BREAKING NEWS

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सेना कैंप में घुस रहे 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद◾आज का राशिफल (11 अगस्त 2022)◾हर घर तिरंगा अभियान : शौर्य चक्र से सम्मानित सिपाही औरंगजेब की मां ने अपने घर पर फहराया 'तिरंगा'◾दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾

रवीना टंडन ने अपने पुराने दिन याद कर बताई आप बीती, कहा 'वोमिट' तक साफ़ करनी पड़ती थी

बॉलीवुड की एवरग्रीन डीवा रवीना टंडन एक ज़माने में जवान दिलो की धड़कन हुआ करती थी। फिल्मो में अपने बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से सबके होश उड़ा देती थी। रवीना टंडन फिल्ममेकर रवि टंडन की बेटी है और फिल्मो में उन्हें अपने पिता के नाम की नहीं बल्कि मेहनत और टैलेंट की ज़रूरत पड़ी। 

बॉलीवुड में नेपोटिस्म है ये सब जानते है लेकिन नेपोटिस्म की वजह से कोई स्टारकिड बॉलीवुड में टिक पायेगा या नहीं ये कोई नहीं कह सकता।  क्यूंकि चाहे कुछ हो अपनी अदाकारी के बल पर कई सुपरस्टार है जिन्हों खुद को बिना किसी गॉड फादर के जीरो से हीरो बनाया है ऐसे में हर स्टारकिड के लिए कम्पटीशन और बढ़ जाता है। रवीना टंडन भी ये मानती है की उन्हें एक फिल्मकार की बेटी होने के बावजूद काफी बुरे दिन देखने पड़े अपने शुरूआती दिनों में। 

90s में अपनी अदाओ की बिजली गिराने वाली रवीना टंडन का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है। और हालफिलहाल ही उनकी दूसरी टॉलीवूड फिल्म KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सरे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म मोहरा के गानों 'टिप टिप बरसा पानी' और 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त 'में उनके ज़बरदस्त डांसिंग मूव्स ने लोगो का ध्यान अपनी और खिंचा और वह बन गयी मस्त मस्त गर्ल। 

रवीना ने बताया की उनके लिए फिल्मो में काम करना कोई आसान नहीं था।  1991 में फिल्म ' पत्थर के फूल' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली रवीना ने बताया की उन्होंने स्टार्टिंग में फिल्मकार प्रह्लाद कक्कड़ के ऑफिस में इंटर्न के तौर पर काम किया है।  फिल्मी फॅमिली से आने के बावजूद उनका बॉलीवुड का सफर आसान नहीं रहा है। अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए रवीना ने बताया की उन्हें स्टूडियो की सफाई तक करनी पड़ती थी। 

हालाँकि वह कभी sure नहीं थी की वह एक्टर बनेंगी लेकिन उन्हें लगता था की शायद यही किस्मत की रीत है और इसी से मैं आगे प्रोग्रेस करुँगी। रवीना ने ये भी बताया की उन्हें एक बार किसी की 'वोमिट' भी फ्लोर से साफ़ करनी पड़ी थी। रवीना ने प्रह्लाद कक्कड़ के साथ अपने काम के अनुभव को शेयर करते हुए कहा 'मेने अपने शुरूआती दिनों में प्रह्लाद सर को असिस्ट किया है और स्टूडियो की सफाई तक की है। कई बार ये मुझे बोलते थे तुम कैमरा के पीछे क्यों हो तुम्हे तो कैमरा के आगे आना चाहिए। I was like "no no , me an actress ? never"

तो मैं तो बस इस इंडस्ट्री में आ गयी ऐंवई ही। मेने कभी नहीं सोचा था की मैं बड़े हो कर एक्ट्रेस बनूँगी"

रवीना ने  KGF 2 में एक प्राइम मिनिस्टर रामिका सेन का रोल किया है।  इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त , यश , प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी भी नज़र आयी है। रवीना की आने वाली फिल्म 'घुड़चढ़ी' है जो की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।