BREAKING NEWS

शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना भाजपा की राष्ट्रीय प्रतिबद्धता थी : नड्डा ◾आजाद ने अपने गृह राज्य जाने की अनुमति के लिए उच्चतम न्यायालय का किया रुख◾सिद्धारमैया ने बाढ़ राहत को लेकर केन्द्र कर्नाटक सरकार की आलोचना की◾बेरोजगारी पर बोले श्रम मंत्री-उत्तर भारत में योग्य लोगों की कमी, विपक्ष ने किया पलटवार ◾INLD के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और निर्दलीय विधायक कांग्रेस में हुये शामिल ◾PAK ने इस साल 2,050 से अधिक बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, 21 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्रालय ◾PM मोदी,वेंकैया,शाह ने आंध्र नौका हादसे पर जताया शोक◾पासवान ने किया शाह के हिंदी पर बयान का समर्थन◾न्यायालय में सोमवार को होगी अनुच्छेद 370 को खत्म करने, कश्मीर में पाबंदियों के खिलाफ याचिकाओं पर सुनवाई◾TOP 20 NEWS 15 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आंध्र प्रदेश के गोदावरी में बड़ा हादसा : नाव पलटने से 13 लोगों की मौत, कई लापता◾संतोष गंगवार ने कहा- नौकरी के लिये योग्य युवाओं की कमी, मायावती ने किया पलटवार ◾पाकिस्तान ने इस साल 2050 बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, मारे गए 21 भारतीय◾संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, बोलीं- ये नहीं चलेगा◾CM विजयन ने हिंदी भाषा पर बयान को लेकर की अमित शाह की आलोचना, दिया ये बयान◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 'अप्रत्याशित जीत' हासिल करने के लिए तैयार है BJP : फडणवीस◾ देश में रोजगार की कमी नहीं बल्कि उत्तर भारतीयों में है योग्यता की कमी : संतोष गंगवार ◾ममता बनर्जी पर हमलावर हुए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, बोले- होगा चिदंबरम जैसा हश्र◾International Day of Democracy: ममता का मोदी सरकार पर वार, आज के दौर को बताया 'सुपर इमरजेंसी'◾

बॉलीवुड केसरी

यश स्टारर KGF 2 में बॉलीवुड की ये अभिनेत्री करेंगी पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल प्‍ले

पिछले साल कन्नड़ एक्टर यश ने अपनी एक्शन थ्रिलर  KGF  चैप्टर 1 के बारे में बॉक्स ऑफिस की सभी भविष्यवाणियों को पार करते हुए एक और सभी को हैरान कर दिया था। अब यश स्टारर कन्नड़ फिल्म KGF चैप्टर 1 के सीक्वल की तैयारी जोरों-शोरों पर हैं। 

खबरों के अनुसार कुछ रिपोट्र्स में बताया गया है कि इस फिल्म के लिए रवीना टंडन को कास्ट किया गया है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सुपरहिट फिल्म केजीएफ के सीक्वल में इंदिरा गाँधी का रोल प्ले करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में रवीना टंडन का बेहद अहम रोल होगा। आखिरी बार रवीना टंडन ड्रामा थ्रिलर मातृ में दिखाई दी थीं।  

मेकर्स ने इस फिल्म के पहले पार्ट को सुपरहिट होने के बाद ही KGF के सीक्वल को अब बड़े स्केल पर प्लान करने की सोची है। रवीना टंडन का फिल्म KGF  2 में क्या रोल होगा। इसके बारे में अब जाकर खुलासा हुआ है। 

बड़े बजट की पीरियड ड्रामा को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे है। KGF चैप्टर 2 की शूटिंग चालू हो गई है। इस फिल्म के सीक्वल में पहली फिल्म की तुलना में सभी चीजें बड़ी और बेहतर होंगी। 

बॉक्स ऑफिस पर पहले  KGF की टक्कर शाहरुख खान-कैटरीना कैफ -अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो से थी। शाहरुख खान से क्लैश के बाद भी यश की फिल्म ने हिंदी रीजन में तबाड़तोड़ कमाई की थी। केजीएफ को हिंदी ऑडियंस ने भी खूब प्यार दिया था। फिल्म  KGF में यश की एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी। यश का फिल्म में रफ और इंटेस लुक काफी ज्यादा आकर्षित था। 

अब फैंस  KGF  के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में रवीना के अलावा संजय दत्त का नाम भी सामने आया था। लेकिन संजय दत्त की कास्टिंग पर अभी तक किसी प्रकार का कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है। इसलिए अभी तक संजू बाबा की कास्टिंग पर सस्पेंस ही बना हुआ है।