩे पर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन ने गुस्सा जाहिर किया है। 

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर किया एक पोस्ट साझा,उन्होंने इसमें पोस्ट में लिखा है कि कोई फर्क नहीं पड़ता उन लोगों से जिन्होंने केवल 2 फिल्मों में काम किया और इस इंडस्ट्री के  प्रति अपनी कृतज्ञता भी जाहिर नहीं करते हैं। वो ये तक नहीं बताते की उन्हें यहां से क्या हासिल हुआ है। बस उम्मीद है अब यही है कि वह यहां से आसानी से निकल जाएं। अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखे तो बेहतर होगा। 

यहाँ पड़े ट्विटर पोस्ट :https://twitter.com/TandonRaveena/status/1145327226490982400

अभिनेत्री ने इस वजह से बॉलीवुड को कहा अलविदा

जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोडऩे की बात सोशल मीडिया पर बताई है। उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि पांच साल पहले मैंने बॉलीवुड में आने का निर्णय लिया था। इसके बाद से ही मेरी लाइफ पूरी तरह से बदल गई। बॉलीवुड में ये पांच साल का मेरा अनोखा सफर काफी थकान से भरपूर रहा। मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही। अब मैं अपनी छोटी से जीवन में इतनी लंबी लड़ाई का सामना नहीं कर पा रही हूं। इस वजह से मैं बॉलीवुड से अपना रिश्ता-नाता हमेशा के लिए तोड़ रही हूं। जायरा ने आगे कहा कि मैंने ये फैसला काफी सोच समझ कर लिया है। अपनी इस पोस्ट में जायरा ने कुरान की आयतों का भी जिक्र किया है।  

जायरा ने पूरी की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग 

बता दें कि जायरा ने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत फिल्म दंगल से करी थी। अब उन्होंने फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में जायरा मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के किरदार में दिखाई देंगी। 


इस फिल्म में जायरा के साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर के दिन रिलीज होगी।