BREAKING NEWS

UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾

साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस राधा हूबहू है बड़ी बहन रेखा की कार्बन कॉपी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा ने भले ही अब फिल्मों से दूरी बना ली है,मगर इन्हें अक्सर किसी न किसी ईवेंट में देखा गया है। खास बात यह भी है रेखा जहां भी जाती हैं सारी लाइमलाइट लूट लेती हैं। इतना ही नहीं रेखा बहुत बार रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

हाल ही में रेखा एक बार फिर अपनी खूबसूरती के चलते कैमरे में कैद हुई हैं। अपने बेहतरीन लुक से उन्होंने अपने को एक बार फिर अपना दीवाना बना लिया है। दिलचस्प बात यह भी है रेखा इस फंक्शन में अकेले नहीं बल्कि अपनी बहन राधा के साथ गई थीं। 

हाल ही में रेखा साउथ के एक्टर रिंकू राकेश नाथ की बेटी की शादी के रिसेप्शन पार्टी में पहुंची। पार्टी में रेखा को उनकी बहन राधा उसमान सईद के साथ देखा गया। इस दौरान राधा भी अपनी बहन रेखा की तरह कांजीवरम सूट पहने दिखाई दी। वहीं उन्होंने बालों में गजरा और मांग टीका भी लगाया हुआ था। 

ऐसी लुक में राधा बिल्कुल अपनी बहन रेखा की तरह दिखाई दे रही हैं। पार्टी में रेखा और राधा मेहमानों से एक साथ मिलती हुई दिखी। पार्टी में रेखा और उनकी बहन राधा के अलावा बॉलीवुड जगत से जीतेंद्र,राकेश रोशन,जैकी श्रॉफ,जॉनी लीवर और माधुरी दीक्षित ने भी शिरकत की। 

इससे पहले रेखा और राधा एक साथ अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में भी पहुंची थीं। इस दौरान भी रेखा ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। इतना ही नहीं पार्टी में दोनों बहनों ने मीडिया को एक साथ पोज दिए।

बता दें कि इन दोनों बहनों को पहले इस तरह साथ नहीं देखा गया है,लेकिन हाल ही में दोनों बहने बहुत सी जगह पर एक साथ स्पॉट कि गई हैं। 

प्रोफेशन की बात करें तो राधा साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं,मगर शादी के बाद उन्होंने फिल्में करना छोड़ दी और वह अमेरिका जाकर रहने लग गई। राधा ने अपने बचपन के दोस्त और मॉडल उस्मान सईद से ब्याह रचाया है।