BREAKING NEWS

लॉकडाउन-5 में अनलॉक हुई दिल्ली, खुलेंगी सभी दुकानें, एक हफ्ते के लिए बॉर्डर रहेंगे सील◾PM मोदी बोले- आज दुनिया हमारे डॉक्टरों को आशा और कृतज्ञता के साथ देख रही है◾अनलॉक-1 के पहले दिन दिल्ली की सीमाओं पर बढ़ी वाहनों की संख्या, जाम में लोगों के छूटे पसीने◾कोरोना संकट के बीच LPG सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी, आज से लागू होगी नई कीमतें ◾अमेरिका : जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर व्हाइट हाउस के बाहर हिंसक प्रदर्शन, बंकर में ले जाए गए थे राष्ट्रपति ट्रंप◾विश्व में महामारी का कहर जारी, अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 61 लाख के पार हुआ ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 90 हजार के पार, अब तक करीब 5400 लोगों की मौत ◾चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर गृह मंत्री शाह बोले- समस्या के हल के लिए राजनयिक व सैन्य वार्ता जारी◾Lockdown 5.0 का आज पहला दिन, एक क्लिक में पढ़िए किस राज्य में क्या मिलेगी छूट, क्या रहेगा बंद◾लॉकडाउन के बीच, आज से पटरी पर दौड़ेंगी 200 नॉन एसी ट्रेनें, पहले दिन 1.45 लाख से ज्यादा यात्री करेंगे सफर ◾तनाव के बीच लद्दाख सीमा पर चीन ने भारी सैन्य उपकरण - तोप किये तैनात, भारत ने भी बढ़ाई सेना ◾जासूसी के आरोप में पाक उच्चायोग के दो अफसर गिरफ्तार, 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने का आदेश ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,487 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 67 हजार के पार ◾दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद जाने पर जारी रहेगी पाबंदी, बॉर्डर सील करने के आदेश लागू रहेंगे◾महाराष्ट्र सरकार का ‘मिशन बिगिन अगेन’, जानिये नए लॉकडाउन में कहां मिली राहत और क्या रहेगा बंद ◾Covid-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1295 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के करीब ◾वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी उद्योग जगत को देंगे वृद्धि की राह का मंत्र◾UP अनलॉक-1 : योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, खुलेंगें सैलून और पार्लर, साप्ताहिक बाजारों को भी अनुमति◾श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस राधा हूबहू है बड़ी बहन रेखा की कार्बन कॉपी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा ने भले ही अब फिल्मों से दूरी बना ली है,मगर इन्हें अक्सर किसी न किसी ईवेंट में देखा गया है। खास बात यह भी है रेखा जहां भी जाती हैं सारी लाइमलाइट लूट लेती हैं। इतना ही नहीं रेखा बहुत बार रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

हाल ही में रेखा एक बार फिर अपनी खूबसूरती के चलते कैमरे में कैद हुई हैं। अपने बेहतरीन लुक से उन्होंने अपने को एक बार फिर अपना दीवाना बना लिया है। दिलचस्प बात यह भी है रेखा इस फंक्शन में अकेले नहीं बल्कि अपनी बहन राधा के साथ गई थीं। 

हाल ही में रेखा साउथ के एक्टर रिंकू राकेश नाथ की बेटी की शादी के रिसेप्शन पार्टी में पहुंची। पार्टी में रेखा को उनकी बहन राधा उसमान सईद के साथ देखा गया। इस दौरान राधा भी अपनी बहन रेखा की तरह कांजीवरम सूट पहने दिखाई दी। वहीं उन्होंने बालों में गजरा और मांग टीका भी लगाया हुआ था। 

ऐसी लुक में राधा बिल्कुल अपनी बहन रेखा की तरह दिखाई दे रही हैं। पार्टी में रेखा और राधा मेहमानों से एक साथ मिलती हुई दिखी। पार्टी में रेखा और उनकी बहन राधा के अलावा बॉलीवुड जगत से जीतेंद्र,राकेश रोशन,जैकी श्रॉफ,जॉनी लीवर और माधुरी दीक्षित ने भी शिरकत की। 

इससे पहले रेखा और राधा एक साथ अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में भी पहुंची थीं। इस दौरान भी रेखा ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। इतना ही नहीं पार्टी में दोनों बहनों ने मीडिया को एक साथ पोज दिए।

बता दें कि इन दोनों बहनों को पहले इस तरह साथ नहीं देखा गया है,लेकिन हाल ही में दोनों बहने बहुत सी जगह पर एक साथ स्पॉट कि गई हैं। 

प्रोफेशन की बात करें तो राधा साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं,मगर शादी के बाद उन्होंने फिल्में करना छोड़ दी और वह अमेरिका जाकर रहने लग गई। राधा ने अपने बचपन के दोस्त और मॉडल उस्मान सईद से ब्याह रचाया है।