BREAKING NEWS

कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾

बॉलीवुड केसरी

जायरा वसीम के बॉलीवुड को अलविदा कहने पर रवीना टंडन ने जताई नराजगी कह दी इतनी बड़ी बात

बीते रविवार को बॉलीवुड की अभिनेत्री जिन्होंने अमीर खान की फिल्म दंगल से डेब्यू किया था। अब उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह कर सबको हैरान कर दिया है। बता दें कि जायरा ने ये ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है। अभिनेत्री ने कहा कि उनके धार्मिक होने में उनका काम यानी एक्टिंग बीच में आ रहा है। यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा कि एक्टिंग उनके ईमान को भी प्रभावित कर रही है। 


बता दें कि ये सब कुछ बीते रविवार के दिन अपने फेसबुक पेज पर पूरा विस्तार से लिखे एक पोस्ट में जायरा वसीम ने बॉलीवुड में अपने अच्छे कैरियर को छोडऩे के लिए धार्मिक कारणों का हवाला दिया है। लेकिन इसी बीच 18 वर्षीय जायरा वसीम के बॉलीवुड छोडऩे पर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन ने गुस्सा जाहिर किया है। 


रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर किया एक पोस्ट साझा,उन्होंने इसमें पोस्ट में लिखा है कि कोई फर्क नहीं पड़ता उन लोगों से जिन्होंने केवल 2 फिल्मों में काम किया और इस इंडस्ट्री के  प्रति अपनी कृतज्ञता भी जाहिर नहीं करते हैं। वो ये तक नहीं बताते की उन्हें यहां से क्या हासिल हुआ है। बस उम्मीद है अब यही है कि वह यहां से आसानी से निकल जाएं। अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखे तो बेहतर होगा। 

यहाँ पड़े ट्विटर पोस्ट :https://twitter.com/TandonRaveena/status/1145327226490982400

अभिनेत्री ने इस वजह से बॉलीवुड को कहा अलविदा

जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोडऩे की बात सोशल मीडिया पर बताई है। उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि पांच साल पहले मैंने बॉलीवुड में आने का निर्णय लिया था। इसके बाद से ही मेरी लाइफ पूरी तरह से बदल गई। बॉलीवुड में ये पांच साल का मेरा अनोखा सफर काफी थकान से भरपूर रहा। मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही। अब मैं अपनी छोटी से जीवन में इतनी लंबी लड़ाई का सामना नहीं कर पा रही हूं। इस वजह से मैं बॉलीवुड से अपना रिश्ता-नाता हमेशा के लिए तोड़ रही हूं। जायरा ने आगे कहा कि मैंने ये फैसला काफी सोच समझ कर लिया है। अपनी इस पोस्ट में जायरा ने कुरान की आयतों का भी जिक्र किया है।  

जायरा ने पूरी की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग 

बता दें कि जायरा ने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत फिल्म दंगल से करी थी। अब उन्होंने फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में जायरा मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के किरदार में दिखाई देंगी। 


इस फिल्म में जायरा के साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर के दिन रिलीज होगी।